Connect with us

Entertainment

तुनिषा शर्मा पहले भी कर चुकी थीं आत्महत्या की कोशिश, परिवार को दी थी चेतावनी

Published

on


Image Source : INSTAGRAM
Tunisha Sharma

नई दिल्ली: दिवंगत टीवी और फिल्म अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के निधन की खबर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। आज एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया जाएगा। कुछ देर में बॉडी को घर ले जाया जाएगा जहां, तुनिशा के चाहने वालों के अंतिम दर्शन के लिए रखा जायेगा। वहीं अब तुनिषा को लेकर एक और जानकारी सामने आई है कि उन्होंने 24 दिसंबर से पहले भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। उसके पूर्व प्रेमी अभिनेता शीजान मोहम्मद खान ने इस बारे में तुनिषा के परिवार को बताया था और उनसे ध्यान रखने का कहा था। 

सूत्रों ने आईएएनएस को यह जानकारी दी। शीजान अब पुलिस हिरासत में हैं, तुनिषा की मां ने शीजान पर उनकी बेटी को सदमे में पहुंचाने और उसे आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया था। ऐसा कहा जा रहा है कि शीजान और तुनिषा रिश्ते में थे और 15 दिन पहले ही उनका रिश्ता टूटा था।

24 दिसंबर को वसई में टीवी सीरियल सेट पर तुनिषा ने शीजान के मेकअप रूम में छत के पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। तुनिशा से पहले शीजान ‘कुंडली भाग्य’ की एक्ट्रेस मृणाल सिंह को डेट कर रहे थे। नाम न छापने की शर्त पर सूत्रों ने संकेत दिया कि तुनिषा पहले से ही तनाव और डिप्रेशन के मुद्दों को जाहिर कर चुकी थीं, इसलिए उसके परिवार को इस खबर को अधिक गंभीरता से लेना चाहिए था कि तुनिशा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

सूत्रों ने बताया कि परिवार को तुनिषा की काउंसलिंग करने और उसके करीब रहने के प्रयास तेज करने चाहिए थे। ब्रेकअप से पहले शीजान और तुनिषा का रिश्ता काफी चर्चित था। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में से एक में शीजान को ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर तुनिषा के लिए गाते और गिटार बजाते हुए देखा गया था।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में मोर्चरी सर्वेंट के दावे से हलचल, एक्टर की बहन ने पीएम मोदी से लगाई ये गुहार

दोनों शो के सेट पर मिले थे और तुनिषा ने शीजान के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की थीं। उन्होंने शीजान की बहन फलक नाज के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की थीं। चंडीगढ़ में पली-बढ़ी तुनिषा ने बहुत कम उम्र में ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। तुनिषा ने 2016 में ‘फितूर’ के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी।

आज होगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार, मुंबई के मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट तक जाएगी अंतिम यात्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Entertainment

जैसलमेर रवाना हुए बाराती शाहिद, मीरा और करण, सिद्धार्थ-कियारा की शादी में अंबानी के लिए खास इंतजाम

Published

on

By


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी को जैसलमेर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपने रिश्ते को साक्रेट रखने के बाद लव बर्ड्स आखिरकार अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर कर इसे आधिकारिक बना देंगे। 4 फरवरी को सिड और कियारा को सूर्यगढ़ पैलेस के लिए रवाना होते देखा गया, जहां वे एक-दूसरे से शादी करेंगे। उनके परिवार वाले भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहे थे। अब आज शाहिद कपूर और मीरा राजपूत, करण जौहर और अन्य ‘बारातियों’ को बड़ी मोटी शादी के लिए निकलते देखा गया।

इससे पहले खबर आई थी कि कियारा (Kiara Advani) ने अपनी शादी में ‘कबीर सिंह’ के को-स्टार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा को इनवाइट किया है। आज इस कपल को जैसलमेर के लिए रवाना होते समय कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया। शाहिद ने कूल एथलेजर पहना था, जबकि मीरा अपने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में ठाठ दिखीं। शाहिद ने पपाराजी के लिए हाथ भी हिलाया। करण जौहर भी कलिना एयरपोर्ट पर नजर आए। सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए निकलते ही उन्होंने अपना ऑल-ब्लैक लुक रॉक किया। कथित तौर पर उन्होंने सिड और कियारा के लिए कामदेव की भूमिका निभाई। उनके अलावा, आरती शेट्टी और निर्माता शबीना खान ने भी जैसलमेर का रुख किया।

निकल चुके हैं बाराती, तैयार है संगीत का गाना

शादी से पहले ये कपल आज अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को एंजॉय करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) और कियारा अपने संगीत में ‘शेरशाह’ के सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगे। यहां तक कि सिद्धार्थ के परिवार ने भी अपनी ‘होने वाली बहू’ के लिए एक खास परफॉर्मेंस तैयार की है। उनकी संगीत प्लेलिस्ट में काला चश्मा, बिजली, रंगीसारी, डिस्को दीवाने, नचने दे सारे जैसे गाने शामिल हैं।

अंबानी के लिए इंतजाम

इसी के साथ जैसलमेर में मुकेश अंबानी के परिवार के लिए टाइट सिक्योरिटी देखने को मिली।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी

सिद्धार्थ और कियारा कथित तौर पर अपनी शादी के लिए मनीष मल्होत्रा के आउटफिट में नजर आएंगे। डिजाइनर को शनिवार को कियारा के साथ भव्य महल में देखा गया। कथित तौर पर कपल ने अपने मेहमानों और होटल के कर्मचारियों से सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर नहीं करने के लिए कहा है। पहली तस्वीरें सिद्धार्थ और कियारा ही पोस्ट करेंगे।



Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss winner: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजेगा ताज या एमसी स्टेन ले जाएंगे ‘बिग-बॉस’ की टॉफी?

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Bigg Boss

बिग-बॉस इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो का फाइनल होने में बस अब कुछ ही दिन रह गए हैं। फैंस इस शो को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो में अभी 6 फाइनलिस्ट है। आइए जानते हैं कौन से फाइनलिस्ट है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ऑरमैक्स (Ormax) की लिस्ट में उनकी पॉपुलैरिटी के आधार पर आंका जाता है। 

Pathaan Box Office Collection Day 11: ‘पठान’ की कमाई में आया बड़ा उछाल, शनिवार को फिल्म ने ‘दंगल’ को भी पछाड़ा

बता दें इस लिस्ट के अनुसार फैंस एमसी स्टेन को काफी पसंद कर रहे हैं। उनके कुछ फैंस का कहना है कि एमसी स्टेन बिग-बॉस की टॉफी अपने नाम करेंगे। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम एमसी स्टैन का है। बता दें पहले-पहले एमसी स्टैन शो में काफी ज्यादा शांत रहते थें और हर बात में शो से जाने की बात करते थे, लेकिन मंडली से दोस्ती होने के बाद वह बहुत अच्छा खेल रहे हैं। वह शिव के काफी अच्छे दोस्त भी हैं। उन्हें ही सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर प्रियंका का नाम है। प्रियंका को सभी एक शक्तिशाली कंटेस्टेंट मानते हैं। वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर शिव ठाकरे का नाम है। चौथे नंबर पर निमृत का नाम और पांचवें नंबर पर अर्चना गौतम का नाम है। 

Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने जैसे दी बधाई, धड़ाधड़ कमेंट्स करने लगे यूजर्स

हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें शालीन का नाम गायब है। घर में सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम हर जगह गूंज रहा है। हाल ही में इस शो से सुम्बुल घर से बेघर हुई हैं। उनके घर से जाने के बाद मंडली उन्हें काफी याद करती है। हाल ही के एपिसोड में प्राइज मनी 50 लाख करने के लिए मंडली और नॉन मंडली के बीच टॉस्क हुआ, जिसके बाद करण जौहर ने घरवालों की जमकर काफी क्लास भी लगी। करण जौहर ने अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाई क्योंकि अर्चना ने टॉस्क के दौरान हल्दी और मिर्ची का पानी उपयोग किया था, जिस कारण शिव और निमृत के आंखों में तकलीफ हुई। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

TP Gajendran Death: साउथ फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका, वाणी जयराम के बाद अब एक्टर टीपी गजेंद्रन का निधन

Published

on

By


साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर इस समय कहर बरस रहा है। हाल ही के. विश्वनाथ और सिंगर वाणी जयराम का निधन हो गया और अब एक्टर-डायरेक्टर टीपी गजेंद्ररन भी चल बसे। टीपी गजेंद्ररन 4 फरवरी को ही अस्पताल से किडनी का इलाज करवाकर घर लौटे थे। पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

 



Source link

Continue Reading