Connect with us

Entertainment

जितेन्द्र की गर्लफ्रेंड, फिल्‍म की शूटिंग और रेखा का वो बयान- मैं बदनाम हूं, मेरा सड़ा हुआ अतीत है

Published

on


बॉलीवुड की उम्दा अदाकाराओं में से एक रेखा ने अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपने बयान से भी उन दिनों अपने लिए एक ऐसी बोल्ड इमेज बना चुकी थीं जिसे हजम कर पाना सबके लिए आसान नहीं। कहते हैं कि उन्होंने खुद के लिए ये तक कहा कि मैं सिर्फ एक्ट्रेस नहीं हूं बल्कि बदनाम एक्ट्रेस हूं जिसका सड़ा हुआ अतीत है और जिसके बारे में मशहूर है कि ये सेक्स के लिए पागल है। उन दिनों रेखा करीब 25 फिल्मों में काम कर रही थीं और वो भी डबल शिफ्ट में, जो शायद आज की एक्ट्रेसेस सोच भी नहीं सकतीं। उन्ही दिनों रेखा और जितेन्द्र के रोमांस की खबरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही थीं, फिर फिल्म ‘अनोखी अदा’ की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि रेखा की आंखों से आंसू छलक पड़े।

रेखा ने कहा था- आप एक मर्द के करीब बेहद करीब नहीं आ सकते अगर…
रेखा तब फिल्मों के साथ-साथ रेखा अपने बोल्ड बयान की वजह से भी सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ती थीं। यासिर उस्मान ने रेखा के लिए लिखी किताब में उनके एक ऐसे ही बयान का जिक्र भी किया है। उन्होंने लिखा था कि रेखा ने किसी इंटरव्यू में कहा, ‘आप एक मर्द के करीब बेहद करीब नहीं आ सकते अगर आप उसके साथ से*स नहीं करते।’ रेखा ऐसे कई बयानों की वजह से अपने लिए एक ऐसे इमेज बना रही थीं जिससे निकल पाना इतना आसान नहीं था।

Rekha Birthday: रेखा को ट्रॉफी की तरह समझने लगे थे उनके पति, साथ वक्त बिताने के लिए बेचैन रहती थीं एक्ट्रेस
जितेन्द्र थे रेखा के पहले को-स्टार जो ए-लिस्ट एक्टर थे
निर्माता बीएन घोष ने रेखा को अपनी फिल्म ‘एक बेचारा’ (1972) के लिए साइन किया, जिसमें लीड रोल में थे जितेन्द्र। इसी के साथ जितेन्द्र रेखा के पहले वो को-स्टार थे जो ए-लिस्ट के थे यानी इससे पहले तक उन्होंने केवल बी-लिस्ट एक्टर्स के साथ काम किया था। तब फैन्स में ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस में भी जितेन्द्र को लेकर एक अलग क्रेज होता था और इनमें से एक रेखा भी थीं, जो फिल्म शूटिंग के साथ-साथ उनके करीब आ गईं।

Happy Birthday Rekha: रेखा को तब डांस मास्टर सरोज खान ने तबीयत से लगाई थी क्लास, फूट-फूटकर रोई थीं एक्ट्रेस
रेखा को पहली बार प्यार और इज्जत का एहसास हुआ
कहते हैं कि शिमला की बर्फीली वादियों में फिल्म की शूटिंग शुरू होते-होते ही रेखा और जितेन्द्र के रोमांस के किस्से भी खूब सुनेन को मिलने लगे। हालांकि, चर्चा ऐसी होने लगी थी कि जितेन्द्र ने रेखा से अपनी नजदीकियों को बढ़ावा दिया है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इससे पहले तक रेखा का इंडस्ट्री में मजाक ही उड़ाया जाता था लेकिन जितेन्द्र ने उनसे काफी सलीके से बात शुरू की। यासिर उस्मान ने अपनी किताब में यह तक लिखा है कि इन्हीं नजदीकियों के बाद से रेखा को पहली बार प्यार और इज्जत का एहसास हुआ और जितेन्द्र को देखते ही उनकी आंखों में एक अलग चमक होती थी। शिमला के सेट से शुरू हुई उनकी दोस्ती मुंबई लौटकर भी जारी रही। इसी के साथ लॉन्ग ड्राइव से लेकर डिनर डेट का भी सिलसिला खूब चलता रहा। रेखा जितेन्द्र से अपनी नजदीकियों के बारे में खुलकर बातें भी करने लगी थीं, जो इंडस्ट्री में काफी कम देखने को मिलता है और आज भी सितारे अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस करने से कोसों दूर भागते हैं।

शूटिंग के प्रति लापरवाह थीं और अनुशासन की भी कमी
यहां यह भी कहा गया है कि रेखा में एक बुरी आदत ये थी कि वह शूटिंग के प्रति लापरवाह थीं और अनुशासन की भी कमी थी। ऐसे में रोमांस में डूबीं रेखा को हैंडल कर पाना मेकर्स के लिए कई बार काफी मुश्किल हो जाता था। खैर, इसके बाद फिर दोनों को एक नई फिल्म ‘अनोखी अदा’ (1973) में साइन किया गया और फिर उनके लव एंगल में एक ट्विस्ट बनकर आईं जितेन्द्र की गर्लफ्रेंड शोभा। शोभा पेशे से एयरहोस्टेस थीं और जितेन्द्र के दिल में वह पूरी तरह से जगह बना चुकी थीं। इस वजह से जितेन्द्र और रेखा के बीच झगड़े शुरू हुए और फिर धीरे-धीरे एक्ट्रेस ने यह महसूस किया कि जितेन्द्र और उनके बीच अब केवल टाइमपास वाला रिश्ता बचा है।

जिसके बाद रोती हुईं रेखा मेकअप रूम में जाकर फट पड़ीं
दोनों के बीच रिश्तों की कड़वाहट फिल्म ‘अनोखी अदा’ के सेट पर भी सबको साफ नजर आ रही थी। बताया जाता है कि एक बार तो इसी सेट पर दोनों के बीच तगड़ी लड़ाई हुई। इसके बाद कुछ जूनियर कलाकारों के सामने जितेन्द्र ने रेखा के लिए कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर उनकी आंखें भर आई थीं। कहते हैं कि उन जूनियर आर्टिस्ट से जितेन्द्र ने रेखा के लिए अपनी राय बताई थी। ऐसी चर्चा है कि एक्टर ने रेखा के लिए टाइमपास जैसा शब्द यूज किया जिसके बाद रोती हुईं रेखा मेकअप रूम में जाकर फट पड़ीं। दोनों के बीच प्यार वाला वो रिश्ता अब खत्म हो चुका था, ऐसे में रोमांटिक सीन कैप्चर कर पाना काफी मुश्किल होने लगा। बताया जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग बस जैसे-तैसे पूरी हुई और शूटिंग के बाद दोनों ऐसे मुंह मोड़कर एक-दूसरे से कटते हुए निकलते जैसे वे एक-दूजे को पहचानते ही नहीं।

रेखा ने कहा था- मैं उस आदमी से नफरत करती हूं
इसी किताब में रेखा के उस इंटरव्यू का भी जिक्र है, जिसमें उन्होंने जितेन्द्र से दिल टूटने के बाद शब्दों में वो दर्द भी सुनाया था। रेखा ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं उस आदमी से नफरत करती हूं जिसने प्यार, रोमांस और शादी के बारे में बचपन से मेरे दिल में बसे आदर्शों को बर्बाद कर दिया।’



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

उदित नारायण की पत्नी से पहली मुलाकात है खास, सुरीली आवाज पर लाखों रुपये लगाने को तैयार थीं दीपा

Published

on

By


मशहूर बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के सदाबहार गाने आज भी पसंद किए जाते हैं। उनकी आवाज हर किसी के दिन को छू जाती है। उदित अपने समय के सबसे उम्दा सिंगर्स में से एक हैं। आज के यंगस्टर्स भी उदित के गाने बहुत पसंद करते हैं। उदित नारायण ने भले ही अब गाने गाना छोड़ दिया हो लेकिन वो अक्सर रियलिटी शोज में जाते रहते हैं और कंटेस्टेंट्स को उत्साह से भर देते हैं। हाल ही में उन्हें अपने परिवार के साथ द कपिल शर्मा शो में देखा गया, जहां उन्होंने अपनी वाइफ से जुड़ी एक कहानी बताई। उदित ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी पत्नी दीपा नारायण से पहली मुलाकात और संघर्ष के शुरुआती दिनों को याद किया।

पत्नी से उदित नारायण की मुलाकात

उदित नारायण (Udit Narayan) ने कहा, ‘मैं दीपा से एक क्षेत्रीय संगीत निर्देशक के घर पर मिला, जहां मैं रिहर्सल कर रहा था। यह 1979 के आसपास की बात है। उन्होंने तब मेरी आवाज सुनी और वह संगीत निर्देशक के पास यह कहने के लिए गईं कि अगर उदित गाना गाते हैं, तो वह इसमें अपना पैसा लगा देंगी। उस वक्त वो एक एल्बम बना रही थीं और वहीं से हमारी कहानी शुरू हुई।’ ‘पापा कहते हैं’ के गायक ने कहा कि उनकी पत्नी ने उनके करियर के शुरुआती दिनों में उनका साथ दिया और हमेशा उनके साथ खड़ी रहीं।


पत्नी ने शादी से पहले इस हद तक दिया साथ
आगे उन्होंने कहा, ‘इसके अलावा, उन दिनो मैं एक कमरे में 7-8 लड़कों के साथ एक पेइंग गेस्ट के रूप में रह रहा था इसलिए दीपा ने मुझे अपनी बिल्डिंग में एक कमरा देने की पेशकश की, लेकिन मैंने इससे इनकार कर दिया क्योंकि मुझे डर था कि मैं बहुत आरामदायक और लापरवाह हो सकता हूं। लेकिन वह हमेशा मेरे साथ खड़ी रहीं और मुझ पर विश्वास करते हुए कहा कि एक दिन मैं कुछ बड़ा करूंगा। उन्होंने यहां तक कहा कि अगर मैं सफल नहीं होता, तो भी उन्होंने मन बना लिया है कि मैं उनका पति हूं।’

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही का खुलासा- मुझसे सेट पर बदतमीजी कर रहा था वो, मैंने उसे वहीं थप्पड़ जड़ दिया
पत्नी हर कदम पर खड़ी थीं…
वह आगे इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हैं और बताते हैं कि कैसे एक किसान का बेटा होने के नाते उनके लिए अपने जुनून को फॉलो करना आसान नहीं था क्योंकि उनके पिता उन्हें डॉक्टर या इंजीनियर बनाना चाहते थे। उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता एक किसान थे और हम बहुत कठिन समय से गुजर रहे थे। हालांकि, मैं शुरू से ही सिंगिंग में बहुत अधिक घुसा था। मेरे पिता हमेशा कहते थे कि मुझे इन राम लीलाओं में इतनी कोशिशों से बचना चाहिए। बल्कि मेहनत करके डॉक्टर या इंजीनियर बनकर अच्छा पैसा कमाकर उनका नाम रौशन करें। तो, मैं अपनी मां के पास गया, जो अभी 106 साल की हैं और वह वास्तव में अच्छा गाती हैं। मैंने उन्हें बताया कि मेरे पिता क्या सोचते हैं।’

मां ने हमेशा साथ दिया

नारायण ने अपनी मां के रिएक्शन को याद करते हुए कहा, ‘वह हमारे बैकग्राउंड को देखते हुए मेरे पिता के सुझाव पर सहमत हुईं लेकिन कहीं न कहीं उन्हें मेरी गायकी पर विश्वास था, इसलिए उन्होंने मुझे एक सिंगर बनने के लिए प्रेरित किया और साथ ही मुझे पढ़ाई करने के लिए भी कहा। मेरे माता-पिता दोनों ने मुझे पढ़ाई करने के लिए कहा और मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा किया। मैं एक छोटे से शहर से मुंबई आया और कभी हार नहीं मानी, मैंने संघर्ष किया, कड़ी मेहनत की और उसी के कारण आज मैं यहां हूं।’

The Kapil Sharma Show Promo: कपिल शर्मा ने तबु की आंखों को कहा नशीली, जले- भुने अजय देवगन ने किया रिएक्ट
दिग्गज सिंगर उनकी पत्नी दीपा नारायण, सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण, उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में आ रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss: कैप्टन बनने के लिए बेताब ये कंटेस्टेंट, घर के इस सदस्य ने खेला गेम

Published

on

By


Image Source : BIGG BOSS 16
Bigg Boss 16

Bigg Boss: सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूमा मचा के रखा हुआ है। ‘बिग बॉस’ के घर में इन दिनों शिव ठाकरे (Shiv Thakare) ने शो में धूम मचा रखी है। उनकी कप्तानी की घरवालों ने तरीफ की है। वहीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) को भी शिव की कप्तानी पसंद आई है। लेकिन अब कोई दूसरा सदस्य कैप्टन बनने वाला हैं। इस रेस में सबसे आगे टीना दत्ता और निमृत कौर (Tina Datta and Nimrat Kaur) है। लोगों का ये मानना है कि इस बार टीना घर की रानी बनेंगी। टीना भी यही चाहती हैं कि वो एक बार कैप्टन बने। उन्होंने ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) से भी कहा है कि वो उन्हें एक बार मौका दें।

‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर हलचल देखने को मिली। टीना दत्ता (Tina Datta) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) के बीच कैप्टेंसी को लेकर टकराव होता दिखाई देगा। ‘बिग बॉस 16’  (Bigg Boss 16) का नया प्रोमो हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि ‘बिग बॉस’, शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को कंफेशन रूम में बुलाते हैं और अगले कैप्टन का नाम पूछते हैं। शिव ठाकरे अपनी दोस्त निमृत कौर (Nimrit Kaur) का नाम लेते हैं और उन्हें कैप्टन बनाने का मौका देते हैं। यह बात टीना (Tina Datta) को बिल्कुल भी हजम नहीं हुई और इसके बाद वह पूरी तरह अपना गेम चेंज कर देती है। 

टीना दत्ता गुस्से में अपने दोस्त शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से कहती दिखेंगी, ‘उन्हें सबकुछ तोड़ना है…अब निमृत का कैप्टेंसी तीन दिन में जाएगा।’ 

‘बिग बॉस’ के लेटेस्ट एपिसोड (Bigg Boss 16 Latest Episode) में अर्चना गौतम (Archana Gautam) की एक जिद्द ने पूरे घर को सजा दिला दी है। ‘बिग बॉस’ ने राशन को आधा कर दिया है, अर्चना की हरकतों के बाद से पूरा घर आग बबूला है। अब अपकमिंग एपिसोड में किस-किस बात पर बवाल होने वाला है, ये देखने लायक है।

ये भी पढ़ें-

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

निमृत के कैप्टन बनने पर तिलमिलाए यूजर्स, टीना दत्ता ने तीन दिन में कुर्सी छीनने का कर दिया है ऐलान

Published

on

By


‘बिग बॉस 16’ में फिलहाल कैप्टेंसी को लेकर जंग जारी है। कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ गए हैं। सभी को कैप्टन बनना है और बनेगा कोई एक ही। लेकिन इस बात के लिए घर में हो रहे टास्क को सभी पूरे जोश के साथ कर रहे हैं। फिलहाल तो गेम में टास्क चल ही रहा है लेकिन इस बीच घर का नया कैप्टन सबके सामने आ चुका है। बिग बॉस हाउस को निमृत कौर अहलूवालिया के रूप में एक नई कप्तान मिल गई है और टीना दत्ता ने तीन दिनों के भीतर उन्हें हटाने का वादा किया है। आनेवाले एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे बिग बॉस को निमृत को नया कप्तान बनाने के बारे में बता रहे हैं। टीना उसी पर अपना आपा खोती हुई दिखाई दे रही हैं और तीन दिनों के भीतर उन्हें कप्तानी से हटाने की योजना बना रही हैं।

निमृत के कैप्टन बनने से तिलमिलाए लोग
कलर्स टीवी ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर इस कैप्शन के साथ शेयर किया, ‘निमृत (Nimrit Kaur Ahluwalia) बनी घर की कप्तान, क्या इससे होगी टीना घर में नई टेंशन पैदा करेंगी? प्रोमो कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे के साथ शुरू होता है। बिग बॉस उन्हें कहते हैं, ‘जब आप लोगो ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है?’ शिव ने निमृत को नया कप्तान घोषित किया।

लोगों का फूटा गुस्सा
इसके बाद निमृत और टीना (Tina Datta) के लड़ाई के सीन सामने आते हैं। प्रोमो के अंत में टीना किसी से कहती हैं, ‘अब निमृत की कप्तानी जाएगी तीन दिनों में।’ कई लोगों ने बिग बॉस पर निमृत और कुछ और लोगों के बायस्ड होने का आरोप लगाया। लोगों ने ट्विटर अपना गुस्सा निकाला। कुछ ने कहा, ‘बिग बॉस में हर बार पक्षपात करना बंद करें। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे?’ एक ने कहा, ‘#बिगबॉस गलत कर रहे हैं। अनफेयर खेल रहे हैं। औरों को भी मौका मिलाना चाहिए।’

Sumbul Touqeer Khan: सुम्बुल के लिए परेशान नहीं बल्कि लाइमलाइट के भूखे हैं अब्बाजान! 56 बार कर चुके हैं साबित
एक और दर्शक ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘क्या बिग बॉस अपनी डील की फैमिली ग्रुप वालों को कैप्टन बनाएंगे। बायस्ड बायसबेस्ड! बंद करो ये फैमिली का ड्रामा।’



Source link

Continue Reading