Connect with us

Entertainment

उनके दिमाग में… शिव ठाकरे की बहन ने बताया प्रियंका चौधरी को इनसिक्योर, बिग बॉस पर भी उठाई उंगली

Published

on


पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के घर में काफी कुछ देखने को मिल गया। पहले अर्चना गौतम और शिव ठाकरे की लड़ाई और अब एमसी स्टैन और शालीन भनोट का झगड़ा। सारी लड़ाई में कॉमन रहीं प्रियंका चाहर चौधरी। पहले वह अर्चना का साथ दे रही थीं और अब वह शालीन भनोट की तरफ से लड़ रही हैं। जबकि इस बारे में बिग बॉस से वह ताने भी सुन चुकी हैं लेकिन वह सुनने वालों में से कहां हैं। खैर। अब ‘मराठी बिग बॉस 2’ के विनर की बहन मनीषा ठाकरे ने मीडिया से बात की है और उसमें उन्होंने प्रियंका को इनसिक्योर बताया है।

दरअसल, जब अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) वाला पंगा हुआ था तो सलमान ने शिव की जमकर क्लास लगाई थी। होस्ट ने कहा था कि शिव ने पूरी प्लानिंग के साथ अर्चना को उकसाया था। इसके बाद अर्चना को दोबारा घर में लाया गया था। अब ईटाइम्स से खास बातचीत में शिव की बहन मनीषा कहती हैं, ‘जिस तरह से शिव का मुद्दा वीकेंड पर उठाया गया, हम लोग उससे थोड़े दुखी थे। पूरा गेम एक-दूसरे को उकसाने-भड़काने का ही है। सलमान सल के मुताबिक किसी को बाहर का मुद्दा नहीं उठाना चाहिए और शिव ने भी अपनी गलती मानी। शालिन और शिव के बीच कमरे के अंदर जो भी बात हुई, उसमें शालिन ने मेरे भाई से कहा कि केवल वह ही अर्चना को चुप करा सकता है, क्योंकि वह उसके ट्रिगर पॉइंट को जानता था। शिव ने वैसे मस्ती में कहा था। उनकी उसको एग्जीक्यूट करने की कोई प्लानिंग नहीं थी।’


Bigg Boss 16 Promo: तुम उसके प्यार में हो… शालीन भनोट को अकेला न छोड़ने पर सुम्बुल पर बरस पड़ी टीना दत्ता
अर्चना गौतम की वापसी पर बोलीं शिव की बहन
मनीषा ने आगे कहा कि लड़ाई के दौरान ये भी बोला गया कि शिव ने अर्चना का हाथ भी नहीं पकड़ा। जबकि आप क्लिप देखेंगे तो पाएंगे कि वह छुड़ाने के लिए कोशिश कर रहा था। उसने बस धक्का नहीं दिया, जिसकी तारीफ होनी चाहिए। मनीषा का कहना है, ‘मुझे इस बात का यकीन नहीं है कि जिस तरह अर्चना को शारीरिक हिंसा के बाद घर में दोबारा मौका मिला है, वैसे शिव या किसी और मिलता या मिला होगा। वह अच्छी हैं और शो को कंटेंट देती हैं और हमें कोई समस्या नहीं है कि उन्होंने घर में दोबारा एंट्री की है। जब अर्चना बिग बॉस और शिव से उन्हें वापस रहने देने की गुहार लगा रही थीं, तो उन्होंने उन्हें लगभग माफ कर दिया था। उनकी ही तरह, बिग बॉस हिंदी का हिस्सा बनने का सपना शिव का भी रहा है और वह उसकी भावनाओं को समझ भी पा रहा था। हालांकि, वह यह भी जानता था कि पूरा घर उसके साथ खड़ा था और इस बात की कोई गारंटी नहीं थी कि अर्चना दोबारा ऐसा नहीं करेगी। मुझे यकीन है कि अर्चना ने जानबूझकर ऐसा नहीं किया होगा, लेकिन शिव को उसे बेघर करने के फैसले के साथ आगे बढ़ना पड़ा।’


बीड़ी जलइले खुले में…बिग बॉस के ये 8 कंटेस्टेंट्स सरेआम फूंकते हैं सिगरेट, मेकर्स की नाक में भर दिया है धुंआ
शिव ठाकरे के साथ मराठी सीजन में क्या हुआ?
मनीषा ने आगे कहा कि कई लोगों ने इस घटना की तुलना बिग बॉस मराठी सीजन 2 के उस वाकये से की, जिसमें शिव ने कंटेस्टंट आरोह वेलंकर एक टास्क के दौरान काट लिया था। शिव उस दौरान अर्चना की तरफ प्रवोक नहीं हुआ था। बल्कि आरोह ने शिव को इस तरह पकड़ा था कि उनके दोनों हाथ ब्लॉक हो गए थे। शिव को उनसे कैसे भी करके खुद को बचाना था। बिग बॉस को भी ये बात मालूम थी और इसी वजह से वह घर में ही रहे थे। बाहर नहीं आए थे।


Bigg Boss 16: देख लेना भाई लोग… इस हफ्ते भी नहीं होगा कोई बेघर, क्योंकि बिग बॉस पका रहे हैं ‘बीरबल की खिचड़ी’
बहन मनीषा ने शिव ठाकरे के लिए कही ये बात
मनीषा ने शिव के गेम की जमकर तारीफ की। कहा कि वह अच्छा खेल रहे हैं। जरूरत पड़ने पर स्टैंड भी ले रहा है। इतना ही नहीं जब भी मौका लग रहा वो मुसीबत भी मोल ले रहा। वह मराठी सीजन का एक्सपीरियंस यहां पर बखूबी इस्तेमाल कर रहा है। बहन ने बिग बॉस का साजिद खान, शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक, एमसी स्टैंड और निमृत कौर अहलूवालिया को सपोर्ट करने की बात को सिरे से खारिज किया। उन्होंने कहा कि टीना, शालान और निमृत जैसे लोगों ने शिव पर भरोसा कर उनका ग्रुप जॉइन किया। सभी एक साथ टास्क भी पूरा करते हैं। जब उन्होंने साजिद को कैप्टन बनाने का सोचा तो वो किया भी। शिव एक अच्छा लीडर है और सभी के बारे में सोचता है और इसी वजह से सभी उनकी ईमानदारी को देखते हुए सपोर्ट भी करते हैं।


Abhijit Bichukale: बिग बॉस 16 में आने के लिए उतावले हो रहे अभिजीत बिचुकले, शिव और सुम्बुल को लेकर कही ये बात
प्रियंका चाहर चौधरी पर शिव ठाकरे की बहन की राय
मनीषा ने आगे प्रियंका चाहर चौधरी का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अक्सर ये कहा गया है कि सारी प्लानिंग शिव की होती है। यहां तक कि साजिद खान की कप्तानी भी उसकी की प्लानिंग से हुई है। जबकि साजिद और एमसी स्टैन ने कई बार कहा है कि वह शिव के नहीं बल्कि अपने दिमाग से खेल रहे हैं। वह अपने फैसले खुद लेते हैं। वह बस शिव को सुनते हैं क्योंकि वह गेम को समझता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वह हमेशा शिव की ही सुनते हैं। प्रियंका को लगता है कि वह सबसे स्ट्रॉन्ग है। जो कि वह है भी। हालांकि मुझे ऐसा लगता है कि वह शिव से सबसे ज्यादा इनसिक्योर भी है। उनके दिमाग में शिव बसा हुआ है और वह हर चीज के लिए उसे ही जिम्मेदार मानती हैं।





Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘सॉरी विराट…’ बल्ला थाम मैदान में उतरीं जान्हवी कपूर तो लोगों के आने लगे अजब-गजब रिएक्शन!

Published

on

By


बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ये तस्वीर उनकी अपकमिंग मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से जुड़ी हुई है। हाथ में बल्ला थामे एक्ट्रेस मैदान पर प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। जान्हवी के इस पोस्ट पर यूजर्स अजब-गजब तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने तो विराट से भी सॉरी बोला। आइये जानते हैं क्यों!

Janhvi Kapoor ने ‘धड़क’ (2018) मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आईं, जैसे- ‘गुंजन सक्सेना’, ‘घोस्ट डायरीज’, ‘रूही’, ‘गुड लक जैरी’ और ‘मिली।’ चुनिंदा फिल्मों में काम करके ही जान्हवी ने ऑडियंस का दिल जीता है। अब उनके काम में पहले से ज्यादा निखार भी आ गया है। अब वो स्पोर्ट्स मूवी ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की तैयारियों में जुट गई हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव भी है। दोनों पहले ‘रूही’ में साथ काम कर चुके हैं।

Varun Dhawan: वरुण धवन की पत्नी नताशा को पसंद आ गई ‘भेड़िया’, अब दूसरों की बिवियों को खुश करना चाहते हैं एक्टर
फोटो हुई वायरल


‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ मूवी से जान्हवी कपूर ने अपनी नई फोटो शेयर की है। उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहनकर बल्ला थामा है। कंधे पर ढेर बैंडेज लगा हुआ है। शायद उनके हाथों में दर्द हो रहा है, लेकिन वो पूरी तल्लीनता से अपने काम में जुटी हुई हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने बल्ले और गेंद के साथ #MrandMrsMahi लिखा है।

फोटो पर यूजर्स के रिएक्शन

janhvi kapoor post viral

जान्हवी के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

जान्हवी की ये फोटो देखने के बाद यूजर्स के अलग-अलग तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक फैन ने जान्हवी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘सॉरी विराट जान्हवी मेरी फेवरेट क्रिकेटर है।’ एक और फैन ने कॉमेंट किया, ‘अब तक की बेस्ट क्रिकेटर।’

वरुण धवन के साथ ‘बवाल’


इस मूवी के अलावा जान्हवी कपूर के पास ‘बवाल’ मूवी भी है। ये एक एक्शन मूवी है, जिसमें वरुण धवन भी नजर आएंगे। दोनों ने फिल्म का काफी हिस्सा शूट भी कर लिया है।





Source link

Continue Reading

Entertainment

एक यूट्यूबर ने ‘आदिपुरुष’ से प्रभास की सीन को ऐसा बदला कि लोग खा गए गच्चा, हो रही जमकर तारीफ

Published

on

By


फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ और मेकर्स को यह उम्मीद भी नहीं होगी कि इसे इतना अधिक क्रिटिसिज्म झेलना पड़ सकता है। इस फिल्म की जितनी ही झलकियां दिखीं लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आई और इसके विजुअल इफेक्ट्स, वीएफएक्स पर लोगों ने खूब नेगेटिव कॉमेंट्स किए। टीजर देखते ही लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने का हल्ला मचा दिया। वजह जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि लोगों को इस फिल्म में ‘रामायण’ के सभी किरदारों (राम, रावण, हनुमान) के साथ नया एक्सपेरिमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। किसी क ‘राम’ की मूंछों को देखकर गुस्सा आया तो किसी को ‘रावण’ क स्पाइक्स वाले बाल पसंद नहीं आए। खैर, तमाम शोर-शराबे के बाद डरे हुए मेकर्स ने यह अनाउंस किया कि वे फिल्म के वीएफएक्स पर फिर से काम कर रहे हैं और फिल्म के किरदारों में पॉजिटिव चेंजेज करेंगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने तहलका मचा दिया है।

यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को जबरदस्त बना दिया
एक यूट्यूबर और विजुअल इफेक्ट्स आर्टिस्ट ने हाल ही में फिल्म ‘आदिपुरुष’ के एक खास सीन को रीक्रिएट किया और एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में यूट्यूबर ने प्रभास के अंडरवॉटर सीन को इस खूबसूरती से रीक्रिएट किया है कि इसे देखकर लोग हैरान हैं। Kunwar नाम के इस यूट्यूबर ने बताया भी है कि उन्होंने यह सीन कैसे तैयार किया।


इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया
उन्होंने इस शॉर्ट वीडियो को पोस्ट करते हुए बताया है कि Kiri engine की मदद से उन्होंने यह 3डी सीन तैयार किया है। इसी के साथ उन्होंने इस सीन को क्रिएट करते हुए अपना अलग वर्जन बनाया है, जो वाकई काफी शानदार दिख रहा है। कुंवर के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और वे ये भी कह रहे हैं कि उनकी यह झलक फिल्म से कहीं बेहतर है।

लोगों ने कहा- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई
कुंवर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘क्या आप चाहते हैं कि मैं और भी सीन को रीक्रिएट करूं?’ लोगों ने इनके इस वीडियो पर ढेरों कॉमेंट किए हैं। एक ने लिखा है- इस एडिट के सामने 500 करोड़ की ‘आदिपुरुष’ फीकी पड़ गई। एक ने कहा- आप 500 करोड़ के वीएफएक्स के काफी क्लोज हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- एक यूट्यूबर ही आदिपुरुष की पूरी वीएफएक्स टीम से अच्छा काम कर लेता है। एक और ने कहा- भाई पूरी मूवी आप ही बना लो, सारे रेकॉर्ड्स तोड़ देगी। एक ने लिखा- 500 करोड़ रुपये बर्बाद हैं।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Kiara Advani इस दिन करेंगी Sidharth Malhotra से शादी? सोशल मीडिया पोस्ट से दिया हिंट

Published

on

By


Image Source : KIARAALIAADVANI
Kiara Advani Sidharth Malhotra

Kiara-Sidharth: कियारा आडवाणी अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के लिए भी चर्चा में बनी रहती हैं। दोनों जल्द ही शादी का भी सोच रहे हैं। इसी बीच, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जल्द ही एक बड़ी अनाउंसमेंट करने की बात कही है। वहीं, कियारा के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर से उनकी और सिद्धार्थ की शादी की बात शुरू हो गई है।

दरअसल, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कियारा अपनी अदाएं दिखा रही हैं। इस वीडियो के साथ कियारा ने कैप्शन में लिखा है की, ‘इसे लंबे समय तक गुप्त न रखें! जल्द आ रहा है… देखते रहिए… 2 दिसंबर।’ अब इंतजार है तो 2 दिसंबर का की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) क्या अनाउंसमेंट करने वाली हैं। क्या उनकी कोई नई फिल्म आने वाली है या फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ शादी की खबर देने वाली है। अब खबर जो भी हो एक्ट्रेस की खुशी देख इतना तो पता चल रहा है की उनके फैंस के लिए तो गुड न्यूज होगी। 

कियारा का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सिद्धार्थ और कियारा (Kiara-Sidharth) के फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपनी शादी का एलान करने वाली हैं। कई लोगों ने तो कमेंट सेक्शन में भी कह दिया कि अगर शादी की बात है तो यह पुरानी हो गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपकी और सिड की शादी है तो कोई और सीक्रेट बताना। यह पूरे देश को पता है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शादी होने वाली है। यही अनाउंसमेंट है।’ आप सिद्धार्थ के साथ शादी करने वाली हैं। हमें पता है।’ इसी तरह के और भी कमेंट्स लोगों ने किए हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के रिश्ते की खबर फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट से शुरू हुई थीं। इस फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, लेकिन असल जिंदगी में भी दोनों एक साथ काफी प्यारे लगते हैं। कुछ समय पहले, सिद्धार्थ और कियारा के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि, इन खबरों के बीच जब दोनों साथ नजर आए तो फैंस काफी खुश हुए। 

ये भी पढ़ें-

Irene Cara Death: एक्ट्रेस और सिंगर आइरीन का निधन, 63 साल की थीं ऑस्कर विनर सिंगर

Prabhas-Kriti: दोनों के अफेयर रयूमर्स पर इस एक्टर ने लगाई पक्की मोहर? जानें सच

Malaika Arora: रेड कलर की हाई थाई स्लिट गाउन पहनकर अवॉर्ड में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, देखें ये खास तस्वीरें

 

 

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading