Connect with us

Entertainment

कौन हैं बिग बॉस OTT 2 की वाइल्ड कार्ड एंट्री स्नेहिल मेहरा? संजय लीला भंसाली संग किया है काम

Published

on


‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का ग्रैंड फिनाले 13 अगस्त को है, और इसी बीच मेकर्स धड़ाधड़ वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रहे हैं। हाल ही एल्विश यादव, आशिका भाटिया और पलक पुरसवानी ने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। अब एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही है। यह हैं स्नेहिल दीक्षित मेहरा, जो ‘बीसी आंटी’ के नाम से पॉपुलर हैं। वह सिद्धार्थ शुक्ला के एक टीवी शो की राइटर भी रह चुकी हैं और उनके वीडियो लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

Bigg Boss OTT 2 शो 17 जून को शुरू हुआ था, जिसे दो हफ्ते एक्सटेंड कर दिया गया था। बिग बॉस के घर से तीन एविक्शन हुए थे, जिनमें से एक यानी पलक पुरसवानी वापस आ चुकी हैं। वहीं चौथे एविक्शन के रूप में साइरस ब्रोचा को फैमिली में मेडिकल इमर्जेंसी के कारण बाहर भेज दिया गया। उस हिसाब से देखें तो अभी तक सिर्फ दो ही एलिमिनेशन हुए हैं। बाकी सारे कंटेस्टेंट्स घर में मौजूद हैं, और मेकर्स एक के बाद एक चार वाइल्ड कार्ड एंट्री ले आए हैं।

फोटो: Insta/bcaunty

Bigg Boss OTT 2: मनीषा रानी बनी घर की नई कैप्‍टन, एल्‍व‍िश यादव ने आते ही मचाया धमाल, अभ‍िषेक को भी लगने लगा डर!

स्नेहिल मेहरा की Bigg Boss OTT 2 में एंट्री

अब नई वाइल्ड कार्ड एंट्री Snehil Dixit Mehra हैं। उनकी एंट्री शो में कब होगी, यह अभी बताया नहीं गया है। लेकिन ‘बिग बॉस तक’ के मुताबिक, वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की कन्फर्म वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं। आइए आपको बताते हैं कि स्नेहिल मेहरा कौन हैं।


BB OTT 2 Wild Card Entry: आशिका भाटिया की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया बड़ा हिंट!

कौन हैं स्नेहिल मेहरा?

स्नेहिल मेहरा एक एक्ट्रेस, कंटेंट क्रिएटर, राइटर और क्रिएटिव डायरेक्टर हैं। वह एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की भी कंटेंट हेड रह चुकी हैं। स्नेहिल ‘बीसी आंटी’ के नाम से मशहूर हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। BC का मतलब यहां Bheri Cute से है।

कौन हैं Elvish Yadav जो फुकरा इंसान के लिए बनकर आ रहे हैं मुसीबत, Bigg Boss OTT 2 में होगी वाइल्डकार्ड एंट्री

संजय लीला भंसाली संग किया काम

स्नेहिल मेहरा डायरेक्टर संजय लीला भंसाली प्रोडक्शंस के साथ असोसिएट डायरेक्टर के रूप में भी काम कर चुकी हैं।

snehil dixit mehra sanjay leela bhansali

फोटो: Insta/bcaunty

लॉकडाउन के दौरान पॉपुलैरिटी

कोरोना के दौरान हुए लॉकडाउन में ‘बीसी आंटी’ का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें क्वारंटीन जोशी, कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह और आत्मनिर्भर केलावाला जैसे नाम थे। उसी ने स्नेहिल को मशहूर कर दिया था।


Bigg Boss OTT 2 Nomination: घरवालों ने दी अपने कीमती सामान की कुर्बानी, 3 को छोड़ ये 5 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

‘अपहरण’ में काम, इस शो की लिखी कहानी

स्नेहिल मेहरा वेब सीरीज ‘अपहरण’ में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने कुछ टीवी सीरियलों का स्क्रीनप्ले भी लिखा है, जिनमें ‘दिल से दिल तक’ भी शामिल है। इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला लीड रोल में थे।

snehil dixit mehra with bhansali

फोटो: Insta/bcaunty

न्यूज एंकर बनना चाहती थीं स्नेहिल मेहरा

स्नेहिल मेहरा कभी न्यूज एंकर बनना चाहती थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि छह साल की उम्र में ही उन्होंने यह तय कर लिया था। वह रोजाना मिरर के साथ न्यूज पढ़ने की प्रैक्टिस करती थीं। लेकिन स्नेहिल के पिता चाहते थे कि वह कोई प्रोफेशनल डिग्री लें। इसलिए स्नेहिल मेहरा ने इंजीनियरिंग की डिग्री ली और नौकरी करने लगीं।

bc aunty

साइरस ब्रोचा ने अचानक क्‍यों छोड़ दिया Bigg Boss OTT 2, यहां जानिए पूरी बात

रोजाना मिलते थे 200 रुपये

बाद में स्नेहिल मेहरा ने एक न्यूज चैनल में इंटर्नशिप की। तब उन्होंने रोजाना 200 रुपये और कुछ फूड कूपन मिलते थे। पर अब स्नेहिल राइटर बनकर ज्यादा खुश हैं। स्नेहिल ने सोशल मीडिया पर अपनी कॉमेडी और वीडियोज से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। देखना यह होगा कि वह ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में क्या कमाल दिखाएंगी।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

अक्षय कुमार के गाने पर विक्की कौशल ने किया कुर्ता फाड़ डांस, वीडियो वायरल

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
विक्की कौशल।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों काफी बिजी चल रहे हैं। हाल में ही उनकी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ रिलीज हुई है। बीते चार महीनों में ये एक्टर की दूसरी बड़ी रिलीज है। इस फिल्म की भले ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स न मिला हो, लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। इसी बीच विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा आ जाएगा और आप भी उनके साथ डांस करने पर मजबूर हो जाएंगे। वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और तेजी से वायरल हो रहा है। 

धमाका करते दिखे विक्की कौशल 


हाल में ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो को लेकर खूब चर्चा हो रही है। इस वीजियो में विक्की कौशल धूम मचा रहे हैं। वो अपने क्रेजी कुर्ता फाड़, बाराती स्टाइल डांस से फ्लोर हिला रहे हैं। इस वीडियो में वो अपने कई सारे दोस्तों के बीच डांस कर रहे हैं। वीडियो में उनकी पंजाबी वाइब देखने को मिल रही है। बियर्ड लुक, ब्राउन शर्ट और डेनिम पहने विक्की कौशल रॉक कर रहे हैं। उन्हें पंजाबी गाने बहुत पसंद हैं, ये तो सभी को पता है, लेकिन उनका धमाकेदार डांस पहली बार देखने को मिला है। विक्की कौशल पूरी एनर्जी और एक्सप्रेशन्स के साथ डांस कर रहे हैं। उनके साथ एक और शख्स दमदार डांस करता नजर आ रहा है। विक्की उसके साथ पूरी तरह से ताल से ताल मिला रहे हैं। 

विक्की कौशल ने अक्षय के गाने पर लगाई आग

विक्की कौशल का ये वीडियो किसी पार्टी का है, जहां वो अपने दोस्तों के साथ धमाचौकड़ी मचा रहे हैं। विक्की कौशल, अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ के गाने सौदा खरा-खरा पर डांस कर रहे हैं। विक्की कौशल का ये वायरल वीडियो देखने के बाद उनके फैन हो गए है। याद दिला दें, इससे पहले भी लिफ्ट और ड्रेसिंग रूम में विक्की कौशल का पंजाबी गानों पर थिरकते हुए वीडियो वायरल हुआ था।

इस फिल्म में आए नजर

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल में ही उनकी फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ रिलीज हुई है। इस फिल्म की कहानी काफी अच्छी है और लोगों को एक्टर की एक्टिंग काफी पसंद आई। इससे पहले ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हुई थी, जिसमें वो सारा अली खान के साथ नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने कपिल नाम के लड़के का रोल किया। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। जल्द ही एक्टर फिल्म ‘सैम बहादुर’ और ‘धुनकी’ में नजर आएंगे। फैंस को उनकी नई फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। 

ये भी पढ़ें: थिएटर्स से लेकर OTT तक इस हफ्ते लग रहा फिल्मों और वेब-सीरीज का मेला, ‘फुकरे 3’ भी लिस्ट में शामिल

‘अनुपमा’ में लगेगा 3 ट्विस्ट का तड़का, मालती देवी फिर होंगी गायब, शाह हाउस में आएगा काल

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘अनुपमा’ में लगेगा 3 ट्विस्ट का तड़का, मालती देवी होंगी गायब, शाह हाउस में आएगा काल

Published

on

By


Image Source : X
अनुपमा।

‘अनुपमा’ सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। इस शो में आने वाले ट्विस्ट कई सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में आने वाली मुसीबतें अब अपनी लगने लगी हैं। मेकर्स भी हर दिन नया मोड़ लाकर फैंस को बांधे रखते हैं। अब फिर शो में नया ट्रैक आ गया है, जिसका अनुपमा और अनुज मिलकर सामना कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर अनुपमा के सामने बड़ी मुश्किलें खड़ी होने वाली हैं। एक ओर मालती देवी की वापसी से अनुज परेशान है तो वहीं दूसरी ओर अनुपमा अपना बेटा खोने वाली है। इसके अलावा भी आने वाले दिनों में एक साथ कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

डिंपी देगी खुशखबरी, परिवार में होगा जश्न का माहौल

डिंपी के प्रेग्नेंसी की खबर सुनाते ही घर वाले खुशी से झूम उठेंगे। बा डिंपी और समर के साथ डांस करेंगी। अनुपमा दोनों को जीवन की सीख देगी। इसी बीच पाखी भी अपने मन में मां बनने के सपने संजोएगी और इस बारे में अधिक से कहेगी। वहीं समर भी खुश होगा और वो कहेगा कि उसे डर लग रहा है, लेकिन उसे संभालने के लिए घरवाले कहेंगे कि वो उसके साथ हमेशा खड़े हैं। इसके बाद समर और डिंपी की रोमांटिक मोमेंट भी देखने को मिलेगा। दोनों एक-दूसरे से दिल की बातें करेंगे और अपने सारे इशूज दूर करेंगे। वहीं समर कहेगा कि उसे बेटी चाहिए। दोनों ही बहुत खुश होंगे। समर खुश होगाी कि इसी बीच उसका फोटो फ्रेम टूट जाएगा। 

बा देंगी अनुपमा शॉक
वहीं अनुपमा भी बहुत खुश होगी, लेकिन फिर भी रो-रोकर खुशी जाहिर करेगी। अनुज उसका फनी वीडियो बनाएगा। अनुपमा अनुज से अपने सारे इमोशन्स बयां करेगी। दादी बनने की उसकी खुशी सातवें आसमान पर होगी। इसके बाद उसके दिमाग में पाखी का ख्याल आएगा। वो कहेगी कि बहुत जल्द पाखी खुशखबरी देगी। इसी पर अनुज मजाक उड़ाते हुए कहेगा कि वो भी अब खुशखबरी सुना ही दे। इसी बीच बा का फोन आएगा और वो बड़ी झटका देंगी। बा कहेंगी की मालती देनी गायब हैं। ये सुनते ही सब परेशान हो जाएंगे। 

मालती देवी घर से चली जाएगी
अनुज अनुपमा शाह हाउस पहुंचेंगे। बा पहले ही अपनी सफाई देंगी और मालती देवी की चिट्ठी अनुपमा को थमा देंगी। मालती देवी अपने इमोशनल नोट में बताएंगी कि वो अनुज को और तकलीफ नहीं देना चाहतीं इसलिए घर छोड़कर जा रही हैं। वो इस चिट्ठी में बताएंगी कि सुसाइड नहीं करेंगी। साथ ही वो अनुज से माफी भी मांगेगी। पूरे घर का माहौल इमोशनल हो जाएगा। अनुपमा परेशान होगी। अनुपमा फिर से खुद को दोष देगी। अनुज को मालती देवी के जाने से कोई तकलीफ नहीं होगी। इस बीच समर अनुपमा को समझा देगा। 

परिवार की खुशी में लगेगी सेंध
अगले दिन की शुरुआत होगी। सब गणपति विसर्जन की बात करेंगे। इसी बीच बा बंटवारा खत्म कर देंगी। ये सुनते ही डिंपी बा को गले लगा लेगी। इसी के साथ काव्या के मन में भी उम्मीद जागेगी। वो सोचेगी वनराज उसके बच्चे को अपना लेगा। इसी खुशी में समर अनुपमा को मीठा बनाने को कहेगा। अनुपमा कहेगी कि वो उसके लिए मनपसंद खाना बनाएगी। इसी के प्रीकेप में समर की मौत की अनहोनी दिखाई जाएगी। वनराज फिर से अनुज पर आरोप लगाता नजर आएगा। 

ये भी पढ़ें: अनुपमा की जिंदगी में तांडव करेंगे 7 ट्विस्ट, बेटे की मौत से लेकर बेटी की प्रेग्नेंसी बढ़ाएगी मुसीबत!

KBC 15 के फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में पूछा गया ग्रहों से जुड़ा ऐसा सवाल, सिर्फ 2 ही लोग दे पाए सही जवाब





Source link

Continue Reading

Entertainment

थिएटर्स से लेकर OTT तक इस हफ्ते लग रहा फिल्मों और वेब-सीरीज का मेला

Published

on

By


Image Source : X
‘फुकरे 3’ और ‘द वैकसीन वॉर’।

सितंबर 2023 का आखिरी हफ्ता चल रहा है। आखिरी हफ्ते के वीकेंड पर भी आपको OTT और थिएटर पर दमदार वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। इस वीकेंड कई मसालेदार फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, जी 5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी फिल्मों और वेब सीरीज का दमदार लाइनअप है। ऐसे में हम आपके लिए इस हफ्ते रिलील हो रही फिल्मों और वेब शोज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इसे देखने के बाद आपके लिए तय करना मुश्किल हो जाएगा कि किसे पहले चुने। 













फिल्म प्लेटफॉर्म रिलीज डेट
फुकरे 3 थिएटर 28 सितंबर
द वैक्सीन वॉर थिएटर 28 सितंबर
चूना  नेटफ्लिक्स  29 सितंबर
तुमसे न हो पायेगा  डिज़्नी प्लस हॉटस्टार  29 सितंबर
किंग ऑफ कोठा  डिज़्नी प्लस हॉटस्टार  29 सितंबर
जेन वी  अमेजन प्राइम वीडियो  29 सितंबर
कुमारी श्रीमति  अमेजन प्राइम वीडियो  28 सितंबर
लव इज इन द एयर  नेटफ्लिक्स  28 सितंबर
चार्ली चोपड़ा और सोलंग वैली का रहस्य  सोनी लिव  27 सितंबर




हॉस्टल डेज सीजन 4  अमेजन प्राइम वीडियो  27 सितंबर




द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर  नेटफ्लिक्स  27 सितंबर





कुशी नेटफ्लिक्स  1 सितंबर
एजेंट सोनी लिव  29 सितंबर 

फुकरे 3


प्लेटफॉर्म- थिएटर

रिलीज डेट- 28 सितंबर

लोगों को फन गैंग यानी ‘फुकरे 3’ के स्टार्स का बेसब्री से इंतजार था। बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘फुकरे 3’ आज यानी 28 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म एक बार फिर लोगों को हंसाने के लिए तैयार है। ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में कॉमेडी का जादू चलाने वाली गैंग वापस लौट आई है और एक बार फिर ये फिल्म लोगों को हंसी के फव्वारे देने के लिए तैयार है।  

द वैक्सीन वॉर

प्लेटफॉर्म- थिएटर

रिलीज डेट- 28 सितंबर

‘द वैक्सीन वॉर‘ फिल्म के साथ नाना पाटेकर की दमदार वापसी हो रही है। इस फिल्म को ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है। कोरोना काल में वैक्सीन निर्माण पर बनी ये फिल्म एक डॉक्यो रिप्रेजेंटेशन है। इस फिल्म में राइमा सेन और अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। 

चूना 

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 29 सितंबर

‘चूना’ एक डकैती पर आधारित कॉमेडी-ड्रामा सीरीज है, जिसका निर्देशन, निर्माण और लेखन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है। इसमें जिमी शेरगिल, मोनिका पंवार, नमित दास, आशिम गुलाटी, चंदन रॉय और अरशद वारसी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कहानी एक भ्रष्ट और अंधविश्वासी राजनेता शुक्ला (जिमी शेरगिल द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे ‘कैलकुलेटर’ के रूप में भी जाना जाता है क्योंकि वह छोटी से छोटी जानकारी की गणना या योजना बनाता है। 

तुमसे न हो पायेगा 

प्लेटफॉर्म- डिज़्नी प्लस हॉटस्टार 

रिलीज डेट- 29 सितंबर

‘तुमसे न हो पाएगा’ अभिषेक सिन्हा द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। कहानी दोस्तों के एक समूह की है, जो एक बार के लिए अपने दिल की बात सुनना चाहते हैं और वह नहीं करना चाहते जो समाज या उनके माता-पिता उनसे उम्मीद करते हैं। मुख्य नायक गौरव की भूमिका निभाने वाले इश्वाक सिंह अपनी नियमित नौकरी से असंतुष्ट हैं और अपने दोस्त के साथ अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए इसे छोड़ देते हैं। हालांकि, अफसोस की बात है कि चीजें उसकी योजना के अनुसार नहीं होती हैं और उसका जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। 

किंग ऑफ कोठा 

प्लेटफॉर्म- डिज़्नी प्लस हॉटस्टार 

रिलीज डेट- 29 सितंबर

दुलकर सलमान स्टारर ‘किंग ऑफ कोठा’ एक मलयालम भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है। अभिलाष जोशी के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म दुलकर के किरदार को कोठा के राजा उर्फ कोठा ‘राजू’ राजेंद्रन की यात्रा का अनुसरण करती है। राजू ने हमेशा अपने पिता की तरह गुंडा बनने और केरल-तमिलनाडु सीमा के पास स्थित एक काल्पनिक अपराध-ग्रस्त शहर कोठा पर शासन करने का सपना देखा है, जो वो पूरा भी कर लेता है।

जेन वी 

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो 

रिलीज डेट- 29 सितंबर

‘जेन वी’ एक एक्शन-एडवेंचर सीरीज है, जो व्यंग्यात्मक सुपरहीरो टेलीविजन सीरीज ‘द बॉयज’ का स्पिन-ऑफ है। कहानी गोडोल्किन यूनिवर्सिटी स्कूल ऑफ क्राइमफाइटिंग में पढ़ने वाले युवा सुपरहीरो उर्फ ​​सुपेस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका प्रबंधन वॉट इंटरनेशनल द्वारा किया जाता है। यह युवा सुपरहीरो के लिए एकमात्र कॉलेज है जो इस तथ्य से अवगत हैं कि उनकी महाशक्तियां कंपाउंड वी के कारण हैं। 

कुमारी श्रीमति 

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो 

रिलीज डेट- 28 सितंबर

नित्या मेनन ने इस तेलुगु भाषा की भावनात्मक कॉमेडी ड्रामा सीरीज में इसी नाम की पात्र कुमारी श्रीमती उर्फ सिरी का किरदार निभाया है। सिरी एक 30 वर्षीय अविवाहित महिला है जो पूर्वी गोदावरी के एक दूरदराज के गांव में अपने परिवार के साथ रहती है। सिरी का परिवार उसकी जल्द से जल्द शादी करना चाहता है, लेकिन उसके जीवन का लक्ष्य अपने पैतृक घर को दोबारा प्राप्त करना है, जिसके लिए उसे एक मोटी रकम की आवश्यकता है। चूंकि उसे जल्दी से पैसे की व्यवस्था करनी होती है, इसलिए वह अपने गांव में एक बार खोलने का फैसला करती है, जिसका जाहिर तौर पर उसके परिवार और समाज ने विरोध किया है। अब ये देखने वाली बात होगी कि सिरी क्या करेगी।

 

लव इज इन द एयर 

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 28 सितंबर

‘लव इज इन द एयर’ एक रोम-कॉम ड्रामा फिल्म है, जिसमें डेल्टा गुड्रेम और जोशुआ सास्से मुख्य जोड़ी, डाना और विलियम की भूमिका निभाते हैं। डाना एक अत्यंत स्वतंत्र पायलट है जो उत्तरी ऑस्ट्रेलियाई टॉपिक्स क्षेत्र में पारिवारिक व्यवसाय का प्रबंधन करती है। उन्होंने व्यवसाय को सफलतापूर्वक तब तक प्रबंधित किया जब तक कि कॉर्पोरेट ने इसे बंद करने का निर्णय नहीं लिया क्योंकि यह अब उनके लिए लाभदायक उद्यम नहीं रहा। कॉर्पोरेट विलियम को काम पूरा करने के लिए भेजता है, लेकिन इन सबके बीच, डाना उसके प्यार में पड़ जाती है। 

चार्ली चोपड़ा और सोलंग वैली का रहस्य 

प्लेटफॉर्म- सोनी लिव 

रिलीज डेट- 27 सितंबर

निर्देशक विशाल भारद्वाज एक और रोमांचक क्राइम मिस्ट्री ड्रामा सीरीज ‘चार्ली चोपड़ा एंड द मिस्ट्री ऑफ सोलंग वैली’ पेश कर रहे हैं। अगाथा क्रिस्टी के प्रसिद्ध उपन्यास ‘द सिटाफोर्ड मिस्ट्री’ का ये रूपांतरण है। यह श्रृंखला सोलंग वैली के विचित्र शहर में एक अमीर आदमी की हत्या के रहस्य के इर्द-गिर्द घूमती है। 

हॉस्टल डेज सीजन 4 

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम वीडियो 

रिलीज डेट- 27 सितंबर

कॉमेडी-ड्रामा सीरीज हॉस्टल डेज का चौथा और अंतिम सीजन इस सप्ताह रिलीज होगा। दोस्तों का लोकप्रिय समूह कॉलेज के अंतिम वर्ष में है और उनमें से प्रत्येक कैंपस प्लेसमेंट ऑफर पाने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। हालांकि, हर किसी के लिए सम्मानजनक नौकरी पाना इतना आसान नहीं है। कुछ को नौकरी मिल जाएगी जबकि कुछ को अस्वीकृति का सामना करना पड़ेगा। 

द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर 

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 27 सितंबर

‘द वंडरफुल स्टोरी ऑफ हेनरी शुगर’ एक लघु साहसिक कॉमेडी फिल्म है, जो रोनाल्ड डाहल की लघु कहानी पर आधारित है। बेनेडिक्ट कंबरबैच ने इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है, जिसमें राल्फ फिएनेस, देव पटेल, बेन किंग्सले, रूपर्ट फ्रेंड और रिचर्ड अयोडे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। हेनरी शुगर एक 41 वर्षीय अविवाहित, अमीर आदमी है जिसे एक ऐसे गुरु के बारे में किताब मिलती है जो अपनी आंखों के बिना देखता है। हेनरी इस असाधारण कौशल में महारत हासिल करने के लिए तैयार है क्योंकि उसे लगता है कि इससे उसे जुए में धोखा देने और बहुत सारा पैसा कमाने में मदद मिलेगी। 

कुशी

प्लेटफॉर्म-
नेटफ्लिक्स 

रिलीज डेट- 1 सितंबर

शिव निर्वाण द्वारा लिखित और निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर ने प्रोडक्शन बैनर माइथ्री मूवी मेकर्स के तहत किया है। इसमें विजय देवरकोंडा और सामंथा मुख्य भूमिका में हैं, जबकि सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन और मुरली शर्मा सहायक भूमिकाओं में हैं। विजय ने लेनिन विप्लव का किरदार निभाया है, जबकि सामंथा ने आराध्या का किरदार निभाया है। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। इसे 1 सितंबर को रिलीज किया गया था। यह नेटफ्लिक्स पर एक अक्टूबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

एजेंट

प्लेटफॉर्म- सोनी लिव 

रिलीज डेट- 29 सितंबर 

सुरेंद्र रेड्डी द्वारा निर्देशित और वक्कनथम वामसी द्वारा लिखित तेलुगु भाषा की एक्शन जासूसी फिल्म में अखिल अक्किनेनी, ममूटी, डिनो मोरिया, साक्षी वैद्य और विक्रमजीत विर्क ने अभिनय किया हैं। यह फिल्म तेलुगु सिनेमा में वैद्य और मोरिया की पहली फिल्म है। अखिल ने रामकृष्ण रिकी उर्फ वाइल्ड साला का किरदार निभाया है, जबकि ममूटी को रॉ प्रमुख कर्नल महादेव उर्फ द डेविल के रूप में देखा जाता है। डिनो ने धर्मा उर्फ द गॉड का किरदार निभाया है। यह 29 सितंबर से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगा।

ये भी पढ़ें: क्या चूचा की चमत्कारी शक्तियों का चल सका जादू? जानने के लिए पढ़ें ‘फुकरे 3’ का रिव्यू

रणबीर कपूर के ‘एनिमल’ टीजर ने ट्विटर पर मचाई तबाही, अनिल कपूर-बॉबी देओल के धांसू अवतार

 





Source link

Continue Reading