Connect with us

TRENDING

दिग्विजय सिंह को डांस करते हुए देखा है क्या? नहीं, तो देखिए यहां…

Published

on


Image Source : VIDEO GRAB
भारत जोड़ो यात्रा के ब्रेक वाले दिन दिग्विजय सिंह ने किया डांस

राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश के नजदीक पहुंच गई है। महाराष्ट्र में यात्रा पूरी करने के बाद एमपी में प्रवेश से पहले यात्रा को 2 दिन का ब्रेक दिया गया है। इस दौरान राहुल गांधी गुजरात में चुनावी प्रचार के लिए गए। 

यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलकर चलने वाले मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिग्विजय ब्रह्मास्त्र मूवी के रोमांटिक गाने ‘केसरिया तेरा इश्क है पिया’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वे शोले मूवी के सॉन्ग ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ पर भी थिरके। अब यह वीडियो जमकर शेयर हो रहा है। 

कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो 

वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस नेता गौरव पंधी ने लिखा, “भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कुछ हंसते, गाते और थिरकते हुए चेहरे।” 

इस ट्वीट के जवाब में दिग्विजय सिंह लिखा कि, “जब आप कई दिनों तक साथ चलें तो क्यों न मस्ती भी करें? हाँ करनी चाहिए और हमने की भी।” 

नरोत्तम मिश्रा भी बिना तारीफ़ किए रुक न सके 

वहीं दिग्विजय सिंह के डांस को देखते हुए प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी उनकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह सके। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, “उमंग भरा डांस और खुशी से दमकता चेहरा…आपकी धारदार चाल ऐसी ही बनी रहे।”

पहले भी आए हैं ऐसे ही वीडियो 

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान दिग्विजय सिंह का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला है। यात्रा के दौरान ही दो हफ्ते पहले उनका एक और वीडियो सामने आया था। इसमें दिग्विजय सिंह क्रिकेट खेलते नजर आए थे। वीडियो में दिग्विजय दौड़ लगाकर बॉलिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके बीटा और विधायक जयवर्धन सिंह ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था। 





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

TRENDING

हो गया फाइनल, कौन होगा Share Market BSE का नया बॉस? SEBI ने दी मंजूरी

Published

on

By


Photo:FILE शेयर बाजार BSE के नए बॉस होंगे सुंदररमण राममूर्ति

SEBI: बाजार नियामक सेबी ने सुंदररमण राममूर्ति को शेयर बाजार बीएसई का प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) नियुक्त करने की सोमवार को मंजूरी दे दी है। बीएसई ने नियामकीय सूचना में कहा कि यह नियुक्ति उन्हें दी गयी पेशकश की स्वीकृति और शेयरधारकों की मंजूरी समेत अन्य नियम एवं शर्तों पर निर्भर है। 

SEBI ने दी मंजूरी

भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने 28 नवंबर को एक पत्र के जरिये राममूर्ति की नियुक्ति को मंजूरी दी है। बता दें, आशीष कुमार चौहान के बीएसई के प्रबंध निदेशक और सीईओ पद से करीब चार महीने पहले 25 जुलाई को इस्तीफा देने के बाद राममूर्ति के नाम को सेबी की मंजूरी मिली है। 

1987 में शुरु किया था करियर

वर्तमान में राममूर्ति 2014 से बैंक ऑफ अमेरिका एनए में भारत के प्रबंध निदेशक और COO के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने 1987 में एक प्रोबेशनरी ऑफिसर के रूप में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के साथ अपना करियर शुरू किया था और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनने तक काम किया।

ये दोनों भी थे पद के दावेदार

बता दें, गिफ्ट सिटी में बीएसई की सहायक कंपनी इंडिया आईएनएक्स के प्रबंध निदेशक (एमडी) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वी. बालासुब्रमण्यम और एनईएमएल के एमडी और सीईओ मृगांक परांजपे भी बीएसई के प्रमुख के लिए शीर्ष दावेदार थे।

जुलाई से था पद खाली

जुलाई में बीएसई के पूर्व प्रमुख आशीष कुमार चौहान ने बीएसई के प्रबंध निदेशक और सीईओ के पद से इस्तीफा दे दिया और फिर उन्हें एक्सचेंज में उनकी भूमिकाओं और जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया। जिसके बाद एक्सचेंज में टॉप वैकेंसी की तलाश शुरू हुई थी। बता दें, चौहान वर्तमान में भारत के सबसे बड़े स्टॉक एक्सचेंज नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एमडी सीईओ हैं।

Latest Business News





Source link

Continue Reading

TRENDING

पैसों के लिए ड्राइवर ने दी लिफ्ट, आंखों में मिर्ची पाउडर छिड़क कर कार ले भागे बदमाश

Published

on

By



अधिकारी ने कहा कि दो संदिग्ध रोशन मिश्रा और अनिल कुमार को गिरफ्तार कर लिया…



Source link

Continue Reading

TRENDING

चाचा शिवपाल के बचाव में आगे आए अखिलेश यादव, सीएम योगी को समझाया पेंडुलम का महत्व

Published

on

By



मैनपुरी में आकर योगी का शिवपाल यादव पर निशाना साधना भतीजे अखिलेश को रास नहीं आया। अखिलेश ने बिना नाम लिए सीएम योगी पर बड़ा हमला बोला। अखिलेश ने सीएम योगी को पेंडुलम का महत्व भी समझाया।



Source link

Continue Reading