Connect with us

TRENDING

डमी प्लेन में पी थी सिगरेट : स्पाइसजेट फ्लाइट का नंबर शेयर करने के बाद बॉबी कटारिया

Published

on


बॉबी कटारिया ने दी सफाई, डमी विमान में सिगरेट पी थी

स्पाइसजेट विमान के अंदर धूम्रपान करने को लेकर पुलिस केस का सामना कर रहे सोशल मीडिया इंन्फ्लुएंसर बॉबी कटारिया ने दावा किया है कि यह एक डमी विमान था, जिसमें उन्हें सिगरेट जलाते देखा गया था. हालांकि उनका दावा एयरलाइन के उस बयान का खंडन करता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि इस साल जनवरी में ये एक विमान में घटना घटी थी.

यह भी पढ़ें

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक- सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अपनी सफाई में कहा कि जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया था, वह एक नकली विमान था और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था. विमान के अंदर तो लाइटर ले जाने की अनुमति नहीं है.

गुरुग्राम निवासी कटारिया के सोशल मीडिया पर 6.30 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उनका वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह लेटकर सिगरेट के कश लगा रहे हैं. इस वीडियो को लोगों ने जमकर शेयर किया और बहुतों ने तो नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य को भी टैग किया, जिस पर उन्होंने जांच का भरोसा भी दिया था. सिंधिया ने ये भी कहा कि इस तरह के खतरनाक व्यवहार के प्रति कोई नरमी नहीं बरती जाएगी.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि जनवरी में मामले की गहन जांच की गई थी और गुड़गांव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी .स्पाइसजेट ने कहा कि धूम्रपान की घटना दुबई-दिल्ली उड़ान में 20 जनवरी को हुई थी, जब यात्री विमान में सवार हो रहे थे और चालक दल के सदस्य विमान में यात्रियों के सवार होने की प्रक्रिया को पूरा करने में व्यस्त थे. उसने कहा कि जांच के बाद एअरलाइन ने फरवरी में यात्री का नाम 15 दिन के लिए उड़ान निषिद्ध सूची (नो फ्लाइंग लिस्ट) में डाल दिया था. विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) के नियमों के अनुसार, एक एअरलाइन के पास एक निश्चित अवधि के लिए उस यात्री को प्रतिबंधित करने का अधिकार होता है जो किसी भी नियम का उल्लंघन करता है.

 

ये Video भी देखें : बारिश से तबाही, कालका-शिमला नेशनल हाईवे-5 पर ढह गया फ्लाईओवर का एक हिस्सा



Source link

TRENDING

‘बंगालियों की तरह दिमाग भी हो’, परेश रावल की माफी पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा का तंज

Published

on

By



तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा इस माफी से बहुत प्रभावित होती नहीं दिखीं। उन्होंने ट्वीट करके कहा, 'असल में केमछो हंसी मजाक करने वाले व्यक्ति को माफी मांगने की आवश्यकता नहीं है।'



Source link

Continue Reading

TRENDING

कोरियन सीरीज ‘सिग्नल’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगी एक्ट्रेस कृतिका कामरा, जानें क्यों खास है यह रोल

Published

on

By


कृतिका कामरा कोरियन सीरीज के हिंदी रीमेक में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस कृतिका कामरा (Kritika Kamra) इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक नए कैरेक्टर्स और खास रोल निभाती नजर आ रही हैं, जिन्हें फैंस पसंद भी कर रहे हैं. वहीं इन प्रौजेक्ट्स में एक और नाम जुड़ने जा रहा है, जिसका नाम है सिग्नल. खबरें हैं कि एक्ट्रेस कृतिका कामरा साउथ कोरिया के फैंटसी ड्रामा ‘सिग्नल’ (South Korean Fantasy Drama Signal) में एक्टर धैर्य करवा (Dhairya Karwa) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के साथ लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी. साउथ कोरियन ड्रामा सिग्नल में लीड एक्ट्रेस किम हाय-सू (Kim Hye-soo) की तरह एक्ट्रेस कृतिका कामरा पहली बार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती दिखेंगी, जो शो में अपने साथियों की मदद से पुराने बंद हो चुके केस को सुलझाती दिखेगी. इस खास रोल में कृतिका का एक और नया अवतार फैंस को देखने मिलने वाला है.

यह भी पढ़ें

इस रोल को लेकर एक सूत्र ने बताया है, ‘नए जॉनर और स्टाइल के साथ कृतिका कामरा ने फैंटसी ड्रामा की दुनिया में कदम रखते हुए अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक और चुनौती ली है, जिसके चलते वह एक सख्त पुलिस अफसर की भूमिका निभाएंगी. कृतिका अपनी एक्टिंग दिखाने के लिए नए-नए रोल का चुनाव कर रही हैं. वहीं यह शो एक बार फिर से एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी क्षमता साबित करने में अच्छा ऑप्शन साबित होगा. इसके अलावा एक्ट्रेस कृतिका प्रतीक गांधी के साथ एक और प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही है, इसी के चलते शूटिंग जल्द ही मुंबई में शुरू होगी.’

बता दें, एक्ट्रेस कृतिका कामरा, प्रतीक गांधी के साथ जासूसी थ्रिलर ‘फॉर योर आइज ओनली’ की शूटिंग शुरू करने के बाद, केके मेनन और अविनाश तिवारी के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो की बम्बई मेरी जान भी पाइपलाइन की शूटिंग शुरु करेंगी.

Featured Video Of The Day

हेपेटाइटिस से बचाव के लिए क्या करें ? डॉ. एसके सरीन से खास बातचीत



Source link

Continue Reading

TRENDING

बेटी थी इसलिए मां ने मार डाला, अब कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा, पति को भी हुई जेल

Published

on

By



उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले की एक अदालत ने बेटे की ख्वाहिश रखने वाली एक मां को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। महिला ने 27 दिन की बेटी को गला दबाकर मार डाला था। उसके पति को भी सजा सुनाई गई है।



Source link

Continue Reading