Connect with us

Entertainment

दिनेश लाल संग छवि पांडे कर चुकी हैं रोमांस, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट 1’ को जीतते चूकीं थीं माया

Published

on


धारावाहिक ‘अनुपमा’ में माया को देखकर दर्शकों को बेहद गुस्सा आता होगा। जब वह अनुज कपाड़िया और अनुपमा के बीच जो आ गई हैं। उन्होंने हैशटैग मान का इक्वेशन एकदम से बिगाड़ दिया है। जिसके बाद हरेक फैन इनसे चिढ़ा बैठा है। मगर आप इन्हें अगर एक बार पर्सनली जान लेंगे। उनको ऑफ स्क्रीन देख लेंगे तो अपनी नजर नहीं हटा पाएंगे। ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुकीं माया उर्फ छवि पांडे रियल लाइफ में हद ग्लैमरस हैं। वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

छवि पांडे स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं। इसमें वह माया बनकर अनुज और छोटी अनु की जिंदगी में कुंडली मारकर बैठी हुई हैं। उनके दर्शक पर्दे पर जितनी नफरत करते हैं। उससे कहीं ज्यादा छवि पांडे को प्यार देते हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बायो में खुद को सिंगर और डांसर बताया हुआ है। इतना ही नहीं, उन्होंने कथक में ट्रेनिंग भी ले रखी है। कहा ये भी जाता है कि उन्होंने क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है। वह शास्त्रीय संगीत में संस्कृति मंत्रालय नई दिल्ली से नेशनल स्कॉलर हैं।

भोजपुरी में कर चुकी हैं छवि पांडे काम

छवि पांडे ने ‘अनुपमा’ करने से पहले कई और शोज में काम किया है। वह 2008 में कलर्स के रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 1’ में एक कंटेस्टेंट बनकर आई थीं और सेमी फाइनलिस्ट की रेस तक दौड़ी थीं। इन्होंने दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म Bidesia में काम किया है। इसके बाद साल 2011 में इन्होंने ‘सजदा तेरे प्यार में’ में आलिया का किरदार निभाया था। फिर 2012 में ये ‘संग मेरे डोल तू’ में देबलीना चटर्जी के रोल में दिखाई दी थीं।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं छवि पांडे

छवि पांडे ने वत्सल सेठ के साथ भी ‘एक हसीना थी’ में काम किया है। हालांकि बाद में उन्होंने इस शो को छोड़ दिया था, जिसके बाद उनको संजीदा शेख ने रिप्लेस कर दिया था। इन्होंने लाइफ ओके के सीरियल ‘एक बूंद इश्क’ में विरफ पटेल के अपोजिट भी काम किया है। इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव रहती हैं। इनके 280k फॉलोवर्स हैं। यहां वह अपने को-एक्टर्स के अलावा परिवार के साथ भी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

कपिल शर्मा से आमिर खान ने भरी महफिल में की शिकायत, कहा- तुम्हारा फैन हूं पर शो में कभी नहीं बुलाया

Published

on

By


जैसा मालूम है कि आमिर खान इन दिनों एक्टिंग करियर से ब्रेक पर चल रहे हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक पंजाबी मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे हैं। ये कविता कौशिक की फिल्म है। जिसमें आमिर खान के साथ-साथ कपिल शर्मा समेत अन्य पहुंचे थे। अब इसी मौके पर एक्टर ने कॉमेडियन से शिकायत कर दी कि वह उनको अपने शो में नहीं बुलाते हैं। इसके बाद कपिल ने भी रिएक्ट किया है। क्या कहा है, आइए बताते हैं।

दरअसल, 30 मई मंगलवार को आमिर खान और कपिल शर्मा FIR एक्ट्रेस कविता कौशिश की पंजाबी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान कपिल और आमिर ने थोड़ी बातचीत की। आमिर ने बताया कि वह कपिल के बहुत बड़े फैन हैं। वह रात में उनका शो देखकर ही सोते हैं। कपिल शर्मा ने कहा कि वह आज बहुत खुश हैं कि ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान आए हैं। वह पंजाबी फिल्में देखते और पसंद करते हैं।

आमिर खान हैं कपिल शर्मा के फैन

इसके बाद आमिर खान ने कहा, ‘मैं एक चीज बोलना चाहता हूं कि तीन हफ्ते पहले मैंने कपिल को फोन करके बोला था। दरअसल मैं आजकल काम कम कर रहा हूं। परिवार के साथ ज्यादा समय बिता रहा हूं। तो शाम को मैं कुछ न कुछ कॉमेडी मुझे बहुत पसंद है देखना। तो हर रात को मैं कुछ न कुछ देखता हूं सोने से पहले। पिछले कई महीनों से मैं कपिल का शो देखता हूं। और मैं इतना बड़ा फैन हो गया हूं इनका। तो जब कपिल आए तो सबसे ज्यादा मैं मुस्कुरा रहा था।’

कपिल से आमिर खान की शिकायत

आमिर खान ने कहा, ‘मेरी इतनी शामों को इन्होंने रंगीन बनाया है। इतना हंसा हूं मैं। इतना एंटरटेन हुआ हूं। तो दो-तीन हफ्ते पहले इनको कॉल करके मैंने थैंक यू बोला है। थैंक यू सो मच कि आप लोगों को इतना एंटरटेन करते हैं लोगों को। इतना बड़ा काम है लोगों का दिल बहलाना। मैं आपको यहां देखकर बहुत खुश हूं। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं कपिल। और आपने मुझे कभी शो पर नहीं बुलाया। ये तो बड़ी गलत बात हो गई।’

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृष्णा अभ‍िषेक, कश्मीरा शाह और बच्चे

कपिल के शो में आएंगे आमिर खान

इसके बाद कपिल ने कहा कि जिस दिन आप आओगे, हमारा सौभाग्य होगा। लेकिन जब भी इनसे मुलाकात हुई है तो वो भीड़-भाड़ वाली जगह पर ही हुई। कई बार बुलाया तो कहा आकर मिलता हूं। लेकिन फिर ये सीधे 3 साल बाद ही मिलते हैं। इसके बाद आमिर ने कहा कि वह 100 पर्सेंट आएंगे। लेकिन उनको अपनी रिलीज के लिए नहीं आना है। उनको एंटरटेनमेंट के लिए बुलाया जाए तो वो आएंगे।



Source link

Continue Reading

Entertainment

TRP में ‘अनुपमा’ हुआ पीछे, इस शो ने मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Most Liked Tv Serials

फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरियल्स भी देखने लोग पसंद करते हैं। सीरियल के हिट होने का अंदाजा अपनी टीआरपी रेटिंग से लगाया जाता है। हाल ही में ऑरमैक्स ने इस हफ्ते ही लिस्ट जारी की है। आइए जानते हैं इस हफ्ते कौन सा शो है, जिसपर जानता ने अपना ज्यादा प्यार दिखाया है। ऑरमैक्स (Ormax) (20 मई-26 मई) की लिस्ट में टीवी शोज को उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। इस बार ‘अनुपमा’ पहले नंबर पर अपनी जगह नहीं बना पाया है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस बार इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है। बता दें ये शो पिछले सप्ताह भी टॉप वन पर था। फैंस इस सीरियल को देखना काफी पसंद करते हैं। हर उम्र के लोगों को ये शो अच्छा लगता है। बता दें इस शो को फैंस परिवार के साथ देखना काफी पसंद करते हैं। 

द कपिल शर्मा शो

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इस लिस्ट पर दूसरें नंबर पर अपनी जगह बनाई हुई है। बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले ये भी खबर सामने आई थी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ जून में बंद होने वाला है। हालांकि इसे लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। 

अनुपमा

‘अनुपमा’ इस बार तीसरे नंबर पर आ गया है। इस शो में अभी ट्वीस्ट देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस शो में अनुपमा और अनुज अलग-अलग रह रहे हैं, लेकिन समर की शादी में शामिल होने के लिए अनुज और माया शाह हाउस आए हुए हैं, जहां अनुज ने अनुपमा को माया की सारी सच्चाई बता दी है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल में से एक है। ये सीरियल इस हफ्ते इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है। इस सीरियल में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है। 

Sumbul Touqeer Khan के इस करीबी का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल नोट, कहा- हमेशा मेरे दिल में रहोगी

इंडियाज बेस्ट डांसर

इस लिस्ट में ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ 5वें नंबर पर है। इस शो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इंडिया बेस्ट डांसर सीजन 3 को सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज कर रहे हैं।

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इस बार ये शो इस लिस्ट पर 6वें नबंर पर है। इस शो में दिखाया जा रहा है कि सत्या विराट को सई की शादी की सारी बात बता देगा, लेकिन विराट को सत्या ये भी बता देगा कि वह सई को बहुत प्यार करता है। 

भाग्य लक्ष्मी

इस लिस्ट में ‘भाग्य लक्ष्मी’ 7वें नंबर पर है। इस शो में फैंस ऋषि और लक्ष्मी की जोड़ी को देखना काफी पसंद करते हैं।

राधा मोहन

शो ‘राधा मोहन’ इस लिस्ट पर 8वें नंबर पर है। जी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाला शो ‘राधा मोहन’ जब से शुरू हुआ है, टीआरपी लिस्ट के टॉप 10 में शामिल होता ही है। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शो से खत्म हुआ ‘अभिनव’ का सफर? एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

कुमकुम भाग्य 

सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ ने काफी समय बाद टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाई है। सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया के जाने के बाद भी ये शो कमाल दिखा रहा है। हाल ही में ये शो इस लिस्ट में  9वें नंबर पर है।

नागिन सीजन 6

‘नागिन सीजन 6’ इस समय टीआरपी में 10वें नंबर पर है। शो में लाए गए ट्विस्ट को दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया है। इसी वजह से ये शो 10वें नंबर पर आ गया है। 

 

 





Source link

Continue Reading

Entertainment

ओह नो! टूट गई फहमान खान और सुम्बुल तौकीर की दोस्ती! एक्टर ने बताया कैसे आई आर्यन-इमली में दरार

Published

on

By


‘इमली’ फेम सुम्बुल तौकीर ‘बिग बॉस 16’ में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट थीं। अपनी भारी फैन फॉलोइंग के लिए जानी जाने वाली, एक्ट्रेस फाइनल के करीब पहुंचीं लेकिन कुछ हफ्ते पहले ही बाहर हो गईं। हालांकि उनकी और फहमान खान की दोस्ती जग जाहिर है। एक्टर को इस शो में सुम्बुल को सपोर्ट करते हुए देखा भी गया था। जब वह घर में आए थे, तो भी उनकी बॉन्डिंग काफी रियल और स्ट्रॉन्ग नजर आई थी। हालांकि, अपनी दोस्ती के लिए सुर्खियां बटोरने के बाद अब यह जोड़ी अपने संबंधों को लेकर चर्चा में है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, फहमान ने अपना पक्ष साझा किया और अपनी दोस्ती टूटने का दोषी उन्होंने सुम्बुल तौकीर के पापा को ठहराया। खैर, पूरी कहानी तब शुरू हुई जब उन्हें फहमान और गायक ताबिश के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट करना था। हालांकि, उनके पिता तौकीर खान ने बेटी को इस गाने को करने से मना कर दिया। हालांकि ऐसा क्यों, इस बारे में ही फहमान खान ने अब बताया है।

सुम्बुल के पापा को नहीं पसंद आई ये बात

‘बॉलीवुड बबल’ से बात करते हुए फहमान खान ने कहा, ‘यह पहली और आखिरी बार है, जब मैं इसके बारे में बात करने जा रहा हूं। ये मेरा सच है। सुम्बुल और मैं एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं। जब हम इमली की शूटिंग कर रहे थे, हम हमेशा साथ थे और लोगों ने देखा है और यह कोई नई बात नहीं थी। उस शो के सेट से आए वीडियो में भी वह मेरे हाथ पर लेटी हुई थी और हम ऐसे सोए थे जैसे हम पूरे दिन शूटिंग कर रहे थे और थके हुए थे। किसी ने वह वीडियो लिया और डाल दिया और मैंने उसे फिर से शेयर किया। यही उसके पापा को पसंद नहीं आया।’

फहमान और तौकीर खान में अनबन

फहमान ने आगे बताया कि कैसे सुम्बुल तौकीर के पापा इस पूरे मामले में शामिल हो गए और दोस्ती टूटने का कारण बन गए। उसी के बारे में बात करते हुए, फ़हमान ने कहा, ‘उन्होंने बहुत साफ-साफ कहा कि- नहीं, तबिश का गाना नहीं करूंगा मैं। और तुरंत उन्होंने मुझे सुम्बुल के साथ अपने म्यूजिक वीडियो के बारे में बताया। वो बात मुझे चुभी थोड़ी। मुझे लगा की ये गलत है। इतना माफी मांगने के बाद, बच्चा समझ के माफ कर दो। तो मैंने कहा कि अंकल ऐसा है, जो आपका म्यूजिक वीडियो है, वो भी नहीं करूंगा मैं। आप अपना किजिए, मैं अपना कर लेता हूं। हम अपने रास्ते अलग कर लेंगे। इतना कहकर मैंने फोन रख दिया।’

एंटरटेनमेंट की रात- हाउसफुल के आने वाले एपिसोड में नजर आएंगे रश्मि देसाई और फहमान खान

सुम्बुल ने बंद की फहमान से बातचीत

अंत में जब उनसे पूछा गया कि क्या वह और सुम्बुल कभी पैचअप करेंगे, तो फहमान खान ने कहा, ‘ईद के दिन मैंने कॉल किया था तीनों को, किसी ने फोन नहीं उठाया मेरा। मुझे बुरा लगता है इस बात का कि मीडिया, फैनडम से पहले मेरी दोस्ती थी ना उससे। मेरे लिए, वह मायने रखती थी। दोस्त को खोना मायने रखता है। मैंने दूसरे दिन उसे मैसेज किया कि मुझे यकीन नहीं हो रहा कि मैं तुम्हें कॉल भी नहीं कर सकता। यह बहुत बुरा है। उसने कहा मेरी गलती नहीं है। मैंने कहा मुझे पता है पर कहीं से तो हो रहा है। यहां मैं सही हूं। अगर आपको कोई दिक्कत होती है तो मैं रात 2 बजे आऊंगा। मैं उस तरह का दोस्त हूं।’



Source link

Continue Reading