Connect with us

Entertainment

कार्तिक आर्यन ने ‘बजरंगी भाईजान’ के डायरेक्टर कबीर खान संग शेयर की फोटो

Published

on


Image Source : INSTAGRAM
Chandu Champion

Kartik Aaryan And Kabir Khan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ के कारण बॉक्स ऑफिस पर छाए हुए हैं। फिल्म दुनिया भर में 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है। इसी के साथ यह 100 करोड़ कमाने वाली उनकी 5वीं फिल्म बन गई है। जिसके बाद हाल ही में कार्तिक लंदन के लिए भी रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। अब उन्होंने कबीर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि वह अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। 

कैसी है कार्तिक और कबीर की तस्वीर 

फोटो में कार्तिक ब्लैक जॉगर्स और एक सफेद कैप के साथ ब्लू और ब्लैक चेक कार्डिगन में बहुत क्यूट लग रहे हैं। इसमें कार्तिक को चंदू चैंपियन के पहले टेक के लिए क्लैपबोर्ड की तरफ इशारा करते देखा जा सकता हैं, जिसे कबीर खान ने पकड़ा हुआ है। शूटिंग की शुरुआत की जानकारी देते हुए कार्तिक आर्यन ने फैन्स के साथ अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीर के संग कैप्शन में लिखा है, “शुभारंभ और मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण और रोमांचक यात्रा शुरू होती है… कैप्टन @Kabirkhan के साथ #ChanduChampion”

Emmy Nominations 2023: एक ही शो को मिले 27 नॉमिनेशन, बेस्ट एक्टर के लिए ब्रायन कॉक्स, पेड्रो पास्कल में मुकाबला

जल्द शुरू होगी ‘भूल भुलैया 3’ 

जहां कार्तिक का बेहद सराहनीय किरदार सत्तू बॉक्स ऑफिस पर दिल जीत रहा है, वहीं अब वह चंदू चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बात करें उनके दूसरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तो उनके पास आगे पाइपलाइन में अनुराग बसु द्वारा निर्देशित एक लव स्टोरी के साथ-साथ भूल भुलैया 3 भी हैं।

#Asksrk Shah Rukh Khan से एक फैन ने पूछा- 57 की उम्र में ‘जवान’ में इतने ‘sexy look’ का राज, जानें एक्टर ने क्या दिया जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Entertainment

एक साथ नजर आए आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

Published

on

By


Image Source : DESIGN
पैप्स को देख मुंह छिपाती दिखीं अनन्या पांडे

Aditya Roy Kapur and Ananya Pandey: क्या सचमुच एक -दूसरे को डेट कर रहे हैं अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर। ये सवाल हमारा नहीं बल्कि अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर के फैंस का है और हो भी क्यों ना आखिर दोनों अकसर साथ में स्पॅाट जो होते रहते हैं। ऐसे में फैंस का ये शक करना तो बनता ही है। जी हां, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों अक्सर ही साथ देखे जाते हैं। इतना ही नहीं ये दोनों पुर्तगाल और गोवा वेकेशन पर भी साथ नजर आए थे। हालांकि अभी तक अनन्या और आदित्य में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कोई चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब इसी बीच बी-टाउन का यह नया कपल साथ में मुंबई में स्पॉट हुआ, इस दौरान आदित्य और अनन्या दोनों ही ट्विनिंग करते नजर आए। लेकिन जैसे ही रुमर्ड कपल पर पैपराजी की नजरें पड़ी तो अनन्या अपना चेहरा छुपाकर भागने लगी। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। 

पैप्स को देख मुंह छिपाने लगी अनन्या पांडे

दरअसल पहले तो आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे को मुंबई में विक्रम मोटवानी के ऑफिस के बाहर साथ में देखा गया। इसके बाद कपल को साथ में डिनर डेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अनन्या पांडे व्हाइट शर्ट और ब्लू डेनिम में खुले हुए बालों के साथ नजर आईं। वहीं आदित्य रॉय कपूर भी अनन्या के साथ ट्विनिंग करते हुए व्हाइट कलर की शर्ट पहने दिखे। दोनों जब विक्रम मोटवानी के ऑफिस के बाहर निकले तो पैप्स ने उनकी साथ में तस्वीरें खींचने के लिए उन्हें घेर लिया। हालांकि अनन्या पांडे इस दौरान पैपराजी से बचती हुई अपना मुंह छिपाती नजर आईं। लेकिन आदित्य रॉय कपूर ने इस दौरान पैप्स को जमकर पोज दिया। इस दौरान आदित्य काफी खुश भी नजर आए। तो वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे के चेहरे पर भी इस दौरान एक अलग ही खुशी दिखाई दी। जिसे देखकर लोग ये कहते नजर आ रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ तो चल रहा है। 

करण के शो में हुआ था दोनों के रिलेशनशिप का खुलासा

बता दें कि आदित्य और अनन्या के रिश्ता का खुलासा करण जौहर के शो में हो गया था परंतु उस दौरान किसी ने इस पर ज्यादा नहीं दिया था। लेकिन जब दोनों अकसर वेकेशन और पार्टीज में साथ में जाते हुए स्पाॅट होने लगे तो फैंस ने ये अंदाजा लगाना शुरु कर दिया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं।लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते पर कोई बयान नहीं दिया।

 

Los Angeles : लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई 2 अमेरिकी मॉडल, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव उदयपुर में इस दिन करेंगे शाही अंदाज में शादी, इन सेलेब्स ने भी की है राजस्थान के किलो में रॅायल वेडिंग

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

2 अमेरिकी मॉडल की मौत से दहला अमेरिका

Published

on

By


Image Source : DESIGN
2 अमेरिकी मॉडल का अपार्टमेंट में मिला शव

Los Angeles: पिछले सप्ताह में लॉस एंजिल्स में दो मॉडल अपने लग्जरी अपार्टमेंट में मृत पाई गई। लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग (एलएपीडी) के अनुसार पहली मृत मॉडल का नाम मालेसा मूनी है,जो 31 साल की हैं। मालेसा 12 सितंबर को अपने डाउनटाउन एलए अपार्टमेंट में मृत मिली। रिपोर्ट के अनुसार मॉडल मालेसा मूनी की मौत से दो दिन पहले ही यानि कि 10 सितंबर को मॉडल निकोल कोट्स जिनकी उम्र 32 साल बताई जा रही वो भी अपने अपार्टमेंट में मृत पई गईं। दोनों मॉडल्स के घर एक मील से भी कम दूरी पर स्थित है, ऐसे में पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या दोनों घटनाएं आपस में जुड़ी हुई हैं, लेकिन अब तक किसी संबंध की पुष्टि नहीं हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने इस घटना पर बात करते हुए बताया है कि फिलहाल वो दोनों मॉडल्स की मौत की हत्या की जांच कर रहे हैं और उनकी मौत के लिए जिम्मेदार व्यक्ति और इसके पीछे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने ये भी बताया है कि जब मॉडल निकोल कोट्स की मौत की खबर मिली थी तो वो टीम के साथ सुबह 10 बजे के आसपास जांच करने के लिए उनके घर पर पहुंचे थे, आसपास के लोगों से पूछताछ भी की थी लेकिन अब तब उनके मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। पुलिस अभी कोट्स की मौत की जांच कर ही रही थी कि अब मालेसा की मौत की खबर ने उनको हैरान कर दिया है। पुलिस दोनों माॅडल्स की मौत को हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या मान रहे हैं।

माॅडल्स के परिवार वालों को है मर्डर का शक

हालांकि, कोट्स और मालेसा के परिवार वालों को शक है कि दोनों की हत्या हुई है। क्योंकि, दोनों आस-पास ही रहते थे और दो दिन के भीतर ही इस तरह दोनों की हत्या हुई है। ऐसे में उन्हें शक है कि किसी सीरियल किलर ने इनकी हत्या की गई है। इस बारे में बात करते हुए कोट्स की चाची, स्टीवंस ने  कहा कि , ‘मुझे विश्वास है कि  निकोल कोट्स की हत्या हुई है, मैं वास्तव में मानती हूं। जब उसका शव मिला तो उसका एक पैर हवा में था,’कोट्स कोई ऐसी व्यक्ति नहीं थी जो अपने बिस्तर पर लेटी और मर गई।’ वहीं कोट्स की मां  शेरोन का कहना है कि, ‘ये सब झूठ है, मैने अपनी बेटी खोई है मुझे इसका जवाब चाहिए की उसकी मौत कैसे हुई है। किसने उसके साथ ये सब किया है।’ परिवार वालों के बयान के बाद पुलिस अब कोट्स और मालेसी दोनों की मौत की मर्डर और आत्महत्या दोनों ही एंगल से जांच कर रही है। 

 

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव उदयपुर में इस दिन करेंगे शाही अंदाज में शादी, इन सेलेब्स ने भी की है राजस्थान के किलो में रॅायल वेडिंग

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

Ganesh Chaturthi Songs: बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों से शुरू करे गणेश उत्सव की शुरुआत, जश्न में डूब जाएंगे आप

 

 





Source link

Continue Reading

Entertainment

ये एक्ट्रेसेज कर चुकी हैं राजस्थान के किलो में शादी

Published

on

By


Image Source : DESIGN
बाॅलीवुड की इन सेलेब्स ने की है रॅायल वेडिंग

Parineeti-Raghav Wedding: खत्म हुआ इंतजार शुरु हुई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की तैयारियां। कपल 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी से पहले उनके प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं। इस बीच कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तैयारियों के कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें परिणीति और राघव के घर को लाइट्स और फूलों से सजाया जा रहा है।  

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उदयपुर में शादी के बंधन में बंधेंगे। खबरों के मुताबिक परिणीति और राघव 24 सिंतबर को पंजाबी रीति-रिवाज से शाही अंदाज में शादी करने वाली हैं उनकी शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। बताया जा रहा है कि परिणीति और राघव  अपने बड़े दिन के लिए एक विंटेज टच चाहते हैं, इसलिए उन्होंने उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ को अपनी शादी के लिए बुक करवाया है। ये फोर्ट किसी शाही महल से कम नहीं हैं। तो जाहिर सी बात है इस महल में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी बेहद रॅायल अंदाज में होने वाली है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा से पहले पिछले कुछ सालों से बॉलीवुड सितारे राजस्थान के किलो शाही शादी कर रहे हैं। इस लिस्ट में कटरीना कैफ से लेकर, प्रियंका चोपड़ा तक के नाम शामिल है। तो आइए आपको बॅालीवुड की इन हसीनाओं की शाही महल में हुए रॅायल वेडिंग की एक झलक दिखाते है। 

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

Image Source : DESIGN

हंसिका मोटवानी-सोहेल कथुरिया

हंसिका मोटवानी हाल ही में 4 दिसंबर 2022 को अपने बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया संग शादी के बंधन में बंधी हैं। कपल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने  ‘मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस’ में बेहद शाही अंदाज में हुई, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी। 

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

Image Source : DESIGN

कटरीना कैफ-विक्की कौशल

कटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक-दूसरे का हाथ थाम पति-पत्नी बने थे। इनकी शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल में बेहद ही ग्रैंड तरीके से हुई थी । जिसकी कई तस्वीरे और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

Image Source : DESIGN

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस

प्रियंका और निक जोनस 2 दिसंबर, 2018 में जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में एक दूजे के हुए थे। देसी गर्ल ने दो रीति रिवाजों से निक जोनस संग शादी रचाई थी। 1 और 2 दिसंबर को इस कपल की शादी हुई थी। 1 दिसंबर को कपल ने ईसाई रीति रिवाज से शादी की थी और 2 दिसंबर को  हिंदू रीति रिवाजो से शादी हुई थी। प्रियंका चोपड़ा की रॉयल वेडिंग सेरेमनी उमेद भवन में पांच दिनों तक चली थी। उनकी शादी पर इस पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया था।

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

Image Source : DESIGN

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली

अनुष्का और विराट ने इटली के टस्कनी के ‘बोर्गो फेनोशिएटो’ नाम के रिजॉर्ट में सात फेरे लिए थे। यह रिजॉर्ट दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है। 

कपल ने अपनी शाही शादी में काफी पैसा खर्च किया था और ये अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अनुष्का की इंगेजमेंट रिंग ही 1 करोड़ के आसपास की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का और विराट ने अपनी शादी में 100 करोड़ रुपये खर्च किए थे ।

नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

Image Source : DESIGN

नील नितिन मुकेश-रुक्मणी सहाय

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश 9 फरवरी 2017 को रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट और स्पा में रुक्मणी सहाय के साथ शादी के बंधन मे थे।  फतेह सागर झील के किनारे पर स्थित, यह एलीगेंट रिजॉर्ट होटल सिटी पैलेस से 2.9 किमी दूर है। एक्टर की शादी का जश्न यहां 3 दिन तक चला था, जिसमें कई बॉलीवुड ने शिरकत की थी। 

रवीना टंडन-अनिल थडानी

रवीना टंडन-अनिल थडानी

Image Source : DESIGN

रवीना टंडन-अनिल थडानी

बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है जिन्होनें महल में शादी की है। रवीना टंडन ने अनिल थडानी के साथ साल 2004 में उदयपुर के शिव निवास पैलेस में शाही अंदाज में शादी रचाई थी। एक्ट्रेस की शादी में रोशनी और फूलो  से सजाए जाने के बाद यह पैलेस किसी जन्नत से कम नहीं दिख रहा था। 

श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

 श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

Image Source : DESIGN

श्रिया सरन-आंद्रेई कोसचीव

श्रिया सरन ने अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव के साथ 2018 में उदयपुर के Deogarh Mahal में शादी रचाई थी। देवगढ़ महल एक हेरिटेज होटल है, जिसमें इसके रॉयल कैरेक्टर एम्बेडेड हैं। इस महल को एक्ट्रेस की शादी के लिए  झूमर और मोमबत्तियों के साथ सफेद फूलों से डेकोरेट किया गया था जो कि काफी रायल लुक दे रहा था।

 

Parineeti Chopra-Raghav Chadha के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू, जोरों शोरों से हो रही है तैयारी

Ganesh Chaturthi 2023: इशिता दत्ता से लेकर ऋत्विक धनजानी तक,टीवी के इन सेलेब्स ने घर पर खुद बनाए हैं इको-फ्रेंडली बप्पा

Ganesh Chaturthi Songs: बॉलीवुड के इन सुपरहिट गानों से शुरू करे गणेश उत्सव की शुरुआत, जश्न में डूब जाएंगे आप

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading