Connect with us

TRENDING

‘जो लोग रेपिस्ट थे, उन्हें थेरेपिस्ट बना दिया’, BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आम आदमी पार्टी पर किया कटाक्ष

Published

on


Image Source : ANI
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज अपने संबोधन में आम आदमी पार्टी पर करारा हमला बोला। नई दिल्ली के वेस्ट पटेल नगर में एक पब्लिक मीटिंग के दौरान उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली के CM अविंद केजरीवाल पर निशाना साधा और कहा कि इन्होंने (अरविंद केजरीवाल) जेल में भी मसाज का इंतजाम कर दिया। इन्होंने शिक्षा में भी अच्छा काम किया ‘जो लोग रेपिस्ट थे उसे थेरेपिस्ट बना दिया’। नड्डा ने कहा कि ‘मनीष सिसोदिया को तो शर्म आनी चाहिए, रेपिस्ट को थेरेपिस्ट बना दिया। वे सरेआम दुनिया के सामने धूल झोंकने का काम करते हैं।’

काम किया है, काम करेंगे, लोगों की सेवा करते रहेंगे: नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनाव के मद्देनजर अपने संबोधन में बताया कि 5 लाख 82 हजार स्ट्रीट लाइट में नए एलईडी बल्ब लगाए गए। साढ़े 9 लाख पुराने बल्ब को निकालकर नए LED बल्ब लगाए गए। 80% घरों से आज डोर टू डोर वेस्ट कलेक्शन हो रहा है। स्कूलों में स्मार्ट क्लासेस चल रही हैं। उन्होंने कहा कि हमने काम किया है काम करेंगे और लोगों की सेवा करेंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि 70 हजार अनाधिकृत घरों को रेगुलराइज करने का काम हमारी एमसीडी ने किया। उन्होंने बताया कि 13 हजार कर्मचारियों को एमसीडी ने रेगुलराइज किया। साथ ही 17 मल्टी लेवल पार्किंग कंस्ट्रक्शन करके बनाया। 9 मल्टी लेवल पार्किंग पर काम चल रहा है।

‘घटिया राजनीति कर रही दिल्ली सरकार’

दिल्ली सरकार ने MCD को और MCD के माध्यम से राजनीति में घटिया हरकत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दिल्ली की AAP सरकार ने MCD का बजट बढ़ाने की बजाय, घटाने का काम किया। 

कोरोनाकाल में काम करने वालों को देता हूं बधाई: बीजेपी अध्यक्ष

जेपी नड्डा ने कहा कि ‘मैं अपने पार्षदों, सफाईकर्मियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं। जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भी लोगों की सेवा के साथ अपने आप को जोड़े रखा। कोरोना में लॉकडाउन के दौरान भी हमारे सफाई कर्मियों ने अपने कार्यों में कोई कमी नहीं की।’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन





Source link

TRENDING

पीएम मोदी आज गुजरात में करेंगे 4 ताबड़तोड़ रैलियां, जानें पूरा शेड्यूल

Published

on

By


Image Source : ANI
पीएम मोदी गुजरात में करेंगे आज चार रैलियां

गुजरात विधानसभा चुनाव: गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण में अब दो दिन का समय बाकी है। चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सियासी दलों के दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार के लिए गुजरात में डेरा डाला हुआ है। इसी के मद्देनजर पीएम मोदी आज भावनगर के पीतलाना, कच्छ के अंजार, जामनगर और राजकोट में रैलियां करेंगे। 

जानकारी के लिए बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार कल शाम को थम जाएगा और फिर एक दिन बाद यानी 1 दिसंबर को पहले चरण की वोटिंग होगी। यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

पाटीदारों के गढ़ में हैं पीएम मोदी की चारों रैलियां

खास बात ये है कि पीएम की चारों रैली पाटीदारों के गढ़ में है, जहां पिछली बार बीजेपी को भारी नुकसान उठाना पड़ा था। वही कल प्रधानमंत्री ने खेड़ा, नेत्रंग के बाद सूरत में चुनाव प्रचार किया। पीएम ने कल की रैली में कांग्रेस पर आतंकवाद को लेकर बड़ा हमला बोला था। बता दें कि 24 घंटे बाद गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के लिए प्रचार का शोर थम जाएगा। लेकिन ठीक उससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात में डेरा डाल दिया है और ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं।

यह है पीएम मोदी की आज की रैलियों का शेड्यूल 

आज चुनाव प्रचार के सुपर मंडे को पीएम मोदी ताबड़तोड़ चार चुनावी सभाएं करने वाले हैं। जिसमें पहले विजय संकल्प सम्मेलन के तहत पीएम मोदी आज दोपहर सवा बारह बजे पालिताना में चुनाव प्रचार करेंगे फिर दोपहर 2.45 बजे अंजर में रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो साढ़े चार बजे जामनगर पहुंचेंगे और आज आखिर में वो राजकोट के लोगों को साधने की कोशिश करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

TRENDING

किरोड़ी लाल पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण से मिले, बोले-अपमान का बदला लेंगे; जानें मामला

Published

on

By


ऐप पर पढ़ें

kirodilala meena latest news: राजस्थान में पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीना को सीएम के काफिले की गाड़ी में जगह नहीं मिलने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल  मीना आज उनके आवास पर मिलने के लिए गए। दोनों नेताओं की मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। हालांकि, किरोड़ी लाल ने वीडियो जारी कर मुलाकात के बारे में मीडिया को बताया है। बीजेपी सांसद ने कहा- पिछले दिनों मुख्यमंत्री गंगापुर गए थे। जिसमें कांग्रेस के सभी नेता पहुंचे थे। जिनमें नमोनारायण भी शामिल थे। कांग्रेस के स्थापित नेता है। 10 साल तक केंद्र में मंत्री रहे। उनका गंगापुर में कांग्रेस के विधायक और मंत्रियों द्वारा। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहता। नमोनारायण ने बैठने के लिए 3-3 गाड़ी रोकी। लेकिन इनको बैठाकर नहीं लाए। इनका घोर अपमान किया।

मैं अपमान सहन नहीं कर पा रहा हूं 

बीजेपी सांसद ने कहा कि उसकी वेदना मुझे बहुत ज्यादा हुई। दुख हुआ। मैं आज नमोनारायण के बंगले पर आकर उनसे मिला हूं। मैंने नमोनारायण से कहा है कि यह अपमान मैं सहन नहीं कर पा रहा हूं। ना इलाका सहन कर पा रहा है। सब लोग इस बात से चिंतित है। यह भावना जन बन गई है कि जो कांग्रेस में मंत्री बन गए है। विधायक बन गए है। नमोनारायण की मेहरबानी से ही बने हैं। वो लोग इतन बड़े आदमी का अपमान करें। वह असहनीय है, समय पर अपमाना का बदला नमो नारायण ले या नहीं ले। हम जरूर लेंगे। यह बिलकुल निंदनीय है। 



Source link

Continue Reading

TRENDING

‘लड़कों को भटका रही हैं उर्फी जावेद’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Published

on

By


उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं.

नई दिल्ली:

जाने-माने लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) पर दिए गए बयान को लेकर चर्चा में हैं. एक इवेंट में चेतन भगत ने आज के युवाओं को किताबें पढ़ने की सलाह दी थी. उन्होंने कहा था कि इंटरनेट अच्छी चीज है, लेकिन इसने हमारे यूथ को कमजोर बना दिया है. लड़के फोन में सारा दिन रील्स देखते रहते हैं. फोटो लाइक करते रहते हैं. यूथ उर्फी जावेद की फोटो लाइक कर रहा है. मेरे को उर्फी की सारी ड्रेसेस पता है. उर्फी जावेद यूथ को भटका रही हैं. इसके बाद उर्फी ने चेतन भगत की कथित व्हाट्सऐप चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर कर उन्हें मी टू मूवमेंट की याद दिला दी है.

यह भी पढ़ें

बता दें कि चेतन ने उर्फी पर रेप कल्चर को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, ‘उर्फी की गलती नहीं है. वो अपना करियर बना रही है. लोग बिस्तर में घुस कर उर्फी की तस्वीरें देख रहे हैं. आज मैं भी उर्फी की तस्वीरें देखकर आया हूं.’ चेतन भगत ने ये भी कहा कि उर्फी जावेद जैसे लोग मिलते रहते हैं. इस पर कहानियां बनती हैं.  

उर्फी ने दिया करारा जवाब

उर्फी ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में भी चेतन भगत पर निशाना साधा है. अपनी स्टोरी में उन्होंने लिखा है, “जब अपने से आधी उम्र की लड़की को इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप पर मैसेज कर रहे थे, तब भी उन लड़कियों के कपड़ों ने भड़काया था? ऐसे आदमी होते हैं, जो अपनी कमियों को मानने की जगह औरतों को गलत ठहराते हैं. तुम बेवजह में मुझे अपनी बातों में लेकर आए. मेरे कपड़ों के बारे में बोला कि उनसे युवा लड़के भटक रहे हैं. ये घटिया हरकत है. तुम्हारा युवा लड़कियों को मैसेज करना उन्हें भटकाना नहीं था?’

रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो

उर्फी जावेद ने आगे लिखा, “रेप कल्चर को बढ़ावा देना बंद कर दो तुम बीमार दिमाग वाले लोगों. मिस्टर चेतन भगत, मर्दों को बर्ताव के लिए औरतों को जिम्मेदार ठहराना पुरानी सोच है. हमेशा दूसरे जेंडर पर उंगली उठाओ. अपनी गलती मत देखो. तुम्हारे जैसे लोग लड़कों को ये सिखा रहे हैं. मैं नहीं, तुम जैसे लोग लड़कों के सिखा रहे हैं कि कैसे अपनी गलतियों का ठीकरा औरतों और उनके कपड़ों पर फोड़ा जाता है.”

लिटरेचर फेस्टिवल में मेरा जिक्र ही क्यों?

आगे उर्फी ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मुझे समझ नहीं आ रहा कि साहित्य फेस्टिवल में मेरा नाम लेने की जरूरत क्या थी. मैं कोई लेखक नहीं हूं. मेरा कोई लेना देना नहीं है. चुप चुपके मेरे पोस्ट देखते हैं और कहते हैं मेरी वजह से यूथ खराब हो रहा है. यूथ छोड़े आप तो यूथ के अंकल हो. आप शादी शुदा होने के बावजूद अपने से आधी उम्र की लड़कियों को मेसेज करते हो… तब कुछ खराब नहीं होता आपका.

ये भी पढ़ें:-

खुद पर चेतन भगत के कमेंट से बौखला गईं उर्फी जावेद, शेयर किए स्क्रीनशॉट, बोलीं- ‘वो लिटरेचर फेस्टिवल में…’

       

उर्फी जावेद का पार्टनर बना ये शख्स, कहा- ‘मैं लकी हूं तभी उर्फी से मिला’

Featured Video Of The Day

MCD चुनाव प्रचार में बीजेपी-AAP झोंक रही ताकत, गली-गली जाकर कैंपेन कर रहे नेता



Source link

Continue Reading