Connect with us

Entertainment

देबिना बनर्जी के साथ दूसरी डिलवरी के वक्त ऑपरेशन थिएटर में क्या हुआ? व्लॉग के जरिए दिखाया

Published

on


किसी के लिए 2022 अच्छा रहा हो या नहीं लेकिन टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी के लिए बहुत खास रहा। उनके घर एक नहीं बल्कि दो-दो खुशियां आईं। उन्होंने अलग-अलग समय पर दो नन्हीं परियों को जन्म दिया। शादी के सालों बाद उनका पेरेंट्स बनने का सपना पूरा हो गया। पहले 3 अप्रैल को लियाना और फिर 11 नवंबर को लिटिल प्रिंसिस इस दुनिया का हिस्सा बनी। अब एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल ‘देबीना डिकोड्स’ पर अपने सी सेक्शन का वीडियो शेयर की है। साथ ही डॉक्टर को शुक्रिया भी कहा है।

दरअसल, देबिना (Debina Bonnerjee) 3 अप्रैल, 2022 को मां बनीं। IVF के जरिए उनकी ये प्रेग्नेंसी सक्सेसफुल रही। इसके बाद अगस्त में यानी चार-पांच महीने बाद ही उन्होंने दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया। हालांकि इसके लिए लोगों ने जमकर उनकी आलोचना की थी लेकिन एक्ट्रेस ने सबका मुंहतोड़ जवाब दिया था। अब उन्होंने मां बनने की जर्नी शेयर की है। डिलीवरी के बाद एक्ट्रेस ने अपने चैनल पर दो वीडियो शेयर किए हैं। पहले में उनके पति गुरमीत चौधरी बता रहे हैं कि वह पत्नी की डिलीवरी को लेकर नर्वस हैं। वहीं दूसरे में देबिना की डिलीवरी हो रही है।

देबिना बनर्जी की ऐसे हुई डिलीवरी
ऑपरेशन थिएटर में जहां देबिना लेटी हुई हैं। डॉक्टर्स से चारों तरफ से घिरी हुई हैं। वहीं बाहर गुरमीत उनका इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बाद में वह अंदर जाते हैं, जब एक्ट्रेस की सारी जांच हो जाती है। डिलवरी के पूरे टाइम कैमरा अंदर रहता है, जो इस खूबसूरत पल को कैद करता रहता है। वहीं देबिना की हिम्मत बढ़ाने के लिए गुरमीत उनके सिरहाने के पास होते हैं। वह कभी उनके बाल सहलाते रहते हैं। वहीं, बेबी को बाहर लाने में लगे डॉक्टर्स कामयाब हो जाते हैं और वह कपल को बधाई देते हैं।

देबिना बनर्जी की बेटी 7वें महीने में पैदा हुई
बता दें कि देबिना और गुरमीत अभी दोनों खुश के साथ-साथ परेशान भी हैं क्योंकि उनकी बेटी ने 7वें महीने में ही इस दुनिया में कदम रख दिया है। खैर। देबिना इस बात को जरा भी चेहरे पर झलकने नहीं दे रही हैं। उन्होंने पोस्ट डिलीवरी का लुक भी फोटो में दिखाया है। जिसमें वह बैठी हुई हैं। वैसे एक्ट्रेस की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उन्होंने पहली प्रेग्नेंसी के सात महीने बाद ही दूसरा सी सेक्शन करवाया है।



Source link

Entertainment

सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9
Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa और Rajeev Sen की निजी जिंदगी बीते कुछ महीनों से सुर्खियों में है। दोनों तलाक की खबरों के बीच एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। हाल ही में चारू असोपा ने कहा था कि राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन खबरों पर अब राजीव सेन ने पलटवार करते हुए Charu Asopa पर निशाना साधा है। राजीव ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि चारू ने व्यूज पाने के लिए बेटी को यूज किया है।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas को चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर याद आए पुराने दिन, खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा को किया विश

राजीव सेन इन दिनों अपने दिल्ली वाले घर पर हैं जहां उनकी मां भी साथ में हैं। राजीव सेन खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया कि वो घर में मां के साथ बंगाली खाना इंजॉय कर रहे हैं और साथ में शॉपिंग भी कर रहे हैं। वीडियो में Rajeev Sen कहते हैं कि मैं व्यूज लेने के लिए बेटी का इस्तेमाल नहीं करता। जियाना तो मेरे साथ रहती भी नहीं है। राजीव आगे कहते हैं कि चारू खुद व्यूज पाने के लिए जियाना को यूज करती है। राजीव कहते हैं कि उनके रास्ते अब अलग हो चुके हैं और तलाक के पेपर भी साइन हो चुके हैं।

Sam Bahadur Teaser: ‘सैम बहादुर’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

राजीव सेन ने वीडियो में आगे बताया कि बहुत जल्द सब कुछ फाइनल हो जाएगा। राजीव ने कहा कि जिंदगी बहुत छोटी है, इतनी छोटी सोच मत रखो। चारू से अलग होने पर राजीव ने कहा कि मेरे पास तो अभी बेटी भी नहीं है और हम दोनों अलग हो रहे हैं ये सोचकर भी अजीब लगता है। Rajeev-Charu की शादी टूटने की कगार पर है और ऐसे में दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें वायरल हो रही हैं। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया है कि दोनों पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते हैं। राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी और शादी के 3 महीने के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। Rajeev-Charu की बेटी जियाना का जन्म 2021 में हुआ था, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा है। 

Ashneer Grover: ‘शार्क टैंक इंडिया’ के पूर्व जज ने Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

अधूरी रह जाएगी विक्रम गोखले की वेब सीरीज! मेकर्स बंद कर देंगे दिग्गज एक्टर का आखिरी प्रोजेक्ट

Published

on

By


दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं हैं। 26 नवबंर को विक्रम गोखले इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। वह 77 साल के थे। स्वास्थ से जुड़ी दिक्कतों के कारण वह काफी समय से परेशान थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका इलाज भी चला लेकिन वो दुनिया छोड़कर चले गए। विक्रम ने अपने फिल्मी करियर में कई उम्दा फिल्में दीं। और अब सुनने में आ रहा है कि उनकी आखिरी वेब सीरीज भी आने ही वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। वो उनके बिना इसे नहीं करना चाहते हैं।

अधूरी रहेगी विक्रम गोखले की सीरीज?

‘द राइजिंग एंड कोटा’ के निदेशक संजीव जायसवाल को 26 नवंबर को एक्टर विक्रम गोखले के निधन के बाद अपनी वेब सीरीज ‘अंबेडकर द लीजेंड’ को होल्ड पर रखना होगा। चूंकि सीरीज में गोखले ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जायसवाल का कहना है कि हो सकता है कि इसके दो एपिसोड फिल्माने के बाद भी प्रोजेक्ट को बंद करना पड़ेगा।

लखनऊ में होनी थी शूटिंग

लखनवी, फरेब और अनवर जैसी फिल्मों के सह-निर्माता बताते हैं, ‘मुझे विश्वास है, मुझे इस प्रोजेक्ट को रद्द करना होगा क्योंकि विक्रम (Vikram Gokhale) जी के बिना, जिन्होंने मुख्य किरदार (बीआर अंबेडकर) निभाया, यह असंभव लगता है। या मुझे फिर से शुरू करना होगा और यह निश्चित रूप से ये मुश्किल है! विक्रमजी ने पिछले साल मुंबई लेग के लिए हमारे लिए लगभग दो एपिसोड शूट किए थे। बाकी के हिस्से की शूटिंग के लिए हमें लखनऊ में एक सेट बनाना था। आख़िरी बार मैंने अपने मुंबई ऑफिस में बाबा साहेब की पुण्यतिथि (6 दिसंबर) के लिए उनके साथ शूटिंग की थी।’

Vikram Gokhale Death Reason: इन तकलीफों से जूझ रहे थे विक्रम गोखले, शरीर के अंगों ने काम करना कर दिया था बंद

स्क्रिप्ट पढ़कर खुश हो गए

उन्होंने आगे कहा, ‘विक्रम सर के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट लखनऊ में था, जहां उन्होंने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी, जो सिस्टम में फंस जाता है और हीरो (राजीव खंडेलवाल) के जीवन को बदल देता है। जब मैंने बाबा साहेब पर अपनी स्क्रिप्ट बनाई और उन्हें सुनाई, तो वह बहुत खुश हुए और हमने इस पर काम करना शुरू कर दिया।’

Vikram Gokhale Death: एक्टर विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांसें

आखिरी बार कब हुई बात

इसके बाद वह बीमार पड़ गए। उन्होंने अपने पैर की चोट के दौरान एक समस्या बताई, जो बड़ी हो गई और तब से उन्हें बार-बार स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होने लगीं। बीच में उन्होंने अपनी मराठी फिल्म सहित कुछ शूट किए और कई बार मेकर्स से जुड़े लेकिन उनकी सेहत ने उन्हें ज्यादा शूट करने की इजाजत नहीं दी। वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आखिरी बार संजीव ने उनसे इस साल मार्च में बात की थी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

बिग बॉस 16 हाइलाइट्स: निमृत को आया पैनिक अटैक…खो बैठीं आपा, शालीन और अर्चना के बीच चिल्लम चिल्ली

Published

on

By


बिग बॉस 16 का सफर अब हर दिन नए पड़ाव पर बढ़ रहा है। रियलिटी शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ खेलते रहते हैं। फिलहाल निमृत घर की कैप्टन बनी हुई हैं और कई सारी चीजें उनके हाथ में आ गई हैं। इस दौरान बिग बॉस के घर में काफी मजे देखने को मिल रहे हैं। कहीं न कहीं निमृत का गेम भी बहुत स्ट्रॉन्ग हो गया है। इस बीच घर में गए हुए पैसों को लेकर भी काफी हंगामा हुआ और अर्चना और शालीन के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ।


निमृत ने फिर किया गेम खराब?

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत से बिग बॉस उनके अनुसार घरवालों को रैंक देने के लिए कहते हैं और वो जैसा कि सबको पता है। अपने दोस्तों को आगे की रैंक दे देती हैं, जिससे बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें बायस्ड कहना शुरू कर देते हैं। इस रैंकिंग के बाद सबके बीच जमकर लड़ाई होती है।

अर्चना-शालीन की लड़ाई

बाकी सब तो ठीक था, घर में शालीन और अर्चना में अलग ही लड़ाई छिड़ गई है। दोनों एक-दूसरे को बुरा भला कहने में लगे हुए हैं। किचन में साफ-सफाई और खाना बनाने को लेकर दोनों में बहस शुरू होती है और फिर वो काफी आगे तक पहुंच जाती है। इसमें अर्चना टीना पर भी निशाना साधती हैं और उन्हे काफी खराब बोलती हैं। वो लगातार टीना को गंदी औरत कहती हैं।

पैसे वापस लेने का मौका

इसके बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि गार्डेन एरिया में उनके गंवाए हुए पैसों को लेने का एक मौका है। इसमें एक एक्टिविटी होती है, जिसमें घर में आए गोल्डन बॉयज इसमें खास रोल प्ले करते हैं। टास्क में सबके पास अगला राजा या रानी बनने का भी मौका होता है। इसमें सब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। कई लोगों को चोटें भी लगती हैं। इसमें शालीन और निमृत के बीच कहासुनी होती है और उनका झगड़ा काफी आगे बढ़ जाता है। निमृत को एक बार फिर पैनिक अटैक भी आते हैं और वो अपना आपा खो बैठती हैं।

अपने लिए लड़ीं सुम्बुल

कैप्टेंसी की रेस में सुम्बुल भी बने रहना चाहती हैं और वो भी गेम में अपना 100 प्रतिशत देती हैं। लेकिन अर्चना उनसे भी भिड़ जाती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। वो उन्हें कहती हैं कि सारे पैसे उनकी वजह से ही गए हैं लेकिन सुम्बुल भी इस बार अपने लिए खड़ी होती हैं और लड़ती हैं। अर्चना सुम्बुल की शकल पर भी बोलती हैं, जिस पर शिव स्टैंड लेते हैं।

टीना-निमृत की बहस

सबसे पहले तो शो की शुरुआत हुई टीना और निमृत के झगड़े से। टीना को निमृत से शिकायत थी कि वो किचन में नहीं देख रहीं कि क्या हो रहा है। निमृत जोश में उठकर जाती हैं और टीना से पूछती हैं कि उनको हर चीज में क्यों दिक्कत होती है। इसके बाद इसमें शालीन भी आ जाते हैं।


अर्चना-शिव का डांस
एपिसोड के अंत में अर्चना और शिव डेट पर गए, जो बिग बॉस के गेम का पार्ट था। दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की। लास्ट में दोनों ने मजेदार गाने पर डांस किया। ये आज के शो का सबसे खास और मजेदार पल था।





Source link

Continue Reading