Connect with us

Entertainment

जया बच्चन की फिल्म ‘गुड्डी’ से 10 दिन के बाद हो गई थी अमिताभ बच्चन की छुट्टी, एक्टर ने किया खुलासा

Published

on


Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN
amitabh bachchan

बॉलीवुड के शहंशाह Amitabh Bachchan क्विज बेस्ड रिएलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। ये शो अब खत्न होने वाला है जिसके फिनाले वीक में बी-टाउन के फेमस सितारे Kiara Advani और Vicky Kaushal नजर आएंगे। शो में एक तरफ जहां विक्की कौशल और कियारा अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करेंगे तो वहीं अमिताभ बच्चन भी खुद से जुड़े किस्से सुनाएंगे। शो में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि कैसे 10 दिनों तक फिल्म की शूटिंग के बाद उन्हें अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन की पहली फिल्म ‘गुड्डी’ छोड़ने के लिए कहा गया था। 

यह भी पढ़ें: VIDEO: पिज्जा, बर्गर खाकर वजन घटाते हैं विक्की कौशल, अमिताभ बच्चन के सामने किया खुलासा

Amitabh Bachchan ने कहा, मुझे जया की पहली फिल्म ‘गुड्डी’ के लिए हीरो के रूप में चुना गया था और मैंने फिल्म के लिए 10 दिनों तक काम किया। लेकिन बाद में मुझे फिल्म को छोड़ने के लिए कहा गया। निर्देशक ने कहा था कि वह राजेश खन्ना की ‘आनंद’ के साथ कॉम्प्टीशन नहीं करना चाहते, क्योंकि दोनों फिल्में एक साथ बनी थीं और मुझे फिल्म छोड़ने के लिए कहा गया था। अमिताभ बच्चन ने कहा कि वे एक नया चेहरा चाहते थे और वह उस समय तक एक जाना माना नाम थे, इसलिए उन्होंने मुझे जाने के लिए कहा।

अमिताभ बच्चन की फैन हैं कियारा आडवाणी

बाद में, बिग बी ने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कियारा आडवाणी के साथ बातचीत में उनकी फिल्मों पर चर्चा की और कियारा ने यह भी शेयर किया कि वह बिग बी की बहुत बड़ी फैन हैं। कियारा ने विक्की की तारीफ करते हुए कहा, विक्की उनका एक कूल फ्रेंड है, लेकिन उसका एक दूसरा पहलू भी है, वह शानदार तरीके से वीणा बजाता है। कियारा ने कहा कि विक्की सरस्वती वीणा बजाना जानता है।

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ओटीटी पर हुई स्ट्रीम, फिल्म देखने के लिए देनी होगी इतनी कीमत

इस पर विक्की ने कहा, ‘मैं एक प्रोजेक्ट करने जा रहा था, जहां मेरा किरदार ऐसा है, जिसको वीणा बजाना आता है, इसलिए मैंने वाद्य यंत्र बजाना सीखा, मैंने 6 महीने तक ट्रेनिंग की, लेकिन बदकिस्मती से लॉकडाउन की वजह से यह बंद हो गई।’ इसके बाद शो में वीणा के साथ विक्की की फिल्म ‘राजी’ का गाना ‘ऐ वतन’ गाने का एक वीडियो दिखाया गया, जिससे होस्ट अमिताभ बच्चन उनकी प्रतिभा से प्रभावित हो गए। बिग बी ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक बार फिल्म ‘चुप’ के लिए फिल्म निर्माता आर बाल्की के सामने एक वाद्य यंत्र बजाया था। फिल्म ‘चुप’ के क्रेडिट टाइटल में जो वाद्य यंत्र है, उसे उन्होंने कंपोज किया है।

फराह खान ने परिवार संग स्टोर रूम में बिताए हैं 6 साल, पुराने दिनों को याद कर हुईं भावुक





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

सिर्फ 4 दिन में पठान ने पार किया 200 करोड़ का आंकड़ा, KGF 2 और बाहुबली 2 को किया धाराशाई

Published

on

By


शाहरुख खान की पठान का जलवा दुनियाभर में जारी है। पठान ने महज चार दिनों में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। एक बार फिर पठान ने केजीएफ 2 और बाहुबली 2 को धोबी पछाड़ दी है। आइए बताते हैं पठान ने चौथे दिन कितनी कमाई की और अबतक का कलेक्शन का पूरा हिसाब किताब।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Anupamaa: छोटी से जुदा होने के गम में फफक-फफक कर रोएगा अनुज, जल्दबाजी में अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/RUPALI_GAURAV_
Anupama written update

‘Anupamaa’ की कहानी में इस समय कपाड़िया परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। अनुज और अनुपमा को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर वो छोटी अनु को कैसे अपने पास रखें, क्योंकि माया ने घर में आकर उसे अपने साथ ले जाने का प्रण ले लिया है। सीरियल में आपने अब तक देखा होगा कि छोटी अनु के लिए माया और अनुज के बीच तीखी बहस होती है जिसमें अनुपमा का दिल माया की बातें सुनकर पिघल जाता है और वह छोटी अनु से मिलने की इजाजत माया को दे देती है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि छोटी अनु को अपने आप से दूर जाने के बारे में सोचकर अनुज कहेगा कि उसकी जान निकल जाएगी अगर ऐसा होगा।

यह भी पढ़ें: 12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

अनुज, अनुपमा से कहता है कि तुम्हारे तो 3 बच्चे हैं लेकिन मेरी तो सिर्फ छोटी है..बच्चों को लेकर मेरे इमोशन और फीलिंग्स तुम जानती हो और छोटी से मैं कितना प्यार करता हूं ये भी तुम जानती हो। अनुज कहता है कि मैं छोटी के बगैर नहीं जी सकता। इतने में माया आती है और कहती है कि अगर उस दिन मेरा एक्सीडेंट नहीं हुआ होता तो मेरी बच्ची मेरे साथ होती। माया बताती है कि जिस दिन तुम दोनों छोटी को लेने आश्रम गए थे उस दिन ही मैं भी छोटी को लेने जा रही थी। लेकिन रास्ते में मेरा एक्सीडेंट हो गया। माया कहती है कि किस्मत ने मेरी बच्ची को मुझ से छीना है लेकिन इस बार में नहीं छोडूंगी। मैं अपनी बच्ची को लेकर ही जाऊंगी और कोई मुझे नहीं रोक पाएगा। माया की बात सुनकर अनुज बिल्कुल टूट जाता है।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

अनुज की इस हालत को देखकर अनुपमा और बाकी घरवाले दुखी हो जाते हैं। इतने में वहां छोटी आ जाती है और अनुज-अनुपमा से कहती है कि क्या माया मुझे फिर से छोड़कर चली गई है क्या। छोटी कहती है कि में आप दोनों से प्यार करती हूं लेकिन माया भी मेरी मम्मी है। मुझे किसे छोड़ना पड़ेगा। छोटी कहती है कि मुझे आप सब नहीं मिल सकते क्या। इस पर अनुपमा बड़ा फैसला लेते हुए माया को अपने घर में रखने की बात करती है।

 उधर शाह परिवार में भी माया की एंट्री हुई है जिससे वहां का माहौल भी खराब है। दरअसल, माया ने काव्या को अपने साथ लंदन ले जाने का ऑफर दिया है इस पर वनराज नाराज है। बा घर में वनराज से कहती है कि माया महाठग हो सकती है वह अनुपमा के साथ हमारे घर में भी आग लगा रही है। शाह परिवार के निक्कमे बेटे तोषू ने एक बार फिर नया बिजनेस शुरू करने का प्लान बनाया है। जिसमें वह अपनी बा की मदद ले रहा है। आने वाले सप्ताह में देखना होगा कि अनुपमा की ऑफर माया मानती है या फिर छोटी को अपने साथ लंदन ले जाती है।

‘Pathaan’ के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

12 दिन चली थी इस एक्ट्रेस की शादी, पूर्व पति ने वसीयत में दिए 1 करोड़ डॉलर

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/PAMELAANDERSON
pamela anderson

हॉलीवुड स्टार Pamela Anderson किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। 55 साल की कनाडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस Pamela Anderson की जिंदगी पर एक डाक्यूमेंट्री बनाई गई है, जिसका नाम ‘Pamela, a love story’ है। ये डॉक्यूमेंट्री पामेला एंडरसन की कंट्रोवर्शियल लाइफ पर बेस्ड है। इस डॉक्यूमेंट्री के चलते बीते कुछ समय से पामेला चर्चा में हैं, इसी बीच खबर आई है कि पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स (Jon Peters) ने अपनी वसीयत में उनका नाम शामिल किया है। पामेला एंडरसन और जॉन पीटर्स ने साल 2020 की शुरुआत में एक-दूसरे से शादी की थी, हालांक दोनों की ये शादी महज 12 दिनों तक ही टिक पाई थी।

यह भी पढ़ें: KL Rahul से शादी के बाद हाथों में मेहंदी लगाए दिखीं अथिया शेट्टी, Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

पामेला एंडरसन के पूर्व पति जॉन पीटर्स ने एक करोड़ डॉलर अलग रखे हैं। एसशोबिज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 77 वर्षीय जॉन पीटर्स का कहना है कि वे पामेला एंडरसन के लिए पैसे छोड़ रहे हैं, फिर चाहे उन्हें इसकी जरूरत हो या ना हो। इसके साथ ही जॉन पीटर्स ने कहा कि वे पामेला को हमेशा प्यार करते रहेंगे।

राखी सावंत का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, Video में दिखाई अपनी मां की आखिरी झलक

जॉन पीटर्स ने वैरायटी को बताया, ‘मैं हमेशा अपने दिल में पामेला से प्यार करूंगा। वास्तव में, मैंने अपनी वसीयत में उसके लिए 10 मिलियन डॉलर छोड़े हैं। और वह यह भी नहीं जानती। कोई भी यह नहीं जानता। मैं इसे पहली बार कह रहा हूं। मुझे शायद यह नहीं कहना चाहिए। यह उसके लिए है, चाहे उसे इसकी आवश्यकता हो या नहीं।’ जॉन पीटर्स ने कहा कि इस शादी ने उन्हें डरा दिया था और उन्हें एहसास कराया कि इस उम्र में मुझे एक साधारण शांत जीवन चाहिए न कि एक अंतर्राष्ट्रीय प्रेम संबंध। जॉन पीटर्स ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात जो हम कर सकते हैं, वह यह है कि मैं कुछ दिनों के लिए दूर जा रहा हूं। दुनिया जानती है कि हमने यह किया और मुझे लगता है कि अब हमें अपने अलग तरीके से जीने की जरूरत है।’

‘Pathaan’ के कलेक्शन से झूमा बॉक्स ऑफिस, महज चार दिनों में 200 करोड़ के क्लब में मारी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading