Connect with us

Entertainment

कौन हैं पंजाबी सिंगर अल्फाज, जानलेवा हमले के बाद आईसीयू में लड़ रहे जिंदगी और मौत के बीच की जंग

Published

on


ऐसा लग रहा है जैसे पिछले कुछ समय से पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को किसी की बुरी नजर लग गई है। मई में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई और अब एक और सिंगर अमनजोत सिंह पन्नू उर्फ अल्फाज पर जानलेवा हमला किया गया। अल्फाज को गंभीर हालात में हॉस्पिटलाइज करवाया गया। पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह ने इस घटना की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया था, जिसे बाद नें उन्होंने डिलीट कर दिया। आइए जानते हैं कौन हैं अल्फाज और किसने किया उनपर जानलेवा हमला। अल्फाज हॉस्पिटलाइज हैं और अभी भी सीरियस हैं।

हनी सिंह ने गुस्से में लिखा पोस्ट, फिर किया डिलीट
Yo Yo Honey Singh ने अपने पोस्ट में लिखा था ‘मेरे भाई अल्फाज पर बीती रात हमला हुआ। जिसने भी यह किया है, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। मेरे बात याद रखना। सभी लोग प्लीज अल्फाज के लिए प्रार्थना करें।’ अब हनी सिंह का इस पोस्ट को डिलीट करना भी इस बात की ओर इशारा कर रहा है कि वाकई पंजाबी इंडस्ट्री में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा। खैर, आइए जानते हैं पहले अल्फाज के बारे में कुछ खास बातें।


अभी भी सीरियस हैं अल्फाज

हनी सिंह ने एक और पोस्ट किया है और बताया है कि वह अल्फाज को देखकर आए हैं, वह आईसीयू में हैं और अभी भी सीरियस हैं। हनी सिंह ने उनके लिए फैन्स से प्रार्थना और दुआ करने की विनती की है।

punjabi singer alfaaz

हनी सिंह के एल्बम से डेब्यू
अल्फाज ने मशहूर सिंगर हनी सिंह के एल्बम ‘हाय मेरा दिल’ से डेब्यू किया था। हनी सिंह और अल्फाज ने कई प्रॉजेक्ट पर साथ काम किया है। अल्फाज सिद्धू मूसेवाला के बड़े फैन्स में से एक रहे हैं। अल्फाज का पूजा नाम अमनजोत सिंह पंवार है। उनका जन्म 1 जनवरी 1989 को चंडीगढ़ में हुआ। अल्फाज छोटी उम्र से ही सिंगिंग को लेकर रुचि रखते थे।


पहली फिल्म ‘जट्ट एयरवेज’
बताया जाता है कि 12वीं पास करने के साथ ही अल्फाज ने अपना पूरा ध्यान म्यूजिक करियर पर लगा दिया। उन्होंने साल 2011 में ‘हाय मेरा दिल’ से सिंगिंग डेब्यू किया था। अल्फाज ने हनी सिंह के साथ 14 गानों में काम किया है और इसी से अनुमान लगाया जा सकता है कि अल्फाज हनी सिंह के कितने करीब रहे होंगे। अल्फाज कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं और पहली फिल्म ‘जट्ट एयरवेज’ थी।

14 साल की उम्र से लिख रहे गाने
अल्फाज ने वैसे तो 12 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था और 14 साल की उम्र से उन्होंने गाने लिखने शुरू कर दिए। बताया जाता है कि अल्फाज ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए भी एक गाना लिखा था।


पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये
आपको जानकर हैरानी होगी कि अल्फाज ने 2500 से अधिक गाने लिखे हैं। चर्चा है कि गाने से अल्फाज को पहली कमाई के तौर पर 25 हजार रुपये मिले थे, जिसे उन्होंने हनी सिंह को ही डेडिकेट कर दिया था। अल्फाज सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।


क्या हुआ था उस रात
चर्चा है कि शनिवार यानी 1 अक्टूबर की रात अल्फाज अपने कुछ दोस्तों के साथ मोहाली, लैंडरन रोड पर बने पल ढाबे पर डिनर के लिए पहुंचे थे। उन्हें पता नहीं था कि एक अनहोनी उनते इंतजार में है। जिस ढाबे पर वह अपने दोस्तों के साथ थे वहां ढाबे के मालिक और एक कस्टमर के बीच पैसों की वजह से झड़प हो गया। बताया जा रहा है कि उस कस्टमर ने अल्फाज से ढाबे मालिक को समझाने को कहा था, लेकिन अचानक बीच में वह शख्स ढाबे का टैम्पो लेकर भागने लगा और गाड़ी के सामने अल्फाज आ गए। उस शख्स ने गुस्से में अल्फाज पर ही अटैक कर डाला और उनके दोस्तों ने उन्हें आनन-फानन में स्था में मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया गया है कि हमला करने वाले शख्स का नाम विक्की है और अब वह पुलिस की गिरफ्त में है।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

आमिर खान ने एक्स वाइफ के साथ की अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में कलश पूजा

Published

on

By


Image Source : AAMIR KHAN
Aamir Khan does Kalash Puja with ex-wife kiran rao

सुपरस्टार आमिर खान आज एक नए लुक में दिखे। बॉलीवुड स्टार आमिर खान कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने नए प्रोडक्शन हाउस ऑफिस की पूजा करते नजर आऐ। लेकिन ये लुक उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का नहीं था बल्कि उनके नए प्रोडक्शन हाउस के नए ऑफिस की शुरूआत के वक्त की गई पूजा का था। आमिर खान ने अपने ऑफिस की पूजा पूरी मराठी परंपरा और मराठी गेटअप में की है। 

आमिर खान ने सिर पर नेहरू टोपी, माथे पर तिलक और हाथ में रक्षा सूत्र बांधा था। वहीं किरण राव की बात करें तो वो भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जींस और लॉन्स शर्ट कैरी की हुई हैं। आमिर के साथ वो भी हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। आमिर ने नए ऑफिस के उद्घाटन पर नारियल फोड़ा कर कलश की स्थापित कि और पूरे विधि-विधान से पूजा किया। इस मौके पर किरण राव भी उनके साथ थी। हालांकि, आमिर और किरण का डाइवोर्स हो चुका है लेकिन ये दोनों अब भी Coridal Term में हैं और इन दोनों को अब भी अक्सर साथ देखा जाता है। 

इस कलश पूजा की कुछ तस्वीर आमिर के टीम मेंमबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आमिर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। आमिर खान की ये कलश स्थापना की ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

सुशांत की मौत के बाद क्या फिर हुआ रिया चक्रवर्ती को प्यार? जानिए किसे डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई प्रकाश झा की ये इंडियन फिल्म, आदिवासियों पर है आधारित

Anupamaa: घर की खुशीयों में लगेगी नजर, लोगों के बीच होगी दूरियां!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

पापी बेटे ने की मशूहर एक्ट्रेस वीणा कपूर की प्रॉपर्टी के लिए हत्या, नीलू कोहली का कांप उठा दिल

Published

on

By



हाल में ही मनोरंजन जगत से शॉकिंग खबर सामने आई। मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर को बेटे ने मौत के घाट उतार दिया। वजह थी प्रॉपर्टी। जी हां, जमीन विवाद को लेकर बेटे ने 74 साल की मां का कत्ल कर दिया। 43 वर्षीय आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच जाए। वीणा कपूर की हत्या के बारे में सुन फिल्म एक्ट्रेस नीलू कोहली का दिल भी कांप उठा। उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और घटना के बारे में बताया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी बेटे की पहचान सचिन कपूर के रूप में की है। बताया गया कि सचिन अपनी मां Veena Kapoor के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लड़ रहा है। दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। पुलिस ने घर के नौकल लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है।

एक्ट्रेस के दो बेटे हैं

खबरें हैं कि सचिन पहले बतौर टीचर काम किया करते थे लेकिन इन दिनों उनके पास नौकरी नहीं थी। वह अपनी मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहते थे। वीणा कपूर का एक बड़ा बेटा भी है जो यूएसए में सॉफ्टवेयर इंयीनियर है।

बड़े बेटे ने दर्ज करवाई थी शिकायत

पुलिस ने बताया कि सचिन और वीणा जुहू में साथ में रहते थे। यूएसए में रहने वाले बड़े बेटे ने जब मां को कई दफा कॉल किया और संपर्क न हो सका तो उन्होंने वॉचमैन से घर की खबर लेने के लिए भेजा। वॉचमैन फ्लैट में गया और कई बार डोरबेल बजाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद वीणा के बड़े बेटे को शक हुआ और उन्होंने मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट जुहू पुलिस स्टेशन में मंगलवार को दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डाटा से पता सारी पोल खुली।

ऐसे पापी बेटे ने मां की हत्या की

पुलिस की पूछताछ में सचिन ने अपना क्राइम कबूल किया। पुलिस का मानना है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। इसके बाद शव को एक प्लास्टिक बैग में डाला और फिर गत्ते के डिब्बे में डाल दिया। पुलिस ने कहा कि उसने इस क्राइम में घर के नौकर मंडल की मदद मांगी, जिसे कुछ साल पहले काम पर रखा गया था और वह परिवार के साथ रहता था।

Sharmila Tagore: बेगम आएशा पटौदी यानी शर्मिला टैगोर, देश की पहली बिकीनी एक्ट्रेस की चटपटी है कहानी

सेलेब्स ने जताया दुख

‘गुंडे’, ‘सुल्तान’, और ‘भारत’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस नीलू कोहली ने सोशल मीडिया पर इस घटना के बारे में एक पोस्ट लिखा। वह लिखती हैं, वीना जी आपके साथ बहुत गलत हुआ। ये सुनकर मेरा दिल टूट गया है। क्या बोलूं? शब्द ही नहीं है। आपने कई साल स्ट्रगल किया। आपकी आत्मा को शांति मिले।



Source link

Continue Reading

Entertainment

BB 16 Live: सलमान खान ने लगाई साजिद खान की क्लास, क्या स्टैन छोड़ देंगे बिग बॉस 13

Published

on

By


बिग बॉस 16 के 69वें एपिसोड में सलमान खान आए। शुक्रवार का वार पर साजिद खान और टीना दत्ता समेत कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई गई तो एमसी स्टैन को भी समझाया गया। वहीं विकास मनाकतला की वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हुई। आइए दिखाते हैं बिग बॉस 16 का आज का एपिसोड का हर अपेडट।

 



Source link

Continue Reading