Connect with us

Entertainment

तैमूर और जहांगीर अली खान ने बहन इनाया से बंधवाई राखी, पटौदी परिवार के नन्हें-मुन्हों पर दिल हार बैठेंगे आप

Published

on


आज यानी 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपने भाई-बहनों पर जमकर प्यार बरसाया। किसी ने अपने सिबलिंग्स के साथ राखी का खूबसूरत त्योहार मनाया, तो कोई अपने राखी ब्रदर या सिस्टर के साथ खुशियां मनाते दिखा। इस बीच आखिर सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान कैसे पीछे रह जातीं। सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ अली खान के साथ राखी सेलिब्रेट की और खूबसूरत तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की। हालांकि, करीना कपूर खान और सैफ के नन्हे मुन्ने तैमूर और जेह ने भी अपनी चचेरी बहन इनाया के साथ राखी मनाया।

तैमूर और इनाया की राखी
सोहा (Soha Ali Khan) के शेयर किए गए पोस्ट में वह सैफ को राखी बांधने के बाद उनके साथ पोज देती हुई देखी जा सकती हैं। उन्होंने अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें भी उनके भाइयों के साथ खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए शेयर कीं। एक तस्वीर में इनाया को जेह के माथे पर ‘टिका’ लगाते हुए देखा जा सकता है और तैमूर बैकग्राउंड में पोज दे रहे हैं। एक दूसरी फोटो में तैमूर को इनाया के सामने बैठे हुए देखा जा सकता है। आखिरी तस्वीर में छोटी बच्ची अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हुई दिखाई दे रही है। सोहा ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी रक्षाबंधन लड़कों और लड़कियों #happyrakshabandhan #राखी।’


दोनों के बीच प्यारा रिश्ता

सोहा अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। इससे पहले एक इंटरव्यू में सोहा ने तैमूर और उनकी बेटी इनाया के बीच के बंधन पर खुलकर बात की थी। नौ महीने के गैप में पैदा हुए दोनों भाई-बहन एक करीबी बंधन शेयर करते हैं। दोनों को अक्सर बर्थडे पार्टियों में एक-दूसरे के घरों में समय बिताते हुए भी देखा जाता है।


इनाया को चिढ़ाते हैं तैमूर
हालांकि, तैमूर और इनाया के बीच उम्र का अंतर ज्यादा नहीं है। सोहा ने खुलासा किया कि टिम थोड़ा सोचता है कि इनाया उसके लिए ‘बस बहुत छोटी’ है और उसे लगता है कि वह जहांगीर के साथ खेल सकती है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि तैमूर इनाया को यह कहकर चिढ़ाता है कि वो ‘पू की तरह स्मेल करती है।’





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

सलमान खान ने टीना और शालीन की दोस्ती को किया चैलेंज, अब तो जनता ने भी लगा दी मुहर- खोटा रिश्ता है

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान आते हैं और घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं। वैसे तो सब डरे हुए बैठे रहते हैं लेकिन सबको सलमान का सामना करना ही पड़ता है। इस बार भी शुक्रवार के वार में कुछ ऐसा ही हुआ। हालांकि इस बार का वीकेंड का वार एपिसोड थोड़ा अलग होनेवाला है क्योंकि इसमें बाहर की जनता घरवालों से तीखे सवाल करनेवाली है।

सलमान खान ने बजाई टीना-शालीन की बैंड

वीकेंड का वार एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के साथ टीना दत्ता (Tina Datta) की दोस्ती पर सवाल उठाया गया। आज के एपिसोड का एक प्रोमो शुक्रवार को रिलीज किया गया, जिसमें शो में दोनों के अपने रिश्ते पर बात करने के बाद होस्ट सलमान खान (Salman Khan) उन्हें एक चुनौती देते हुए दिखाई दे रहे हैं। टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हुआ।

टीना-शालीन का रिश्ता सच नहीं!

ColorsTV के शेयर की गई क्लिप में दर्शकों के सदस्यों का एक पैनल मंच पर एक साथ बैठा और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछे। एक ने शालीन से पूछा, ‘आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो?’ जिस पर सलमान ने कहा, ‘क्या करें आदत है।’ एक दर्शक ने शालीन के बारे में यह भी कहा, ‘टीना अपने फायदे के लिए उसे इस्तेमाल कर रही है।’ शालीन ने आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए हिंदी में कहा, ‘मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं।’

Bigg Boss 16, Dec 2 Promo: अंकित के धोखे से टूटीं प्रियंका ने मुंह पर फेंका कीचड़, शालीन और टीना हुए एक्सपोज

सलमान ने दिया टीना को चैलेंज

शालीन के साथ अपने संबंधों के बारे में सभी बातों के जवाब में टीना ने क्लिप में कहा, ‘मैं उसके (शालीन) साथ अपनी दोस्ती भी नहीं रखना चाहती क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है।’ शालीन के साथ अपनी दोस्ती पर टीना के बयान का जवाब देते हुए सलमान ने कहा, ‘अब मुझे ये देखना है, चुनौती है।’

Bigg Boss 16 Highlights: निमृत को आया पैनिक अटैक…खो बैठीं आपा, शालीन और अर्चना के बीच जमकर चिल्लम चिल्ली

लोगों ने उठाया रिश्ते पर सवाल

इससे पहले, बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और बिग बॉस 15 फेम राजीव अदातिया ने भी टीना और शालीन की दोस्ती पर सवाल उठाया था और शो में उनकी ‘फर्जी क्रिंगी लव स्टोरी’ के बारे में ट्वीट किया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा था कि दोनों का रिश्ता बिग बॉस में उनके खेल का हिस्सा है। बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे आता है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

जयपुर में हुई हंसिका मोटवानी की मेहंदी सेरेमनी, होनेवाले पति संग लगाए ठुमके..जच रही दोनों की जोड़ी

Published

on

By


साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही मंगेतर और बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। हंसिका की शादी का जश्न जयपुर में शुरू हो गया है। दुल्हन की मेहंदी रस्म की कई तस्वीरें और वीडियो शुक्रवार को ऑनलाइन शेयर किए गए। इस मौके के लिए हंसिका ने लाल और पीले रंग का एथनिक आउटफिट पहना था, जबकि सोहेल ने पीच और क्रीम एथनिक लुक चुना था। दोनों के कई वीडियोज सामने आए हैं।


हंसिका ने मेहंदी सेरेमनी में लगाए ठुमके

शुक्रवार को एक फैन अकाउंट के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई एक क्लिप में हंसिका (Hansika Motwani) को पैर में मेहंदी लगाते हुए नाचते हुए देखा गया। हंसिका सोफे पर सोहेल (Sohael Kathuriya) के बगल में बैठी थीं। वो बेहद खुश लग रही थीं। उन्होंने बैठे-बैठे ही ठुमके लगाने शुरू कर दिए। सोहेल ने सिर हिलाया और अपनी होनेवाली बीवी के साथ ठुमके भी लगाए। दोनों के हंसने के साथ वीडियो खत्म हो गया और हंसिका ने अपना सिर हिलाते हुए इशारा किया कि वह और डांस नहीं कर सकती हैं।

हंसिका की मेहंदी

एक दूसरे वीडियो में हंसिका अपने हाथों को देखती हैं और कुछ लोग उनको मेहंदी लगाते हैं। जैसे ही उनकी दोस्त ने क्लिप रिकॉर्ड की, हंसिका मुस्कुराईं और पोज दिए। इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट के शेयर की गई तस्वीर में हंसिका हंस पड़ीं क्योंकि उन्होंने किसी की तरफ देखा।

ग्रीस में बैचलर पार्टी

हाल ही में हंसिका ने ग्रीस में अपने बैचलरेट की झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो पोस्ट करते हुए हंसिका ने इसे कैप्शन दिया, ‘बेस्ट बैचलरेट एवर (घूंघट वाली महिला, रिंग, स्पार्कल्स और पॉपिंग कॉर्क इमोजी वाली बोतल)। #blessed with the #best (रेड हार्ट इमोजी)।’

रविवार को हंसिका की शादी

उनकी शादी का फंक्शन पिछले हफ्ते माता की चौकी में शुरू हुआ। हिंदुस्तान टाइम्स के एक सूत्र के अनुसार, ‘जब शादी जयपुर में है, तो हंसिका मुंबई में ही शादी करने की तैयारियां शुरू करना चाहती थीं। यही कारण है कि वह मुंबई में माता की चौकी का आयोजन करके एक भक्तिपूर्ण शुरुआत कर रही हैं।’ हंसिका और सोहेल रविवार शाम को एचटी के सूत्र के अनुसार शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी जयपुर के मुंडोता किले में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में होने की उम्मीद है।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Avatar 2: जानिए जेम्स कैमरून को फिल्म बनाने में क्यों लगे 13 साल? बताया कारण

Published

on

By


Image Source : AVATAR 2
Avatar 2

Avatar 2: साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ (Avatar) ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी। अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way Of Water) पूरे 13 साल बाद रिलीज होने जा रहा है। इस फिल्म का लोगों ने 13 साल इंतजार किया है। 

James Cameron के निर्देशन में साल 2009 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ दुनिया की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब जेम्स कैमरून इस फिल्म की सीक्वल रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लोगों के बीच निर्देशक की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लिए भरपूर क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस को काफी समय से इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है। लेकिन सभी के दिलों में एक प्रश्न जरूर था कि आखिर जेम्स कैमरून को इतना लंबा समय क्यों लगा। 

हॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में से एक ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। जेम्स कैमरून को इस फिल्म को बनाने में पूरे 13 साल का लंबा समय लगा है, जो फैंस के लिए काफी हैरान कर देने वाला था। लोगों के दिलों में फिल्म से जुड़ा यह सवाल इसकी रिलीज होने की घोषणा से भी पहले से मन में था कि आखिर जेम्स कैमरून को ‘अवतार 2’ बनाने में इतना समय क्यों लगा। अब जब यह फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, निर्देशक ने लोगों के इस प्रश्न का जवाब दे दिया है। 

रिलीज से पहले  जेम्स कैमरून ने इस सवाल का जवाब दिया है-


जेम्स कैमरून बोले, ‘मैंने काफी समय पहले से ही इन सवालों का सामना करना शुरू कर दिया था कि क्या मैं एक और फिल्म बनाना भी चाहता हूं या फिर बस एक अवतार ही बनाकर रह गया हूं?’ वह बोले, ‘पहली फिल्म एक ऐसी मूवी थी, जो लोगों को एक पेड़ के लिए रोने पर मजबूर कर देती है। लेकिन इसका दूसरा पार्ट बनाने में जलवायु परिवर्तन ने एक अहम भूमिका निभाई है, जिसकी वजह से मुझे इसे बनाने में इतना समय लगा। इस समय लोग काफी गुस्से में हैं और हम फिल्म के जरिए इसका एक समाधान दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। हम इस फिल्म को एक अलग समय में पेश करेंगे। क्योंकि जो चीजें साल 2009 में लोगों का मनोरंजन करने के लिए थी शायद वह अब मनोरंजन नहीं है।’ 

जेम्स कैमरून ने आगे कहा, ‘फिल्म निर्माता की भूमिका इसे अब ऐसे ही दिखाना नहीं रहा है, बल्कि फिल्म के जरिए एक रचनात्मक समाधान पेश करने की है।’ आपको बता दें, जेम्स कैमरून की इस फिल्म का पहला पार्ट ‘अवतार’ साल 2009 में आया था और वह इसका सीक्वल  ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’13 साल बाद 16 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग पूरी दुनिया में शुरू हो चुकी है। भारत में भी इसको बढ़िया रेस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है, जो कोई हैरानी वाली बात नहीं है। ‘अवतार द वे ऑफ वाटर’ भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें-

Avatar Trailer: ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

An Action Hero Movie Review: आयुष्‍मान खुराना का एक्‍शन दमदार लेकिन जयदीप अहलावत बने फिल्म की शान

Cirkus Trailer Release: इलेक्ट्रिक मैन बनकर रणवीर सिंह ने दिए 440 वोल्ट के झटके, ट्रेलर देख हो जाएंगे लोटपोट





Source link

Continue Reading