Connect with us

Entertainment

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: पुलिस की पूछताछ में शीजान का कबूलनामा, बताई ब्रेकअप की वजह

Published

on


Image Source : TUNISHA SHARMA DEATH
Tunisha Sharma Death

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर इस वक्त पूरे देश में जबरदस्त हलचल है। एक्ट्रेस के परिवार वालों का आरोप है कि तुनिषा को शीजान परेशान कर रहा था, जिसके कारण उनसे ऐसा कदम उठाया। एक्ट्रेस ने खुदकुशी क्यों कि इसके बारे में जांज-पड़ताल जारी है। तुनिषा डेथ मिस्ट्री में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब इस मिस्ट्री में सीक्रेट गर्लफ्रेंड की एंट्री हो गई है। तुनीष की मां ने दावा किया है कि शीजान का पहले से किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप था। शीजान की बहनों के बाद अब पुलिस ने शीजान के बारे में नया खुलासा किया है। 

तुनिषा और शीजान की बहस की वजह-

सुसाइड मिस्ट्री को लेकर पुलिस आरोपी शीजान खान से पूछताछ कर रही है। मुंबई पुलिस थोड़ी देर पहले ही शीजान खान को DCP ऑफिस से लेकर निकली है। DCP ऑफिस में शीजान से अलग से पूछताछ की गई है। सूत्रों के मुताबिक, DCP से पूछताछ में शीजान ज्यादातर चुप रहा, लेकिन एक बड़ी बात सामने आई है। सूत्रों का कहना है की श्रद्धा मर्डर केस को लेकर तुनिषा और शीजान में बहस होती थी। श्रद्धा के मर्डर की खबर से तुनिषा तनाव में रहती थी। शीजान से सवाल भी करती थी, मुंबई पुलिस ने आज शीजान की बहन से भी पूछताछ की है। जिस वक्त शीजान को DCP ऑफिस से पुलिस लेकर निकल रही थी। इंडिया टीवी संवाददाता राजीव सिंह ने शीजान से सवाल किये, लेकिन शीजान चुप ही रहा।

ब्रेकअप की वजह-
पुलिस जांच में सामने आई तुनिषा-शीजान के बीच ब्रेकअप की वजह, तुनिषा और शीजान के परिवारवालों को मंजूर नहीं थे दोनों का रिश्ता। डीसीपी के सामने पूछताछ में शीजान ने कबूल किया। लिहाजा इस खुलासे के बाद पुलिस दोनों परिवारों के बयान दर्ज करेगी। तुनिषा शर्मा सुसाइड मिस्ट्री को लेकर संस्पेंस बना हुआ है। मुंबई पुलिस अब तक 14 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। इस वक्त भी मुंबई पुलिस शीजान खान से पूछताछ कर रही है। शीजान खान मुबई पुलिस की कस्टडी में है। थोड़ी देर पहले ही मुंबई पुलिस के DCP ऑफिस में लाकर पूछताछ हुई है। 

कल होगा अंतिम संस्कार-
तुनिषा का अंतिम संस्कार कल किया जाएगा। तुनिषा के डेडबॉडी को जेजे हॉस्पिटल से मीरा भायंदर के पं. भीमसेन जोशी हॉस्पिटल में लाया गया है। आज रात तुनिषा की डेड बॉडी हॉस्पिटल के मॉर्चुरी में ही रहेगी। कल सुबह 10 से 11 बजे तुनिषा के रेजीडेंस इंद्रप्रस्थ सोसायटी लेकर जाया जाएगा। कल शाम 4 बजे अंतिम संस्कार होगा। 

ये भी पढ़ें-

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: आरोपी Shizan Khan की बहन आई सामने, जानें क्या कहा

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

‘Sushant की मौत सुसाइड नहीं मर्डर’, पोस्टमॉर्टम रूम में मौजूद शख्स का बड़ा दावा

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

कब होगी हल्दी और बजेगी शहनाई, कियारा और सिद्धार्थ की शादी का सामने आया पूरा टाइम टेबल

Published

on

By


दूसरे के घर में क्या हो रहा है, ये जानने की उत्सुकता हर किसी में होती है। और जब बात शादी की हो तो ये एक्साइटमेंट दोगुनी-चौगुनी बढ़ जाती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के साथ भी ऐसा ही है। कब होगी, कैसे होगी, कहां होगी, कौन गेस्ट होगा… जैसे तमाम सवाल फैन्स के मन में घुमड़ रहे हैं। पहले था कि 6 फरवरी को कपल सात फेरे ले लेंगे। 5 फरवरी से गेस्ट्स भी पहुंचने लगे थे लेकिन अब खबर है कि वह 7 फरवरी को एक-दूजे के साथ जन्मों-जन्मों की कसमें खाएंगे। इसके अलावा एक मेंयू कार्ड भी सामने आया है, जिसमें 6 से लेकर 7 तक की पूरी जानकारी लिखी हुई है।

जैसा कि सभी को मालूम है कि सिद्धार्थ और कियारा (Kiara Advani-Sidharth Malhotra) की शादी जैसलमेर में सूर्यगढ़ पैलेस में हो रही है। सालों एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब इन्होंने एक होने का फैसला किया है। अब शादी के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन्स से जुड़ी डिटेल्स सामने आ चुकी हैं। दिल्ली टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 6 फरवरी को पैलेस के कोर्टयार्ड में वेलकम लंच हुआ।

कियारा की शादी का पूरा टाइम-टेबल

इसके बाद शाम को संगीत का आयोजन किया गया। दूल्हा और दुल्हन की टोली शादी के पहले पूरा रंग जमाया।संगीत के बाद 7 फरवरी को हल्दी रखी गई है, जो कि पैसेल के एक हिस्से में होगी। इसके बाद बावड़ी में शादी होगी। और उसके बाद 7 फरवरी को ही सेलिब्रेशन लॉन में रिसेप्शन होगा। कुल मिलाकर इस शादी से जुड़े जो भी रस्में हैं, वो इस पैलेस में हो जाएंगी और उसके बाद कपल वहां से मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में होगा ये खास

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में 10 देशों से 100 से ज्यादा पकवान रखे गए हैं। इतना ही नहीं, 50 से ज्यादा स्टॉल्स लगाई गई हैं। यहां मेहमानों को परोसने के लिए 500 वेटर्स की भी व्यवस्था की गई है। साथ ही सैकड़ों टेक्निकल एक्सपर्ट को मुंबई और दिल्ली से जैसलमेर बुलाया गया है। इसके अलावा, संगीत में डीजे गणेश का जलवा होगा। उनके बजाए गानों पर पूरे रिश्तेदार और दोस्त थिरकेंगे। ये वही हैं, जिनकी बीट्स पर ईशा अंबानी की सगाई, ऋचा चड्ढा और अली फैजल की शादी में सब डांस कर चुके हैं।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Akshay Kumar ने भारत के नक्शे पर जूता पहनकर रख दिया पैर, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी, देखिये VIDEO

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद लोग उन्हें कापी ट्रोल कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर बताया हम नॉर्थ अमेरिका टूर पर जाने वाले हैं, लेकिन ये वीडियो शेयर करना अक्षय कुमार को महंगा पड़ गया। 

Rakhi Sawant को रोता बिलखता छोड़ इस लड़की के Boyfriend बने आदिल खान, एक्ट्रेस ने कहा जो बीवी का नहीं हुआ…

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा एंटरटेनर्स नॉर्थ अमेरिका में 100% मनोरंजन लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लें, हम मार्च में आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय कुमार के साथ दिशा पाटनी, सोनम बाजवा और मौनी रॉय भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में एक्टर-एक्ट्रेस ग्लोब पर चलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा भाई थोड़ा तो सम्मान कर लो हमारे भारत का। एक ने कहा हमारे सम्मानित नक्शे पर आपको चलते देख क्या कहेंगे बॉयकॉट गैंग??? एक ने कहा भाई साहब भारतीय राजनीतिक मानचित्र को हर सुबह में पूजा करता हूं राजनीति शास्त्र का विद्यार्थी हूं। आप भारत के ऊपर वह जूता पहन के खड़े हो गए।

Bigg Boss 16: फिनाले से पहले ही बिग-बॉस की ट्रॉफी की दिखी पहली झलक, हर सीजन से है अलग

Bigg Boss 16 से Nimrit Kaur Ahluwalia का सफर हुआ खत्म, ट्विटर पर फैंस ऐसे निकाल रहे अपनी भड़ास

कैनेडियन अभिनेता अक्षय कुमार भारत के नक्शे पर जूता दिये है। इससे साबित होता है, इन्हें बस अपने देश कनाडा की चिंता है और माल छापना हिंदूस्तान से है! हम सनातनी इसका बहिष्कार करते है।भारत के नक्शे पर आपको पांव नहीं रखना चाहिए था। बहुत गलत बात है। इसे डिलीट करो। ये देश का अपमान है। किसी भी देश के नक्शे पर आपको पांव नहीं रखना चाहिए। अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

न काम आई अब्दू से दोस्ती और न प्रियंका की दुश्मनी, कतई जलेबी रही निमृत की बिग बॉस जर्नी

Published

on

By


सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के बाद निमृत कौर अहलूवालिया भी बिग बॉस 16 से बेघर हो गई हैं। 12 फरवरी को फिनाले होने है और 6 फरवरी को एक्ट्रेस का शो से दाना-पानी उठ गया। वो भी जनता की लाइव वोटिंग की वजह से। शुरू से ही उनको काफी वेकअप कॉल्स दी गईं। मंडली से हटकर, बाहर निकलकर खेलने और अपनी पर्सनालिटी को दिखाने के लिए बार-बार बोला गया लेकिन वह अपनी ही धुन में मस्त रहीं। हफ्ते-दर-हफ्ते नॉमिनेशन से बचती-बचाती घर की आखिरी कप्तान और पहली फाइनलिस्ट टॉप 5 की रेस से आउट हो गईं। 18 हफ्तों का उनका ये सफर बहुत उतार-चढ़ाव के साथ बीता। आइए दिखाते हैं उसकी एक झलक।

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) बिग बॉस सीजन 16 की पहली और आखिरी कप्तान थीं। वह घर में सबसे पहले एंटर करने वाली सदस्य थीं। पहले आओ और पहले पाओ वाली रणनीति के साथ उन्हें बिग बॉस ने खुद घर का पहला कैप्टन बना दिया था। शुरुआती एक हफ्ते तो उनकी एक स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी देखने को मिली थी। वो लीडरशिप क्वॉलिटी दिखाई दी थी, जिसकी घर में हमेशा से जरूरत थी। साथ ही वह धाकड़ अंदाज भी जो कि बाद में खो गया।

निमृत और प्रियंका की दुश्मनी

निमृत कौर अहलूवालिया की घर में सबसे बनी और बिगड़ी लेकिन तरकार जो बरकरार रही, वो थी प्रियंका चाहर चौधरी से। शुरुआत से लेकर शो से बाहर आने तक दोनों में कलेश होता रहा। दोनों के आपस में विचार नहीं मिले। किसी एक बात पर कभी दोनों राजी भी नहीं हुए। दोस्त नहीं बने तो नहीं ही बने।

निमृत और मंडली की दोस्ती

निमृत कौर अहलूवालिया की पहले टीना दत्ता, गौतम विज और शालीन भनोट से अच्छी दोस्ती थी। इनसे जब एक्ट्रेस की ठनाठनी हो गई तो उन्होंने शिव ठाकरे का रुख किया। दोनों की बातें शुरू हुई और दोस्ती हो गई। इसके बाद धीरे-धीरे करके निमृत मंडली का हिस्सा हो गईं और रिश्ता इतना गहरा हो गया कि उनकी दोस्ती साजिद खान, अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन से भी हो गई। यहीं से इनका गेम स्ट्रॉन्ग हो गया।

Bigg Boss 16 Feb 5 Highlights: अर्चना गौतम बनीं घरवालों के भूखे रहने की वजह, शिव ठाकरे ने की शालीन की छीछालेदर

अब्दू रोजिक और निमृत का रिश्ता

मंडली से दोस्ती से पहले ही निमृत और अब्दू रोजिक की प्यारी-प्यारी बातें शुरू हो गई थीं। अब्दू को निमृत पसंद आने लगी थीं। वह उनको दिल भी दे बैठे थे। दोनों की एक-दूसरे के प्रति जो केयर थी, जो दोस्ती थी, वो सभी को पसंद आने लगी थी। हालांकि बाद में जब अब्दू ज्यादा प्यार में पड़ गए तो उनको सबने समझाया और ये बात अंत में उन्हें समझ भी आ गई। अब्दू ने उनसे दूरी बना ली और ऐसे करते निमृत स्क्रीन पर दिखना भी बंद हो गईं।

डिप्रेशन से गुजरीं निमृत कौर

निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस 16 में ही अपनी मेंटल हेल्थ का खुलासा किया था। बताया था कि वह डिप्रेशन फील कर रही हैं। क्योंकि ऐसा वह पहले भी महसूस कर चुकी हैं। कन्फेशन रूम में उन्होंने डिप्रेशन और एंजाइटी का खुलासा किया था। कहा था कि वह घर में आने के 4-5 महीने के पहले दवाइयों पर चल रही थीं। यहां आने के बाद ही उन्होंने उसे छोड़ा है और इसी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ रही हैं।

पापा से बहस कर बैठीं निमृत

निमृत ने अपने पापा से भी मुलाकात की थी। जब वह शो में आए थे तो लगा था कि एक अलग बॉन्ड देखने को मिलेगा लेकिन यहां भी वह अपने पापा को ही भला-बुरा कहने लग गई थीं। उनकी पापा से बहस भी हो गई थी। सलमान खान ने भी इसके लिए उनको फटकार लगाई थी।



Source link

Continue Reading