Connect with us

Entertainment

ताज के मुराद उर्फ ताहा शाह ने बताया- करना था नेगेटिव रोल, इसलिए मांगता था भगवान से दुआ

Published

on


हर एक्टर का एक ड्रीम रोल होता है। उसके लिए वह ऊपरवाले से मन्नतें मांगता है, कोशिश करता है। कुछ ऐसा ही ताहा शाह ने हाल ही में ओटीटी पर आई सीरीज़ ‘ताजः डिवाइटेड बाई ब्लड’ में मुराद के किरदार के लिए किया। इसके लिए पहले किसी दूसरे कलाकार को तय कर लिया गया था लेकिन ताहा शाह का जूनून और किस्मत उन्हें इस किरदार के करीब ले आई। यशराज बैनर की ‘लव का दि एंड’ से करियर की शुरुआत करने वाले ताहा को आखिरी अपना मुकाम दिखना शुरू हो गया। वह दो हॉलिवुड फिल्म भी कर चुके हैं। अब ऐक्शन सीरीज और ग्रे किरदार करने का उनका सपना भी पूरा हो गया इसीलिए उन्होंने हमसे बातचीत के दौरान पहली बात यही कही कि मुराद ने मेरी सारी मुरादें पूरी कर दीं।

मेरी किस्मत में था ‘ताज…’ का हिस्सा होना

‘ताजः डिवाइडेड बाई ब्लड’ में पहले मुझे ऑडिशन देने का मौका ही नहीं मिला था। ज़ी-5 में मेरे एक मित्र हैं। मैं तीन साल से उन्हें बोल रहा था कि कुछ बेहतर आए तो बताइएगा। अचानक से उनका फोन आया और उन्होंने बताया कि एक रोल है पर वह पहले से ही फाइनल किया जा चुका है, लेकिन मैं चाहता हूं कि एक बार तुम्हारा ऑडिशन उन्हें दिखाऊं। मैंने उन्हें ऑडिशन भेजा पर दो हफ्ते तक फोन नहीं आया। लगा कि बाकी किरदारों की तरह ये भी नहीं मिला पर फिर उनकी कॉल आ गई। उन्होंने यूके के डायरेक्टर और राइटर विलियम्स के साथ मेरी मीटिंग तय की। हम तीनों आधे घंटे के लिए मिले। मैं दो हॉलिवुड मूवीज़ कर चुका हूं, जिसमें से एक रिलीज हो चुकी और एक होनी बाकी है। मैंने उन्हें अपना काम दिखाया। मैंने ऐक्शन के प्रति अपना जुनून उनके सामने रखा। इतना कहने के बाद विलियम्स को यकीन हो गया कि मैं मुराद के लिए परफेक्ट हूं। उन्होंने डायरेक्टर को समझा-बुझाकर मना लिया। इसे किस्मत ही कहेंगे। मैंने बहुत से ऑडिशन दिए और मुझे एक बात समझ में आ गई कि आप जितना भी अच्छा कर लो, अगर काम आपको नहीं मिलना है तो नहीं मिलेगा। आखिरकार वही आपको मिलेगा, जो ऊपरवाले ने आपके लिए लिखा है।

Shilpa Shinde: इंडस्ट्री में बस रेप… कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी शिल्पा शिंदे बोलीं- कई बेवकूफी हुई

आदित्य चोपड़ा सर ने कहा था कि नेगेटिव रोल करो

मैं यह कह सकता हूं कि मुराद ने मेरी मुरादें पूरी कर दीं। मुझसे आदित्य चोपड़ा सर ने कहा था कि तुम नेगेटिव किरदार करो। तुम्हारी आंखों से वैसा कुछ झलकता है। मैं कॉलेज जाने वाले लड़के और लवर बॉय के किरदार करके बोर हो जाता हूं। मुझे ऐसी भूमिकाएं नहीं करनी हैं। मैंने ऊपरवाले से दुआ मांगी थी कि ऐसा किरदार मिले, जो नेगेटिव हो और उसमें ऐक्शन का भरपूर मौका भी मिले। मेरे जीवन का जितना दर्द है, उसे मैं अपने किरदार में निकाल सकूं और मुराद ने मुझे यह मौका दे दिया।

मेरी जिंदगी से मिलता-जुलता है किरदार

इस किरदार की खास बात है कि वह सिर्फ तख्त के पीछे नहीं भाग रहा। असल में वह पिता का प्यार पाना चाहता है, जो उसे मिला नहीं। मेरे जीवन में भी कई ऐसे मौके आए, जब मैंने जी-तोड़कर मेहनत की पर लोगों ने उस पर ध्यान नहीं दिया। मैं सबसे आगे था लेकिन मुझे उसकी कोई सराहना नहीं मिली। मेरे दोस्त भी मेरा नाम नहीं ले रहे थे। आखिर क्यों? बिल्कुल इसी तरह मुराद भी है, जो बस अपने लिए पिता के दो मीठे बोल चाहता है। अगर ऐसा होता तो वह क्रूर और गुस्सैल नहीं होता।

Exclusive:’अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे ने बताया- पंडित जसराज जी तब तक रियाज नहीं करते थे जब तक ‘भाबी जी’ न देख लें

चोट लगने के बावजूद सारे सीन शूट किए

मैंने मुराद के लिए चोट खाई और खून-पसीना भी बहाया। मुझे घोड़े ने लात मारी थी, जिससे घुटने के पास गहरी चोट आई थी। इसके बावजूद मैं दर्द में खड़ा रहा और सारे सीन दिए। मेरे आस-पास सैकड़ों आर्टिस्ट उस फाइट सीक्वेंस को शूट कर रहे थे और मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से उसमें रुकावट आए। मैं तीन घंटे की शूटिंग पूरी करके इलाज के लिए अस्पताल गया। लकड़ी से बनी तलवारों से कभी मुंह तो कभी गर्दन पर चोट खाई। मैंने सारे एक्शन सींस एक शॉट में दिए। मैंने पहले ही कह दिया था कि मैं ऐक्शन सीन्स करूंगा तो एक ही शॉट में। मैंने अपनी पहली ऐक्शन सीरीज में पूरी भड़ास निकाल दी। मुराद के लिए अपनी हड्डिया, खून-पसीना सब लगा दिया।

धर्मेंद्रजी का एक हाथ मेरे दो हाथ के बराबर

धर्मेंद्रजी से मेरी बहुत कम मुलाकात हुई। उनके साथ कोई सीन करने का सौभाग्य भी नहीं मिला। मैं उनका बचपन से फैन रहा हूं। मैंने उनकी कोई सुपरमैन वाली फिल्म देखी थी और मन में उनकी वही छवि छप गई। उनकी ‘तहलका’, ‘फरिश्ते’ जैसी फिल्में देखीं। एक फिल्म में तो वह प्लेन पकड़कर खींच रहे थे। इसके बाद मैं पूरी तरह उन पर फिदा हो गया। मैं पहली बार जब उनसे मिला तो लगा कि उन्हें इंडस्ट्री का हीमैन क्यों कहा जाता है। उनका एक हाथ मेरे दो हाथ के बराबर है। इतनी उम्र के बावजूद आज भी वह मजबूत कदकाठी वाले लगते हैं।

लखनऊ में मेरी मम्मी ने कुछ फ्लैट्स खरीदे थे। मम्मी का वहां आना-जाना लगा रहता है। मैं कभी नवाबों की नगरी नहीं आया हूं लेकिन मुझे लगता है कि एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में मैं मार्च में ही आ सकता हूं। अभी उस पर बातचीत चल रही है, जैसे ही सारी चीजें तय होती हैं, मैं लखनऊ के दीदार करने आ जाऊंगा।

-ताहा शाह, फिल्म एक्टर

नसीर सर के अंदर गज़ब का जुनून है

नसीर साहब के बारे में जितना कहें, वो कम है। उनका काम के प्रति जो समर्पण है, वो गजब है। ऐक्टिंग को लेकर उनका नजरिया सजीव है। वह कभी स्क्रिप्ट पढ़ते नजर आते तो कभी कोई किताब या फिर डायलॉग याद करते हुए। इंडस्ट्री में इतने साल गुजारने के बाद भी वह अपनी सीनियरिटी किसी के सामने जाहिर नहीं करते। उन्होंने हमारे साथ अपने शेक्सपियर वाले प्ले और फिल्म स्पर्श का अनुभव साझा किया था। मैं खुद चाहता था कि वो ‘स्पर्श’ का अनुभव बताएं क्योंकि मैं भी भविष्य में एक अंधे व्यक्ति का किरदार निभाना चाहता हूं। मुझे उनसे बहुत सी बातें सीखने को मिलीं। वह बिल्कुल दोस्त की तरह बात करते हैं। मेरी तमन्ना है कि आगे भी उनके साथ जरूर काम करूं।

Interview: स्कूल में नकल करने के लिए Sharaddha Kapoor ले जाया करती थीं फर्रे, बोलीं- शुरू से ही झूठी हूं

मम्मी ने करवाया न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी में दाखिला

मेरी मम्मी सिंगल मदर हैं। उन्होंने अकेले ही भाई और मुझे बड़ा किया। 12वीं के बाद मैंने यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया। मैंने देखा कि वह अकेले सारा काम करती हैं और मैं कॉलेज में मजे कर रहा हूं। मैंने सब छोड़ उनके साथ काम करना शुरू कर दिया। दो-तीन साल कंस्ट्रक्शन, सीमेंट-स्टील के इंपोर्ट जैसे काम किए लेकिन 2008-09 के पास रिसेशन आया और मुझे बड़ा नुकसान हो गया। मेरे पैसे डूबे तो मैं पागल होने लगा। उसके बाद बीच में मुझे मॉडलिंग का काम मिल गया। मैंने मॉडलिंग के लिए 2 साल पहले अपनी फोटोज दी थीं और दो साल बाद काम मिलना शुरू हुआ। मुझे उसमें मजा आने लगा। उस वक्त अबुधाबी में न्यू यॉर्क फिल्म अकैडमी खुल रही थी। मैंने सोचा कि खुद में ऐसा हुनर विकसित करूंगा, चाहे फिर जिंदगी में कोई भी परेशानी आ जाए, उसे कोई मुझसे छीन ना सके। मैं पहले तो अकैडमी में दाखिला नहीं ले रहा था लेकिन मम्मी मुझे कान पकड़कर शारजहां से तीन घंटे कार ड्राइव करके अबुधाबी ले आई। मेरी फीस दी। बस वहीं से मेरी ऐक्टिंग का सफर शुरू हो गया।

मुंबई में 5-6 महीने बाद मिली ‘लव का दि एंड’

मुझे अकैडमी एक साल की पढ़ाई के लिए लॉस एंजेलिस भेज रही थी पर मॉम ने मुझे मुंबई भेज दिया। वैसे इससे पहले मैंने अकैडमी में अपने टैलंट से सबको अपना दीवाना बना दिया। जो लोग कल तक मेरी तारीफ नहीं करते थे, वो मेरे साथ आने लगे। मैंने एडी, डायरेक्टर, लाइटिंग, साउंड जैसे सारे काम किए। टीचर्स कहती थीं कि तुम इसी के लिए बने हो। मुझे आखिरकार अपना पैशन मिल गया। इसके पहले मैं जितना भी मैं बेहतर कर लूं कोई मेरी तारीफ नहीं करता था। ये मेरे लिए बड़ा चेंज था। मैं मुंबई आया और कुछ महीनों का यहां कोर्स किया। मैंने पहले ही ठान लिया था कि बिना कोई फिल्म किए वापस नहीं जाऊंगा। 5-6 महीने के बाद मुझे यशराज बैनर की ‘लव का दि एंड’ मिल गई। मुझे तब पता भी नहीं था कि यशराज बैनर कितना बड़ा है।

Panjak Kapoor Interview: बेटे शाहिद कपूर पर होता है पापा पंकज कपूर को फक्र, बोले- अब उससे सीखने का समय आ गया है

मां ने सिखाया रोने से नहीं, मेहनत करने से होगा

लोग मुझसे कहते थे कि ऑडिशन वगैरह से कुछ नहीं होता, लेकिन मैंने हार नहीं मानी। कई बार रिजेक्ट हुआ लेकिन मैंने करके दिखा दिया। मुझे आज तक किसी ने ऐसे ही काम नहीं दिया है। मैंने मॉम की दुआओं और अपनी मेहनत के दम पर सब पाया है। कई बार मेरी हिम्मत टूटी और मैं रोया भी। ये इतनी बार है, जिसे मैं गिनने बैठूं तो सुबह से शाम हो जाए। हर बार मॉम ने मुझे सहारा दिया। उन्होंने कहा कि रोने से नहीं, मेहनत करने से होगा। मेरी जिंदगी में मां, भाई और दोस्त तुषार का बहुत साथ रहा।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

क्‍या आलिया को छुड़ा पाएगा अविनाश? जानें ‘द फ्रीलांसर 2′ की अनसुलझी गुत्थी

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ का पोस्टर।

अविनाश कामथ बचाव के अपने मिशन का अंतिम चरण तय कर चुका है। द फ्रीलांसर क्‍या आलिया को बचा पाएगा? ये सवाल हर फैन का है, जिसने ‘द फ्रीलांसर’ का पहला सीजन देखा है। फैंस के बीच इस सीरीज को लेकर अलग बेचैनी है।  डिज्‍नी + हॉटस्‍टार पर जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अविनाश कामथ के रोल में मोहित रैना फिल्म में आलिया को बचाते नजर आएंगे। पहले सीजन की कहानी एक अनसुलझे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां आलिया आतंकियों के चंगुल में फंसी थी, लेकिन अब नए सीजन आलिया को बचाने के लिए द फ्रीलांसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आएगा। 

अविनाश कामत करेगा मिशन कंप्लीट

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि क्या अविनाश कामथ इस मिशन को सक्सेफुल बनाते हुए आलिया को बचा लेगा? तो इसका जवाब हां है। अब इससे जुड़ा एक्सपीरिएंस खुद मोहित रैना ने साझा किया है। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘चार एपिसोड्स के रिलीज होने के बाद मेरा इनबॉक्‍स प्रशंसकों और दर्शकों के संदेशों से भर गया था और मुझे खुशी है कि उन्‍होंने मुझे इस रोमांचक सीरीज में एक अलग अवतार में देखने का भरपूर आनंद उठाया। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में अविनाश अपने किरदार और असलियत के और भी पहलूओं को जानेगा, क्‍योंकि उसने आलिया को बचाने की तैयारी कर ली है। अविनाश की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक और मजेदार अनुभव था, लेकिन उतनी ही चुनौती भी थी। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में हम कुछ दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आ रहे हैं और एक्‍शन काफी जबर्दस्‍त होगा, जो दर्शकों को बांधकर रखेगा।’ ऐसे में साफ है कि आलिया की जान तो बच जाएगी, लेकिन एक्सन से भरपूर्ण ट्विस्ट देखना मजेदार होने वाला है। 

अनुपम खेर का ऐसा होगा किरदार

इस सीरीज में अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने इस सीरज को लेकर कहा, ‘मेरे किरदार डॉ. खान ने लंबे वक्‍त के लिये अपनी छाप और यह सवाल छोड़ा है कि अविनाश कामथ आलिया को कैसे बचाएगा। ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के साथ हम ऐसे सवालों के जवाब देंगे और अब सारे राज से पर्दा उठने वाला है। मुझे यकीन है कि इसे देखना भी दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।’

सीरीज में नजर आएंगे ये किरदार

बता दें, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के ट्रेलर को जारी किया है। सीरीज में मोहित रैना, अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर, सुशांत सिह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फणनीस, सारा जेन डियास, जैसे कमाल के एक्टर्स नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्न ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो वायरल

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अंदाज और एक्टिंग से पर्दे पर छा जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन हर रोल में अक्षय कुमार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे नजर आ रहे हैं। 

बुक लॉन्च इवेंट से अक्षय-ट्विंकल का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ट्विंकल खन्ना की हालिया लॉन्च हुई बुक के साइनिंग इवेंट का है। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पास बुक साइन कराने जाते नजर आ रहे हैं। वो ट्विंकल के पास पहुंचकर किताब आगे कर के साइन करने के लिए कहते हैं। ट्विंकल खन्ना उन्हें बुक साइन करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि वो इंतजार करें। वो साफ कहती हैं कि वो पहले खड़े लोगों की बुक साइन करेंगी और इसके बाद अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और कहते है कि वो इंतजार करेंगे और बाद में आएंगे। दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

अक्षय ने लिखा ट्विंकल के लिए पोस्ट

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘गौरवान्वित, अधिक गौरवान्वित, सर्वाधिक गौरवान्वित। आप मुझे हमेशा ऐसा ही महसूस कराती हैं, चाहे वह लिखना शुरू करना हो, 40 की उम्र में वापस विश्वविद्यालय जाना हो या हर मौके पर उम्र और मानदंडों को चुनौती देना हो। आज जब आप अपनी नई किताब ‘वेलकम टू पैराडाइस’ लॉन्च कर रही हैं तो मुझे पता है कि यह मेरे सीने को गर्व से और चौड़ा करने वाला है। बधाई हो टीना’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- बेशर्म

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा अपनी सरल सी बातों से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस कमाल का है। हर पंच लाइन से कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं। हमेशा हंसने और हंसाने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी भयंकर आता है। इसका ही एक नमूना हाल में देखने को मिला जब कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई। कपिल शर्मा गुस्से से लाल-पीले हो गए और उन्होंने एयरलाइन्स को खूब खरीखोटी सुनाई। कपिल शर्मा ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर और बताया कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

कपिल की फ्लाइट हुई लेट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में 180 यात्री सवार थे। पहले तो फ्लाइट बोर्ड करने से पहले 50 मिनट तक ब, में इंतजार कराया गया और फिर इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट के पायलट को आने में देरी हो रही है क्योंकि वो ट्रैफिक में फंस गया है। इसी के चलते कपिल शर्मा के साथ ही साथी पैसेंजर्स को भी काफी इंतजार करना पड़ा और इसी देरी के चलते कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर के जाहिर किया है। 

कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में ? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ इंडिगो को बेशर्म कहा है। कपिल की इस प्रतिक्रिया के बाद भी अभी तक इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

यहां देखें कपिल शर्मा का एक्स पोस्ट

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है। कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला





Source link

Continue Reading