Connect with us

Entertainment

कपिल शर्मा का हुमा संग फ्लर्ट, बच्चों का ज्रिक आया तो बोले- उन्हें थोड़ी पता है बाप शादीशुदा है

Published

on


कपिल शर्मा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और कॉमेडी के लिए ही नहीं जानी जातीं, बल्कि उनका फ्लर्टिंग नेचर भी खूब चर्चा में रहता है। ‘द कपिल शर्मा शो’ में जब भी कोई हीरोइन आती है तो कपिल शर्मा उसके साथ फ्लर्ट करने से बाज नहीं आते। हाल ही जब हुमा कुरैशी शो में पहुंचीं तो कपिल ने उन्हें ‘बेबी’ कहकर फ्लर्टिंग चालू कर दी। जब हुमा कुरैशी ने कहा कि वह दो बच्चों के पिता हैं तो कपिल ने ऐसी बात बोल दी कि सब हंसी से लोटपोट हो गए।

मेकर्स ने The Kapil Sharma Show के आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है। यह इस वीकेंड आने वाले एपिसोड का प्रोमो है। इस वीकेंड यानी 28-29 जनवरी को शो में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की टीम नजर आएगी। प्रोमो में Huma Qureshi के अलावा मनोज बाजपेयी, अनुराग कश्यप और पीयूष मिश्रा नजर आ रहे हैं।

Kapil Sharma: फैमिली संग गोल्डन टेंपल पहुंचे कपिल शर्मा, बेटी-बेटे को घुमाईं वो गलियां जहां करते थे खूब मस्ती

फ्लर्ट पर हुमा ने टोका तो यह बोले कपिल शर्मा

प्रोमो में कपिल शर्मा पहले Manoj Bajpayee से लेकर पंकज त्रिपाठी तक की खिंचाई करते हैं और फिर हुमा कुरैशी के साथ फ्लर्ट करने लगते हैं। हुमा कुरैशी जब कपिल की तारीफ करते हुए कहती हैं कि वह अच्छे लग रहे हैं तो कॉमेडियन जवाब देते हैं, ‘थैंक यू बेबी। मैं जानता हूं कि तुम्हारे दिल में कुछ है।’ यह सुनकर हुमा कुरैशी झेंप जाती हैं और कहती हैं कि ये दो बच्चों के पिताजी हैं जो यहां बैठे हैं। इस पर कपिल शर्मा बोलते हैं कि बच्चों को थोड़ी पता है कि बाप मेरा शादीशुदा है। यह सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है।


Krushna Abhishek: ‘द कपिल शर्मा शो’ में वापस आ रहे हैं कृष्णा अभिषेक, कपिल के साथ अनबन पर बोले- वो मेरा भाई है

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी की खिंचाई

‘द कपिल शर्मा शो’ में कपिल पंकज त्रिपाठी के चेहरे से लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पतनी फिजीक पर भी जोक मारते हैं। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में नवाजुद्दीन ने एक डायलॉग बोला था कि बाप का, दादा का, सबका बदला लेगा फैजल। इस डायलॉग का मजाक उड़ाते हुए कपिल बोलते हैं कि नवाजुद्दीन ने इसे फिल्म में इतनी शिद्दत से बोला है कि लगता है जैसे वह सच में बदला लेंगे। ‘गैंग्स ऑफ वासेपुरे’ के दो पार्ट आए थे, जोकि 2012 में रिलीज हुए थे। फिल्म में रिचा चड्ढा, जयदीप अहलावत, विनीत कुमार सिंह और तिग्मांशु धूलिया भी थे।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: कोर्ट में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े हुए विराट-सई, खोली सारी पोल

Published

on

By


Image Source : TWITTER
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में हमे हर दिन कुछ नया देखने को मिलता है। फैंस इस शो को काफी पसंद करते हैं। इस शो में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। इसी कारण फैंस के दिलों और टीआरपी लिस्ट में शो हमेशा उपर रहता है। हाल ही में इस सीरियल में कहानी वीनू के इर्द-गिर्द घूम रही है। पाखी और सई वीनू को पाने के लिए काफी कोशिश कर रहे हैं। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि के जिद्द करने के बाद विराट सई का हवन कुंड अपने हवन कुंड के पास रख देगा और वीनू और विराट बीच में बैठकर दोनों तरफ की पूजा करेंगे। वही विराट प्रार्थना करेगा कि विनायक की असली मां की राह दिखाएं। 

Anupamaa: ‘मायाजाल’ में फंसी अनुपमा, साथ में किया डांस, तोषू की हुई मौत?

सई पाखी सब को प्रसाद देंगे उसी दौरान सई भी पाखी का प्रसाद लेगी, लेकिन पाखी सई का प्रसाद नहीं लेगी। पाखी सई को बोलेगी की वीनू का मामला कोर्ट में न लाए जब भी उसका मन हो आकर वीनू से मिल ले, लेकिन सई ये ऑफर स्वीकार नहीं करेगी और पाखी को बोलेगी कि तुम मेरे घर आकर वीनू से मिल लेना जैसे विराट सवि से मिलते हैं। साथ ही वीनू तुम्हें मां बोलेगा मुझे कोई दिक्कत नहीं। साथ ही सई पाखी को बोलती है कि तुम्हें ये ऑफर मंजूर है तो वो तुरंत केस वापस ले लेगी और ये सुनकर पाखी कहेगी कि वो अपने वीनू को किसी भी हाल में अपने से दूर नहीं होने देगी।

‘दामाद जी अच्छा खेले’,Shubman Gill को सचिन तेंदुलकर ने दी बधाई, यूजर्स ने कर दिया ऐसा कमेंट

काकू ये मामला जीतने का हर एक प्रयास करेगी साथ ही नागपुर का सबसे बड़ा वकील अपने केस के लिए हायर किया है। विराट मन ही मन कहता है कि मैं भले ही सई के खिलाफ लड़ रहा हूं, लेकिन अंदर ही अंदर मैं घुट रहा है। दूसरी तरफ सवि अपनी आई सई को शुभ काम के लिए दही शक्कर खिलाएंगी। सई और विराट कोर्ट में आमने-सामने होंगे। सई कोर्ट में कहेगी कि पाखी और विराट वीनू के मां-बाप बनने के लायक नहीं हैं और इसलिए उन्हें वीनू की कस्टडी नहीं मिले। इसी दौरान विराट भी सई पर कई आरोप लगाएगा जज को बताएंगा कि बस हादसे में सई ने वीनू का ख्याल नहीं रखा था। सब बात सुनने के बाद जज बोलेंगे कि वो पहले जाकर विनायक को सच बताएं। बच्चा किसके साथ रहना चाहता है, यह सब जानने के बाद ही कोर्ट अपना फैसला सुनाएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘पप्पा की विल पावर, पप्पा की फायर मुझे इंस्पायर करती है’, बॉबी देओल से तारीफ सुनकर बोले धर्मेन्द्र

Published

on

By


बॉबी देओल का लेटेस्ट वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को धर्मेन्द्र ने शेयर किया है। इस वीडियो में बॉबी अपने पापा की तारीफ करते हुए कह रहे हैं- सोचिए पप्पा की विल पावर, पप्पा की जो फायर है काम करने की, ये चीजें मुझे इंस्पायर करती हैं बहुत ज्यादा हार्ड वर्क करने के लिए।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया, डॉक्टर ने दी कुछ दिन आराम की सलाह

Published

on

By


एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया का हाल ही कार एक्सीडेंट हो गया, जिसमें वह बाल-बाल बच गईं। यह घटना 4 फरवरी को घटी। तब उर्वशी ढोलकिया अपनी कार से मीरा रोड स्थित एक फिल्म स्टूडियो जा रही थीं। तभी रास्ते में पीछे से बच्चों से भरी एक स्कूल बस आ गई और उसने उर्वशी की कार में जोरदार टक्कर मार दी। उर्वशी ढोलकिया को कोई चोट नहीं आई है और वह ठीक हैं।

‘एएनआई’ की रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में Urvashi Dholakia ने बस ड्राइवर के खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं करवाया है। उर्वशी ने कहा कि यह बस एक एक्सीडेंट था। डॉक्टर ने उन्हें फिलहाल कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है। बताया जा रहा है कि यह टक्कर बहुत ही तगड़ी थी। हालांकि कश्मीरिया पुलिस ने एक्सीडेंट के इस मामले में स्कूल बस के ड्राइवर का बयान दर्ज किया है।


TV Stars पर भारी पड़े उनके ही निभाए किरदार, किसी के करियर पर लगा ब्रेक, किसी ने चुकाई बड़ी कीमत

6 साल की उम्र से कर रहीं काम

उर्वशी ढोलकिया के करियर की बात करें तो उन्होंने 6 साल की उम्र में एक्ट्रेस रेवती के साथ एक विज्ञापन से डेब्यू किया था। चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर उन्होंने कुछ टीवी सीरियलों में भी काम किया। उर्वशी ढोलकिया को ‘कसौटी जिंदगी की’ से स्टारडम मिला। एकता कपूर के इस शो में उर्वशी ढोलकिया को कोमोलिका के किरदार में खूब पसंद किया गया था। हाल ही उर्वशी ढोलकिया ‘नागिन 6’ में नजर आईं थीं और अब वह ड्रामा सीरीज ‘पुष्पा इम्पॉसिबल’ में काम कर रही हैं।


‘बच्चों की फीस के लिए भी नहीं थे पैसे’, 24 साल से दोनों बेटों को अकेले पाल रहीं Urvashi Dholakia के छलके आंसू

सिंगल मदर हैं उर्वशी

उर्वशी ढोलकिया एक सिंगल मदर हैं और उनके दो बेटे हैं, जिनकी परवरिश वह खुद ही कर रही हैं। उर्वशी अकसर ही बेटों के साथ मजेदार इंस्टाग्राम रील्स बनाकर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।





Source link

Continue Reading