Connect with us

Entertainment

ऋचा चड्ढा के सेना और गलवान पर ट्वीट से बवाल, BJP नेता बोले- थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस पर हो कार्रवाई

Published

on


अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए चर्चा में रहने वालीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने हाल ही एक ट्वीट किया था, जिस पर बवाल मच गया है। लोग सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा पर खूब गुस्सा निकाल रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने भारतीय सेना का अपमान किया है। बीजेपी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी रिचा चड्ढा के ट्वीट को तुरंत हटाए जाने की मांग करते हुए एक्ट्रेस पर गुस्सा निकाला। पूरा मामला क्या है, आइए बताते हैं।

दरअसल उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने मंगलवार (22 नवंबर) को एक बयान में कहा था कि अगर सरकार आदेश दे तो वो पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी PoK को वापस लेने के लिए तैयार हैं। इसी ट्वीट पर ऋचा चड्ढा ने रिएक्ट करते हुए लिखा कि गलवान Hi बोल रहा है। ऋचा चड्ढा के इसी ट्वीट पर बवाल मचा हुआ है। हालांकि ऋचा चड्ढा ने अब यह ट्वीट डिलीट कर दिया है।

भड़के लोगों ने निकाला गुस्सा, बीजेपी ने साधा निशाना
लोगों का कहना है कि भारतीय सेना ने गलवान घाटी में चीनी सेना से बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी और ऋचा चड्ढा ने न सिर्फ उनकी बहादुरी का बल्कि देश की सेना का मजाक उड़ाया है। सोशल मीडिया पर तो ऋचा चड्ढा का मजाक उड़ ही रहा है, बीजेपी ने भी उन पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह ने ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया और कहा कि इस तरह से हमारे सशस्त्र बलों का अपमान किया जाना सही नहीं है।’

ऋचा चड्ढा को बताया थर्ड ग्रेड एक्ट्रेस, एक्शन की मांग
इसके अलावा मनजिंदर सिंह ने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ऋचा चड्ढा को ‘थर्ड ग्रेड’ की एक्ट्रेस बताते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा है, ‘ऋचा चड्ढा जैसी थर्ड ग्रेड बॉलीवुड अदाकारा ओछे पब्लिसिटी स्टंट के लिये भारतीय सेना का अपमान कर रही हैं। उनके इस ट्वीट में भारत विरोधी सोच साफ नजर आती है। मैं मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं।’

मालूम हो कि 2020 में गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिको के बीच हिंसक झड़प हुई थी, जिसमें देश के 20 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद से भारत और चीन के रिश्तों में तनाव और घुल गया था।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

शिव ठाकरे और टाना दत्ता में हुई गंदी लड़ाई, वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ हुए 7 घरवाले नॉमिनेट

Published

on

By


सोमवार, 28 नवंबर को टेलीकास्ट हुआ बिग बॉस 16 का एपिसोड बेहद दिलचस्प रहा। बिग बॉस में आज काफी धमाके हुए। टीना दत्ता और शिव ठाकरे की लड़ाई हुई। सुम्बुल तौकीर खान और शालीन भनोट में बहस हुई। कुछ वाइल्डकार्ड्स आए। साथ ही घर को अपना नया कैप्टन भी मिला।

 



Source link

Continue Reading

Entertainment

Bollywood Thriller Movies: 5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें, यहां देखिए पूरी लिस्ट

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें

हाई टेंशन, क्रेजी सस्पेंस, ड्रामा, बेमिसाल थ्रिलर और अच्छी एक्शन वाली फिल्में अधिकतर लोगों को पसंद आती है। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अच्छा थ्रिलर देखने को मिलता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें बहुत अच्छा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यदि आप थ्रिलर फिल्में देखना चाहते हैं तो इन फिल्मों की लिस्ट आपको पसंद आएगी। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

बॉलीवुड में बेस्ट हिंदी थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट 

1. कहानी

बॉलीवुड में कहानी जैसी हिंदी थ्रिलर फिल्में एक गर्भवती महिला विद्या बागची (विद्या बालन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नवरात्रों के समय में कोलकाता में अपने पति की तलाश के लिए लंदन से आती है। इस दौरान उसे बहुत सारी जानकारी मिलती है और कहानी में बहुत सारे टर्न एंड ट्विस्ट हैं। उनकी पति की तलाश में एक पुलिस ऑफिसर उसकी मदद करता है। फिल्म का अंत बहुत ही हाई नोट पर किया गया है।

‘Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं’, चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

2. ए वेडनेसडे

ए वेडनेसडे एक थ्रिलर फिल्म है जो मुंबई में एक किसी रेंडम वेडनेसडे को होने वाली घटना पर आधारित है जो लोगों की जिंदगी को हिला कर रख देता है। कहानी तब शुरू होती है जब एक आदमी (नसीरुद्दीन शाह) एक बिल्डिंग की छत से मुंबई के कमिश्नर (अनुपम खेर) राठौड़ को कॉल करता है। वह उसे बताता है कि उसने पूरे शहर में पांच बम रखे हैं जो चार घंटे के भीतर ब्लास्ट हो सकता है।

3. दृश्यम

 मलयालम फिल्मों की हिंदी रीमेक दृश्यम  सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से। बॉलीवुड में हिंदी थ्रिलर फिल्मों की मस्ट-वॉच लिस्ट में ऐड किया गया है। फिल्म की कहानी एक छोटे खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें विजय (अजय देवगन), उनकी पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और दो बेटियां शामिल हैं। विजय जो चौथी कक्षा का ड्रॉप-आउट है और गोवा में एक केबल बिजनेस चलाता है। उनकी लाइफ में तूफान तब आता है जब उनके परिवार पर एक लड़के के मर्डर का चार्ज लगता है। फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी ‘बिग बॉस 16’ में होने वाली है एंट्री

4. बदला

एक यंग बिजनेस विमन नैना सेठी (तापसी पन्नू) के बॉयफ्रेंड अर्जुन (टोनी ल्यूक) की हत्या का आरोप उन पर लगाया जाता है। यह बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से एक है और आपको हर मोड़ पर ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जब नैना के वकील जिमी (मानव कौल) ने उसे बताया कि वो नैना का केस बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) को सौंपने जा रहा है, जो पिछले चार दशकों में एक भी केस नहीं हारने वाले सबसे अच्छे वकीलों में से एक हैं। बादल गुप्ता नैना सेठी की कहानी से सहमत नहीं होता है और कहानी में कई खामियां ढूंढते हैं।

5. इत्तेफाक

इस फिल्म में दो सस्पेक्ट हैं जिसकी एक कहानी पर अलग अलग वर्जन हैं, लेकिन सच कोई एक बोल रहा है। कहानी इसी सच को ढूंढने पर आधारित है। सस्पेक्ट विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया (सोनाक्षी सिन्हा) के पास एक रात के घटना में पूरी तरह से अलग कहानी है। पुलिस ऑफिसर देव (अक्षय खन्ना) इस दोहरे हत्याकांड पर छानबीन कर रहे हैं। ये बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर में से एक है।

Lux style Awards: बीवी पर हाथ उठाने वाले शख्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

बिग बॉस में हुई राखी सावंत की एंट्री? मेकर्स ने पूरी की मुराद मगर एक ट्विस्ट के साथ

Published

on

By


कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत बिग बॉस के घर में जाने की इच्छा जाहिर की थी। वह चाहती थीं कि बिग बॉस उन्हें और आदिल खान दुर्रानी को शो में बुलाएं। उनकी उम्मीदें तो यहां तक थी किं वह दोनों सलमान खान के रियलिटी शो में शादी भी करेंगे। जब बिग बॉस 16 शुरू हुआ तो उन्हें लगा भी कि ऐसा होगा। देर से सही, मगर अब राखी को बिग बॉस में बुला लिया गया है। वह घर में बतौर चैलेंजर एंटर हुई हैं लेकिन इसमें एक गोची है। वो क्या, आइए बताते हैं।

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) को बिग बॉस मेकर्स ने अधिकतर सीजन्स में बुलाया है। जब मेकर्स को एंटरटेनमेंट की कमी खली, उन्होंने उनकी एंट्री वाइल्डकार्ड के जरिए करवा ली। लेकिन काम हो जाने के बाद उन्हें हमेशा एविक्ट कर दिया गया। खैर। राखी सावंत की बिग बॉस में एंट्री हुई है लेकिन वो सीजन 16 नहीं बल्कि 4 है। जी। मराठी बिग बॉस सीजन 4 (Marathi Bigg Boss 4) में राखी सावंत को बतौर चैलेंजर एंटर करवाया गया है।

Bigg Boss16 Contestants Ranking: शिव बने शेर तो प्रियंका-अर्चना का टूटा घमंड, टीना-शालीन टॉप 5 से कोसों दूर
राखी सावंत की हुई बिग बॉस में एंट्री
मराठी बिग बॉस 4 में राखी सावंत के साथ-साथ मराठी सीजन के ही कुछ एक्स कंटेस्टेंस् भी घर में दाखिल हुए हैं। अब इसका जो प्रोमो जारी हुई है, उसमें राखी सावंत लाल रंग के जोड़े में घुसती हैं और कहती हैं- मैं तुम सभी के लिए मां हूं। मैं बिग बॉस की पहली पत्नी हूं। वहीं उनके पीछे बाकी वाइल्डकार्ड्स भी एंटर होते हैं। इसमें वह बेहद खुश नजर आती हैं कि बिग बॉस में आईं फिर चाहे कोई भी सीजन हो।


Bigg Boss 16 Wild Card Entry: ‘गोल्डन बॉय’ होंगे बिग बॉस 16 के पहले वाइल्ड कार्ड, इसे कोई आम बंदा मत समझना
इतनी बार बिग बॉस में आईं राखी पर जीत न सकीं
बता दें कि राखी सावंत ने साल 2006 में हिंदी बिग बॉस सीजन 1 किया था। इसे अरशद वारसी ने होस्ट किया था और राहुल रॉय विनर रहे थे। इसी सीजन में कश्मीरा शाह और रुपाली गांगुली भी नजर आए थे। इतना ही नहीं इस सीजन में राखी रनर अप रही थीं। इसके बाद वह 2020 में बिग बॉस 14 में आईं। यहां वह टॉप 4 में शालिम हुईं लेकिन ट्रॉफी फिर नहीं जीत पाईं। बिग बॉस ने उनको फिर 15वें सीजन में मौका दिया। इसमें भी उन्होंने अपने एंटरटेनमेंट मोड को ऑन रखा लेकिन शो को जीत नहीं सकीं।





Source link

Continue Reading