Connect with us

Entertainment

किसी को हक नहीं मुझ पर पर उंगली उठाने का- सगाई पर उठे सवालों पर दिव्या अग्रवाल ने दिया करारा जवाब

Published

on


बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने बीते 5 दिसंबर को अपूर्व पडगांवकर संग सगाई रचा ली। एक्ट्रेस ने 30वें जन्मदिन पर अपनी एंगेजमेंट की खबरें देकर फैंस को हैरत में भी डाला और वह ट्रोलर्स के हत्थे भी चढ़ गईं। दरअसल दिव्या अग्रवाल पहले वरुण सूद को डेट कर चुकी हैं और उनका नाम प्रियंका शर्मा से भी जुड़ चुका है। लोगों ने दिव्या की सगाई पर सवाल खड़े किए कि क्या उन्हें कभी वरुण सूद से प्यार था भी या नहीं। अब अपनी पर्सनल लाइफ पर उठते सवालों को देख दिव्या अग्रवाल ने चुप्पी तोड़ी हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सगाई, एक्स बॉयफ्रेंड और तमाम सवालों पर जवाब दिया है।

जैसे ही दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने अपनी सगाई की तस्वीरों को पोस्ट किया तो उनके पूर्व बॉयफ्रेंड वरुण सूद (Varun Sood) ने भी रिएक्ट किया। 6 दिसंबर को वरुण ने ट्विटर पर नजरें झुकाए एक इमोजी पोस्ट किया। इस रिएक्शन को देख लोगों ने कमेंट किए कि भला हो वरुण की आप बच गए।

किसी को हक नहीं कि मेरी पर्सनल लाइफ पर उंगलियां उठाए

हमारी सहयोगी वेबसाइट टाइम्स ऑफिस इंडिया को दिए इंटरव्यू में दिव्या ने बताया कि मैं किसी के भी रिएक्शन पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं। लेकिन फैंस से थोड़ी सेंसटिविटी की उम्मीद रखती हूं। हां मेरे कुछ रिलेशनशिप रहे हैं और मैं इनके लिए बिल्कुल ओपन रही हूं। लेकिन इसका मतलब ये नहीं हो जाता कि लोगों को मेरी पर्सनल लाइफ पर बातें बनाने का मौका मिल जाए। मेरी सगाई हो चुकी है अब और उन्हें इस विषय पर थोड़ी सेंसटिविटी दिखानी चाहिए। मैं फिलहाल अपने पास्ट पर बात नहीं करना चाहती हूं। मैं फिलहाल अपनी जिंदगी में अपूर्व के साथ बहुत खुश हूं।

अपूर्व ही वो शख्स जिन्होंने वरुण से ब्रेकअप के बाद संभाला

दिव्या ने कहा कि अपूर्व (Apurva Padgaonkar) उनके हमेशा से ही बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। वरुण सूद से जब मार्च 2022 में ब्रेकअप हो गया था तो वही एक ऐसे शख्स थे जिन्होंने उन्हें संभाला। अपूर्व उनके बेस्ट फ्रेंड हैं जो हमेशा और हर वक्त उनके साथ खड़े रहे हैं। मुझे पता है कि वह बहुत ही काइंड हैं इसीलिए मैं उनसे शादी करना चाहती हूं।

Varun Sood: दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने किया ट्वीट, उसके बाद जो हुआ वो मजेदार है

7 सालों से एक दूसरे को जानते हैं

दिव्या के मुताबिक वह अपूर्व को साल 2015 से जानती हैं। दोनों ने तीन साल डेट भी किया था। दोनों का रिलेशनशिप जरूर खत्म हो गया था लेकिन दोनों ने दोस्ती को बरकरार रखने का फैसला लिया था। फिर दोनों के बीच ये दोस्ती प्यार तक पहुंची और दोनों ने सगाई का फैसला लिया।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

रिपोर्टर बनीं यामी गौतम क्या सुलझा पाएंगी गुमशुदगी की गुत्थी? ‘लॉस्ट’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Published

on

By


यामी गौतम की आगामी फिल्म लॉस्ट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बार यामी गौतम रिपोर्टर की भूमिका में हैं। करीब ढाई मिनट के इस ट्रेलर में पंकज कपूर भी नजर आते हैं। लॉस्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होगी। आइए दिखाते हैं लॉस्ट का ट्रेलर।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

पुराने ऑडिशन टेप से खुली राशि खन्ना की किस्मत, शाहिद कपूर की ‘फर्जी’ में ऐसे हुई थी कास्टिंग

Published

on

By


राशि खन्ना साउथ की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में शानदार काम किया है। अब वो शाहिद कपूर के साथ ‘फर्जी’ वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं, जिसे ‘द फैमिली मैन’ वाले राज एंड डीके ने बनाई है। इस शो में शाहिद और राशि के अलावा विजय सेतुपति ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस वेब सीरीज में राशि को देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि राशि को इस सीरीज में एक पुराने ऑडिशन टेप की वजह से मौका मिला है। इसके बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने किस्मत का भी जिक्र किया है। आइये जानते हैं कि ‘फर्जी’ में राशि की कास्टिंग कैसे हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, राशि खन्ना (Raashii Khanna) ने अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से ओटीटी डेब्यू करने से पहले ‘फर्जी’ साइन किया था। ये वेब सीरीज 10 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसके बारे में राशि ने कुछ ऐसी बातें बताई हैं, जिन्हें जानकर आप चौंक जाएंगे।

Farzi Motion Poster: शाहिद कपूर की ओटीटी थ्रिलर ‘फर्जी’ का मोशन पोस्टर रिलीज, इन तीनों का भी दिख रहा दम

कुछ साल पहले दिया था ऑडिशन


राशि खन्ना ने कहा, ‘मैंने कुछ साल पहले मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग एजेंसी के लिए एक ऑडिशन दिया था, उसी आधार पर ‘फर्जी’ मेरे पास आई है। ये विशेष रूप से किसी एक प्रोजेक्ट के लिए नहीं था, हालांकि, ये मुझे ‘फर्जी’ तक ले गया।’

राशि ने किस्मत का किया जिक्र

साउथ एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ‘जाहिर तौर पर राज एंड डीके ने ऑडिशन टेप देखा था और कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे काम की क्लिपिंग भी देखी थी। इसके बाद उन्होंने मुझे मेघा के रूप में इमेजिन किया। मुझे लगता है कि किस्मत रहस्यमय तरीके से काम करती है।’

Farzi Trailer: झन्नाटेदार है शाहिद की वेब सीरीज फर्जी का ट्रेलर, मिडिल क्लास लड़का, नकली नोट और सिस्टम की कहानी

इस बॉलीवुड मूवी में नजर आएंगी राशि

राशि खन्ना के पास ‘फर्जी’ वेब सीरीज के अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘योद्धा’ भी है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं। ये फिल्म इसी साल जुलाई महीने में रिलीज हो सकती है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘ब्लैक पैंथर’ में एक्शन तो ‘फर्जी’ में सस्पेंस, इस महीने OTT पर खूब है मसाला, पढ़ें लिस्ट

Published

on

By


इस पूरे महीने रोमांटिक, बॉलीवुड मसाला और हॉलीवुड एक्शन मूवीज और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। आप इन्हें आराम से घर बैठकर देख सकते हैं। अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर। फरवरी में शाहिद कपूर, यामी गौतम की फिल्में ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं। कई कोरियन ड्रामा भी हैं। हॉलीवुड शोज भी शामिल हैं।

 



Source link

Continue Reading