Connect with us

Entertainment

‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आ रहे हैं कृष्णा अभिषेक, कपिल के साथ अनबन पर बोले- वो मेरा सच्चा भाई है

Published

on


टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ लोगों के ठहाकों का सबसे बड़ा कारण है। कृष्णा अभिषेक इसके सबसे अहम कलाकारों में से एक थे लेकिन पिछले कई महीनों से ये रिपोर्ट्स थीं कि उनके और कपिल के बीच कुछ अनबन चल रही है। इस पर कपिल और कृष्णा ने कई बार चुप्पी भी तोड़ी लेकिन उनके साथ आने की कोई स्थिती नहीं बनी। अब कृष्णा ने कपिल शर्मा की जमकर तारीफ की और खुलासा किया कि वह जल्द ही कॉमेडियन के साथ काम करेंगे। एक नए इंटरव्यू में कृष्णा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ की भी सराहना की, जिसका वह पहले हिस्सा थे। कृष्णा ने यह भी कहा कि लोगों ने उन्हें कपिल के शो में शामिल नहीं होने के लिए कहा। कृष्णा ने यह भी कहा कि वह पैसे के लिए काम करते हैं और उन्हें बहुत कुछ चाहिए।

कपिल शर्मा में वापस आ रहे कृष्णा

कृष्णा (Krushna Abhishek), जो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का हिस्सा थे, पिछले साल तीसरे सीज़न के लिए वापस नहीं आए। दूसरे लोगों में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को कप्पू शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती को उनकी पत्नी बिंदु के रूप में देखा गया था। तीसरे सीजन में चंदन प्रभाकर, कप्पू के दोस्त चंदन और कीकू शारदा भी नजर आए थे। यह शो पिछले साल 10 सितंबर को सोनी टीवी पर लौटा था।

Shahrukh Khan Pathaan: पठान प्रमोट करने का अलग अंदाज! शाहरुख ने ‘बिग बॉस 16’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ को किया इनकार

मुझे कपिल से प्यार है- कृष्णा अभिषेक

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कृष्णा ने कहा, ‘मुझे कपिल से प्यार है, मुझे शो से प्यार है। वह एक महान प्रतिभा हैं, वह एक दोस्त और भाई की तरह हैं, जिन्होंने वर्षों से मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है। ऐसे लोग थे जो मुझे बताते थे कि वह बदल गए हैं, उनके शो में शामिल न हों। लेकिन आपको बता दें कि ये शख्स काफी मेहनती कलाकार हैं। जिस तरह से वह कॉमेडी करते हैं वह खड़े होते हैं और टीम को साथ लेकर चलते हैं, यह आसान काम नहीं है। हमारे लिए सालों तक ऐसा करने के बाद वाकई नया कंटेंट बनाना मुश्किल हो जाता है। आप खुद से पूछते हैं ‘अब नया क्या (क्या नया हो सकता है)?’ हालांकि, वह शख्स हर बार कुछ अलग कर रहा है और लोगों को हंसा रहा है। यह एक अच्छा शो है।’

TKSS Promo: अर्चना पूरन सिंह ने सतीश कौशिक को बताया अपना ‘पुराना आशिक’, शो में डायरेक्टर ने दे दी फ्लाइंग किस

कपिल के साथ काम करना चाहता हूं- कृष्णा

सोनी टीवी और कपिल के बारे में बात करते हुए कृष्णा ने कहा, ‘मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं और मुझे यकीन है कि हम कुछ काम करेंगे। मैं वास्तव में कपिल का सम्मान करता हूं और मुझे लगता है कि वह मेरे बारे में भी यही कहेंगे। हम बहुत जल्दी साथ में आएंगे। मैं वास्तव में उसे और टीम को याद करता हूं। मुझे कीकू शारदा बहुत पसंद हैं। वे इतने अद्भुत लोग हैं। यहां तक कि जब सोनी के साथ बात नहीं बनी तो वे भी मेरा परिवार हैं। मैं इतने लंबे समय से चैनल पर हूं, यह मेरे अपने घर जैसा है। जैसा कि वे कहते हैं, ‘सुबह का भूला अगर शाम को घर आ जाए, तो उसे भूला नहीं कहते’। मैं भी तब वापस आऊंगा।

Sunil Grover Photo Viral: दुकान पर आलू-प्याज बेचते दिखे सुनील ग्रोवर! लोग बोले- ‘कपिल शर्मा का शो ज्वॉइन कर लो’

ये मेरा शो है, मैं वापस आऊंगा…

पिछले साल, जब कृष्णा से उनके शो का हिस्सा नहीं बनने के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा था, ‘कोई नहीं, हम आज रात को ऑस्ट्रेलिया साथ में जा रहे हैं। कपिल और मैं पता नहीं क्या अफसोस है कि ऐसा होगा वैसा होगा। मुद्दा ये नहीं है। मैं उससे प्यार करता हूं, वह मुझसे प्यार करता है। मेरा भी शो है वो, मैं फिर से वापस आऊंगा। कोई बात नहीं। मैं उससे प्यार करता हूं, वह मुझसे प्यार करता है। यह मेरा शो भी है और मैं फिर से वापस आऊंगा।’



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

#AskSrk: फैंस के सवाल पर शाहरुख खान ने दिया करारा जवाब, कहा ‘सलमान खान….’

Published

on

By


Image Source : ASKSRK SHAH RUKH KHAN
AskSrk Shah Rukh Khan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान फिल्म रिलीज के पहले और अब फिल्म रिलीज के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ से लंबे समय बाद वापसी की है, फिल्म छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। फिल्म ‘पठान’ में किंग खान के दोस्त और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान साथ नजर आए हैं, सलमान खान ने फिल्म में कैमियो किया है। 

#AskSrk पर एक फैन ने किंग खान से सलमान खान के बार में ट्वीट करके कही ये बात? बॉलीवुड के किंग खान ने दिया ऐसा जवाब सुन उड जाएंगे होश….

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने अब तक की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने अब एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ के बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को अपनी रिलीज के तीन दिनों में ही तोड़ दिया है। फिल्म की सफलता दुनिया भर में गूंज रही है और शाहरुख खान भी अपने प्रशंसकों से प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

शनिवार को ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के अभिनेता ने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ AskSRK जवाब देते नजर आते हैं। शाहरुख खान के फैंस आए दिन दिलचस्प सवाल करते नजर आते हैं, सलमान के एक प्रशंसक ने शाहरुख से पूछने की हिम्मत की कि अगर सलमान खान के साथ प्रतिस्पर्धा करना पड़े तो इस पर शाहरुख खान के जवाब ने सभी को चकित कर दिया है।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि ‘पठान’ एक हिट फिल्म है, लेकिन शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का मुकाबला नहीं कर सकते। ट्विटर यूजर ने लिखा, “@iamsrk सर पठान तो हिट हो गई, लेकिन सलमान खान का मुकाबला नहीं कर पाएंगे बॉक्स-ऑफिस पर #AskSRK।”

एक और फैन ने मजेदार रिक्वेस्ट की, जिसमें लिखा था, “सर ट्रेन वाले सीन में छैंया छैंया डांस बी कर देते सलमान सर के साथ….@iamsrk #AskSRK।” शाहरुख ने लिखा, ‘भाई जितना कर सका कर दिया ना…अब जान लोगे बच्चे की क्या!!! #पठान, ”प्रशंसकों को फूट में छोड़कर।

फिल्म ‘पठान’ में देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं। उनके अलावा सलमान खान का भी फिल्म में कैमियो अपीयरेंस है। 

ये भी पढ़ें-

Alia Bhatt को सूर्य नमस्कार करने के बाद आई ‘पॉवरफुल’ फीलिंग, ‘नो मेकअप लुक’ वायरल

सोनू सूद के इस स्पेशल फैन ने वर्ल्ड रिकॉर्ड के साथ एक्टर को कहा शुक्रिया, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

Janhvi Kapoor ने नथ पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रूमर्ड बॉयफ्रेंड Shikhar Pahariya ने यूं लुटाया प्यार

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

चारु असोपा और राजीव सेन का जून में तलाक तय, बताया क्यों फैमिली वेडिंग में हुई थीं शामिल

Published

on

By


टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा और सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी टूटने की कगार पर है। चारु कुछ दिन पहले राजीव की फैमिली वेडिंग में शामिल हुई थी। उन्होंने राजीव संग डांस भी किया था। ये देख लोगों को लगा कि उनके बीच अब सबकुछ ठीक है। लेकिन अब चारु ने खुलासा किया है कि उन्होंने तलाक का फैसला वापस नहीं लिया है। उनका इस साल जून में ऑफिशियली डिवॉर्स हो जाएगा। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो क्यों फैमिली वेडिंग में शामिल हुई थीं।

चारू और राजीव को हाल ही में कोलकाता में एक रिश्तेदार की शादी में देखा गया था, जिसमें सुष्मिता सेन भी शामिल थीं। उन्हें पार्टी में ‘पहला पहला प्यार’ (हम आपके हैं कौन) पर डांस करते भी देखा गया। चारु ने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह राजीव के साथ खुशी से नाचती दिख रही है। इसके बाद से ही कई यूजर्स उनकी शादी और कथित अलगाव पर टिप्पणी कर रहे हैं कि वे लड़ते रहते हैं और फिर से एक साथ हो जाते हैं।

Charu Asopa: ससुरालवालों संग चारु असोपा, सासु मां पर लुटाया प्यार, ननद सुष्मिता के Ex BF ने चुराई लाइमलाइट
ससुर के कहने पर फैमिली वेडिंग में शामिल हुई थीं चारु
अपनी शादी के प्रति प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करते हुए चारु ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘बहुत से लोग कहते हैं ‘इनका ड्रामा फिर शुरू हो गया है, लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं, लेकिन मुझे पता है कि मुझे क्या करना है। बाबा (राजीव के पिता) ने इतने प्यार से बोला कि अच्छा लगेगा अगर जियाना भी आएगी तो मुझे उनकी इच्छा पूरी करनी होगी और शादी में शामिल होना होगा।’

चारु का खुलासा, जून तक हो जाएंगे अलग
चारू ने ये भी कहा कि उन्होंने दूल्हे की मां के रिक्वेस्ट करने पर स्टेज परफॉर्मेंस दी, जो चाहती थीं कि वह राजीव के साथ डांस करें। उन्होंने कहा, ‘मेरे ससुर बहुत अच्छे इंसान हैं। मैं हमेशा उनके संपर्क में रहूंगी। वो जियाना और मेरी फैमिली तो हमेशा ही रहेगी।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अलग होने के फैसले को वापस नहीं लिया गया है। वो कहती हैं, ‘हम काउंसलिंग से गुजर रहे हैं और 6 महीने का कूलिंग-ऑफ पीरियड जून तक है। मुझे खुशी है कि हम सौहार्दपूर्ण हो गए हैं। वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं।’

Charu- Rajeev Dance: कजिन की शादी में रोमांटिक हुए चारु असोपा- राजीव सेन, ‘पहला पहला प्यार है’ पर किया डांस
अलग होने की की थी अनाउंसमेंट
पिछले साल एक-दूसरे के बारे में बयान जारी करने और एक-दूसरे पर धोखा देने का आरोप लगाने के बाद, चारू और राजीव ने अलग होने की अनाउंसमेंट की। जल्द ही वे थोड़े समय के लिए फिर से मिले, लेकिन बाद में एक बार फिर अलग होने की घोषणा की।



Source link

Continue Reading

Entertainment

पिता विवियन के सामने मसाबा गुप्ता को लिपलॉक करना पड़ा भारी, भड़के लोगों ने कहा- शरम करो

Published

on

By


जानी मानी फैशन डिजाइनर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता ने ब्याह रचा लिया है। उन्होंने बॉयफ्रेंड और एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ 7 जन्म साथ रहने की कसमें खा ली हैं। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करके फैन्स को दी थी। इस दौरान वह अपनी मां नीना और पिता विवियन रिचर्ड्स के साथ नजर आ रही थीं। मसाबा ने रिसेप्शन पार्टी भी रखी थी, जिसमें से उनके कई वीडियो वायरल हुए। एक किस वीडियो भी सामने आया, जो तेजी से वायरल हो गया।

दरअसल, मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) और सत्यदीप मिश्रा ने वेडिंग पार्टी रखी। इस दौरान की तमाम तस्वीरें और फोटोज सामने आए। सोनम कपूर, सोनी राजदान, दीया मिर्जा, कोंकणा सेन शर्मा के अलावा यहां विवियन रिचर्ड्स और मां नीना गुप्ता भी स्पॉट हुए। दिया मिर्जा और सोनी राजदान ने भी वेडिंग पार्टी में आकर उसकी रौनक को दोगुना कर दिया। लेकिन चर्चा तब तेज हुई जब कपल ने लिप किस किया।

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा का लिपलॉक

केक कटिंग के दौरान मसाबा गुप्ता ने पति सत्यदीप मिश्रा को लिप किस किया। दोनों ने पहले एक-दूसरे को केक खिलाया और फिर किस किया। बात यहीं नहीं रुकी। किसी ने कुछ कहा तो मसाबा गुप्ता ने एक बार फिर सत्यदीप को करीब लाकर उनके होठों को चूमा। और ये सब देखकर उनके पिता विवियन रिचर्ड्स मुस्कुरा रहे थे। बाकी सभी तालियां बजाकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे थे।

लोगों ने मसाबा गुप्ता को पढ़ाया नैतिकता का पाठ

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अपने रिएक्शन्स देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- ये इसकी दूसरी शादी है? एक ने लिखा- आहा भारतीय संस्कृति। एक ने कहा- बाकी घर जाकर कर लेना। इधर ही शुरू हो गए हो। एक ने कहा- एक ऐसा समय था जहां श्रीराम जी अपने पिता के आगे से 14 साल वनवास गए थे और आज का ये एक समय है जहां मां बाप के सामने कुकर्म होते हैं। यही तो कलयुग है। अंग्रेज चले गए इनको छोड़ गए। इतना मॉडर्न भी मत बनो। थोड़ी शरम करो।



Source link

Continue Reading