Connect with us

Entertainment

‘तारक मेहता’ का रोल निभाने से पहले सचिन श्रॉफ का हुआ ऐसा हाल, बोले- दबाव नहीं है लेकिन नर्वस हूं

Published

on


सबका पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आए दिन खबरों में छाया रहता है। एक बार फिर ये सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि इसमें नए तारक मेहता की एंट्री हो गई है। शैलेश लोढ़ा को सचिन श्रॉफ ने रिप्लेस कर दिया है। ऐसे में अब पुराने तारक मेहता के शो में दोबारा आने के सभी दरवाजे दूर-दूर तक बंद हो गए हैं। हालांकि कुछ फैन्स इस बात से दुखी भी हैं कि एक-एक करके सभी इस शो से चले जा रहे हैं। लेकिन कुछ को इस बात की खुशी है कि जेठालाल अभी यहां बने हुए हैं। खैर, अब सचिन श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में इस किरदार को निभाने के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है।

‘ईटाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में Sachin Shroff ने बताया है कि वह जितने एक्साइटेड हैं। उतने ही इसे निभाने के लिए नर्वस भी हैं। उनका कहना है कि वह Taarak Mehta के फेमस कैरेक्टर में एकदम फिट बैठने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। अपना बेस्ट देंगे। ‘जिस तरह से पानी में शक्कर घुल जाता है स्वादानुसार, वैसे ही मैं भी इस रोल के साथ इंसाफ करने के लिए अपना पूरा जोर लगा दूंगा। मैं सभी से रिक्वेस्ट करूंगा कि वह इसे देखते रहें और अपना प्यार और दुआ हमेशा की तरह बरसातें रहें।’

TMKOC: ‘जेठालाल को बदला नहीं जाना चाहिए…’ दिलीप जोशी के फैंस ने मेकर्स को दे डाली धमकी, शो में होगी नई एंट्री
सचिन श्रॉफ को ऑनस्क्रीन बीवी से मिल रहा सपोर्ट
जब सचिन से पूछा गया कि क्या उनको शैलेश लोढ़ा की तरह किरदार निभाने के लिए कोई दबाव है क्योंकि उन्होंने 15 साल तक पर्दे पर तारक का रोल निभाया था। इस पर वह कहते हैं- मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि इस किरदार के लिए है लेकिन जब मैं काम के लिए बाहर आता हूं तो मैं हमेशा ही नर्वस हो जाता हूं और काम को लेकर परेशान हो जाता हूं। सभी एक्टर पर अच्छा करने का दबाव तो होता ही है। मुझे शो के प्रोड्यूसर असित मोदी जी, डायरेक्टर मालव और हर्शद से कई सारे इनपुट्स मिले हैं। सुनन्या ने भी मुझे बहुत अच्छे इनपुट्स दिए हैं। सभी बहुत अच्छे हैं। वह भी अपना अच्छा करने की कोशिश कर रहे हैं। मैं किसी भी तरह के दबाव में नहीं हूं।’

New Taarak Mehta: सचिन श्रॉफ ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढ़ा को किया रिप्लेस! शुरू की शूटिंग
सचिन श्रॉफ देंगे शैलेश लोढ़ा को टक्कर?
सचिन ने कहा कि जब वह सुनन्या के साथ काम करेंगे तब उनको प्रेशर महसूस होता है। हालांकि वह उनको शांत करती हैं और परेशान न होने के लिए कहती हैं। बोलती हैं- परेशान न हो। हम अपना बेस्ट करेंगे और पूरी ताकत लगा देंगे। इंटरव्यू में सचिन से ये भी पूछा गया कि क्या वह नर्वस हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा- जब कभी हम कुछ नया शुरू करते हैं, हमें ऐसी फीलिंग्ल होती ही है। और ये पूरी तरह से ठीक भी है। क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो हम अपना 100 पर्सेंट नहीं दे पाएंगे। मुझे असित सर और डायरेक्टर गाइड कर रहे हैं। मैं धीरे-धीरे इस कैरेक्टर में ढलने के लिए प्रयास कर रहा हूं।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

पॉप सिंगर क्रिस वू को हुई 13 साल की जेल, तीन महिलाओं को घर बुला नशे में धुत कर किया था रेप

Published

on

By


कैनेडियन पॉप स्टार, रैपर, एक्टर और सिंगर क्रिस वू को बीजिंग की एक कोर्ट ने 13 साल की जेल की सजा सुनाई है। क्रिस वू को कोर्ट ने तीन महिलाओं के रेप और ग्रुप सेक्शुअल एक्टिविटी के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा करने का दोषी पाया और उन्हें यह सजा सुनाई है। क्रिस वू को 2021 में पुलिस ने उस समय गिरफ्तार कर लिया था, जब एक स्टूडेंट ने उन पर डेट केप का आरोप लगाया था।

उस घटना के बाद 24 लड़कियां सामने आईं, जिन्होंने Kris Wu के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी थी। बीजिंग की चाओयंग जिले की कोर्ट ने 25 नवंबर को क्रिस वू को सजा सुनाते हुए कहा कि उन्हें तीन महिलाओं के रेप के आरोप में 11 साल और 6 महीने की जेल की सजा काटनी होगी।


क्रिस वू पर क्या है आरोप?
क्रिस वू पर आरोप है कि उन्होंने 2020 में तीन महिलाओं को अपने घर बुलाया और फिर उनका रेप किया था। उस समय वो तीनों महिलाएं नशे की हालत में थीं। इसके अलावा क्रिस वू ने ग्रुप सेक्शुअल एक्टिविटी के लिए भी भीड़ इकट्ठा की थी, जिसके लिए भी कोर्ट ने उन्हें 10 महीने की जेल की सजा सुनाई है। बीते साल एक स्टूडेंट ने क्रिस वू पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने उसे अपने घर पार्टी में बुलाया, जहां उसे जबरदस्ती शराब पिलाई गई। लेकिन जब अगले दिन सुबह आंखें खुलीं तो उसने खुद को क्रिस वू के बिस्तर में पाया। हालांकि तब क्रिस वू ने अपने ऊपर लगे इन आरोपों को बकवास बताकर खारिज कर दिया था। लेकिन जब 24 लड़कियों ने सामने आकर क्रिस वू के खिलाफ गवाही दी तो सिंगर के लिए स्थिति बिगड़ गई।

फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके हैं क्रिस वू
उन लड़कियों ने बताया कि क्रिस वू किस तरह से न सिर्फ अपने घर पर पार्टियों में बुलाता था, बल्कि जबरदस्ती शराब भी पिलाता था। यही नहीं, क्रूस वू पर टैक्स फ्रॉड का भी आरोप है। क्रिस वू मेनलैंड चीन में एक सोलो आर्टिस्ट और एक्टर रहे। उन्होंने Mr Six और 2017 में आई फिल्म Journey to the West: The Demons Strike Back में एक्टिंग की। ये दोनों फिल्में चीन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में रही हैं। अब क्रिस वू को डिपोर्ट कर दिया जाएगा।





Source link

Continue Reading

Entertainment

अयोध्या शूटिंग के लिए पहुंचीं Aamrapali Dubey को लगा बड़ा झटका! अब CM योगी को दिया धन्यवाद

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/AAMRAPALI1101
आम्रपाली दुबे के चोरी हुए जेवरात मिले

भोजपुरी एक्ट्रेस Aamrapali Dubey का अयोध्या के एक होटल से लाखों का सामान चोरी हो गया। जिसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवाने के 24 घंटे के भीतर ही उन्हें सारा सामान वापस भी मिल गया। आम्रपाली की शिकायत के बाद अयोध्या पुलिस चोरों की तलाश में लग गई और 24 घंटे के भीतर चोरों को गिरफ्तार कर सामान बरामद कर लिया गया। उत्तर प्रदेश पुलिस के इस शानदार काम के बाद आम्रपाली दुबे ने अयोध्या पुलिस और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताते हुए वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में Aamrapali Dubey भोजपुरी भाषा में कहती हैं, ‘अयोध्या में शूटिंग के दौरान होटल से हमार 17 लाख का गहना और मोबाइल फोन चोरी हो गइल। चोर के पकड़ कर हमार कुल सामान उत्तर प्रदेश की पुलिस 24 घंटा से भी कम समय में वापस करवा देहलस, ओकरा के खातिर हम सबकर बहुत धन्यवाद बोलत हैं।’ 

यह भी पढ़ें: Rani Chatterjee Video: रानी चटर्जी की जिंदगी में हुई किसी खास की एंट्री! एक्ट्रेस ने अपने केसरिया के लिए किया डांस

वीडियो में आम्रपाली ने बताया कि वह अयोध्या के एक होटल में रूकी थीं, जहां उनके पैसे, मोबाइल, जेवर चोरी हो गए थे, उन्हें पुलिस पर पूरा भरोसा था लेकिन ये काम इतनी जल्दी हो जाएगा ये देखकर वह हैरान हैं। Aamrapali Dubey का सामान चोरी करने वाली बाप और बेटे की जोड़ी अब पुलिस की हिरासत में हैं। Aamrapali Dubey इन दिनों अयोध्या में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए हैं जहां हाल ही में उन्होंने अपनी मां का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था। आम्रपाली के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2009 में टीवी सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस सीरियल के बाद आम्रपाली ‘सात फेरे’, ‘मायका’ और ‘मेरा नाम करेगी रोशन’ में नजर आईं। छोटे पर्दे पर नाम कमाने के बाद आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ में नजर आईं। आज के समय में आम्रपाली दुबे कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं और दर्शकों को निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद है।

Khesari Lal Yadav: खेसारी के गाने ‘हसीना’ में यामिनी सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखें बेहतरीन अदाएं

Shilpi Raj: सुसाइड की खबरों के बीच आया शिल्पी राज और गोलू गोल्ड का नया गाना, वीडियो में दिखी बेहतरीन लव कैमिस्ट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss 16: शो में एंट्री के अगले ही दिन घर से बाहर हुए फहमान खान, सुंबुल को लगा झटका!

Published

on

By


Image Source : BIGG BOSS 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस’ ने खेला गेम दूसरे दिन ही बेघर हो गए फहमान खान (Fahmaan Khan)। जिससे सुंबुल तौकीर को सबस ज्यादा झटका लगा है। ‘बिग बॉस’ के घर में आए दिन ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। इससे अंदाजा लगाना मुश्किल है की अब ‘बिग बॉस’ आगे क्या करेंगे। ‘बिग बॉस’ के घर में आए सुंबुल (Sumbul Touqeer Khan) के खास दोस्त फहमान खान इस सीजन के पहले Wild card एंट्री थे। ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss)  में यहां कौन एंट्री ले ले और कौन घर से बेघर हो जाए ये पता ही नहीं चलता। फहमान ने घर में आकर पहले तो लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर दी और फिर अगले ही दिन उन्हें ऐसा झटका दे दिया कि सबसे ज्यादा दुखी सुंबुल ही नजर आईं।

आखिर फहमान खान कौन हैं? 

फहमान खान टेलीविजन एक्टर हैं जो इमली में सुंबुल तौकीर के को एक्टर रहे हैं। इसी दौरान की खास दोस्ती भी हुई और अब वो जब शो में पहुंचे थे तो सबसे ज्यादा खुश सुंबुल ही नजर आई थीं। लेकिन जब फहमान को घर से बाहर का रास्ता दिखाया गया तो सुंबुल ही सबसे ज्यादा दुखी भी हुईं, लेकिन आखिर आते ही घर से बाहर क्यों हो गए फहमान। 

दरअसल, जब फहमान ने घर में एंट्री ली तो बिग बॉस ने फहमान को वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया था। घरवालों और इस शो को देखने वालों को भी यही लगा लेकिन ऐसा नहीं था बल्कि वो किसी खास मकसद से घर में आए था। उनका नया शो जल्द ही आ रहा है जिसके प्रमोशन के लिए ही फहमान शो में पहुंचे थे, हालांकि घर में पहुंचकर फहमान ने सुंबुल को काफी सपोर्ट किया और उन्हें एक नई हिम्मत दी। 

दरअसल, सुंबुल तौकीर हाल ही में टीना और शालिन के निशाने पर हैं। सुंबुल के पिता ने उनके बारे में काफी कुछ कहा जिसे ‘बिग बॉस’ ने घरवालों को भी सुना दिया। बस फिर क्या था घर में शालिन और टीना ने सुंबुल की क्लास ही ले ली और घर में जमकर हंगामा हुआ।

ये भी पढ़ें-

Shivangi Joshi: फ्लोरल साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा, टीवी की संस्कारी बहू का खूबसूरत लुक हुआ वायरल

Drishyam 2 Collection Day 8: विजय सलगांवकर का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार, ताबड़तोड़ हो रही है कमाई

Kiara Advani Item Song: कियारा आडवाणी ने गिराई ‘बिजली’, आइटम नंबर देख दीवाने हुए फैंस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading