Connect with us

Entertainment

​उधर ‘शहजादा’ को एडवांस बुकिंग में झटका, इधर ‘पठान’ ने शुक्रवार को खेला है बड़ा दांव​

Published

on


बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ पस्‍त होती हुई दिख रही है। एक तरफ जहां फिल्‍म की एडवांस बुकिंग की हालत बहुत खराब है, वहीं शुक्रवार को यशराज फिल्‍म्‍स ने ‘पठान’ के टिकट्स 110 रुपये में बेचने का फैसला किया है। 17 फरवरी को ‘एंट मैन 3’ भी रिलीज हो रही है।

 



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

पंजाब में शूट कर रही थीं परिणीति, जब राघव से नजरें हुई थीं चार, 6 महीने पहले हुआ प्यार!

Published

on

By


इस समय हर तरफ परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की बात चल रही है। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवार में बातचीत चल रही है और जल्द ही रोका सेरेमनी की तारीख भी तय हो जाएगी। लोग ये भी जानना चाह रहे हैं कि आखिर इनकी लव स्टोरी कब और कैसे शुरू हुई, दोनों ने कब डेट करना शुरू किया… अगर आप भी इन्हीं सवालों के जवाब ढूंढ रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि इनकी पहली मुलाकात कहां हुई थी।

पंजाब में राघव से पहली बार मिली थीं परिणीति

एक सूत्र ने बताया कि परिणीति चोपड़ा पहली बार राघव चड्ढा से पंजाब में मिली थीं। उन दिनों वो वहीं शूटिंग कर रही थीं। ये अभी तक मालूम नहीं है कि दोनों कितने समय से साथ हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कम से कम 6 महीने हो गए हैं, क्योंकि बात शायद शादी तक आ पंहुची है।

Parineeti-Raghav Wedding: सिंगर हार्डी संधु ने किया कंफर्म, राघव चड्ढा संग परिणीति चोपड़ा बसाने जा रही हैं घर
Parineeti-Raghav: शादी की चर्चा के बीच दिल्ली एयरपोर्ट पर राघव चड्ढा संग दिखीं परिणीति, जल्द होगा रोका!

इन सेलेब्स ने परिणीति-राघव के रिश्ते पर लगाई मुहर

परिणीति और राघव ने भले ही अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में कुछ नहीं कहा हो, लेकिन हाल ही में सिंगर-एक्टर हार्डी संधु ने बताया था कि दोनों घर बसाने की पूरी तैयारी कर रहे हैं। वहीं, ‘आप’ मेंबर संजीव अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर दोनों को बधाई दी थी। हार्डी और प्रियंका ने Code Name: Tiranga में साथ काम किया था। तब एक्ट्रेस ने उनसे कहा था कि वो तभी शादी करेंगी, जब उन्हें लगेगा कि सही लड़का मिल गया है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की हो गई सगाई? AAP सांसद बोले ‘खुशहाल रहे जोड़ी’

प्रियंका चोपड़ा भी पहुंचीं मुंबई

इन सबके बीच परिणीति की कजिन सिस्टर प्रियंका चोपड़ा भी पति निक जोनस और बेटी मालती संग मुंबई पहुंच चुकी हैं। वो बीती शाम एक इवेंट में शामिल हुईं, जहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा था। कहा जा रहा है कि वो अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ का भी प्रमोशन करेंगी। ये कहा जा रहा है कि वो परिणीति और राघव से भी मुलाकात करेंगी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

आराध्या को देख हो रही ऐश्वर्या के दिए संस्कार की तारीफ, सेलेब्स की भीड़ में मां-बेटी पर ठहरी नजरें

Published

on

By


ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी प्यारी बेटी आराध्या बच्चन के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMCC) के लॉन्च पर पहुंचीं। अगर कोई एक इंसान है जो हमेशा एक ही नोट पर क्लास और स्टाइल में महारत हासिल कर सकता है, तो वह ऐश्वर्या ही हैं। साथ में उनकी बेटी आराध्या भी उनके साथ ही थीं और दोनों को देखकर लोगों ने उनपर खूब प्यार बरसाया। स्टार-स्टडेड इवेंट के लिए ऐश्वर्या ने एक भारी हरे रंग का लहंगा चुना, जिसे एक सुंदर मॉस-हरे सुंदर दुपट्टे के साथ जोड़ा गया था। जहां लहंगे का चोली सिंपल था, वहीं स्लीव बॉर्डर और बॉटम को कुछ पेचीदा स्टोन्स और सिंपल मोटिफ्स के साथ शानदार तरीके से डिजाइन किया गया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और उनकी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) को साथ में देखकर फैंस उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। दोनों ने NMCC में शिरकत की जहां सबकी नजरें बस मां-बेटी की इस जोड़ी पर ही टिकी रहीं। ऐश्वर्या हमेशा की तरह बेटी को प्रोटेक्ट करती दिखीं। दोनों ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। आराध्या को देखकर लोग बार-बार बस ऐश की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने अपनी बेटी को कितने अच्छे संस्कार दिए हैं और उनको कितने सलीके से सबकुछ सिखा रही हैं।

ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही बात

जब मेकअप की बात आती है तो ऐश्वर्या लाइट मेकअप को अपनाने के लिए जानी जाती हैं और इस बार भी उन्होंने ठीक वैसा ही किया। काजल से सजी आंखें और लाल लिपस्टिक लगाए वो शानदार लग रही थीं और छोटी सी बिंदी ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए। उसने इस उत्तम दर्जे के पहनावे को एक अति सुंदर नेकपीस, एक ठाठ चूड़ी और एक रंग समन्वित पोटली के साथ एक्सेसराइज़ किया।

Aishwarya Rai Bachchan: PS-1 के प्रमोशन में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, एक्ट्रेस के कपड़ो को देख उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें

फैशनिस्टा बनने को तैयार हैं आराध्या

ठीक उनके बगल में उनकी छोटी बेटी आराध्या खड़ी थीं, जो एक सिंपल बेबी पिंक अनारकली में प्यारी लग रही थीं, जिसके किनारों पर बहुत कम काम था और चोली पर चांदी की कढ़ाई थी। क्लासिक बैंग्स हमेशा की तरह ऐश्वर्या की नन्ही परी पर बहुत अच्छी लग रही थी और इसमें कोई शक नहीं है कि वह भी एक फैशनिस्टा बनने के लिए बड़ी हो रही हैं। साथ में दोनों को देखकर पब्लिक बस तारीफ ही कर रही थी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

माही विज को चेहरे पर लगानी पड़ी थी ‘कालिख’, जानें कहां गायब है एक्ट्रेस

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/MAHHIVIJ
Mahhi Vij birthday special

टीवी जगत की फेमस एक्ट्रेस माही विज (Mahhi Vij)  आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर माही को सोशल मीडिया के जरिए फैंस और सेलेब्स विश कर रहे हैं। 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में जन्मीं माही विज ने कम समय में छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। फिलहाल माही ने एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूरी बना रखी है। माही विज (Mahhi Vij) ने अपने करियर की शुरुआत साल 2007 में आए टीवी शो ‘अकेला’ से की थी, लेकिन उन्हें पहचान  टेलीविजन के पॉपुलर शो ‘लागी तुझसे लगन’ से मिली थी। इस सीरियल के लिए माही को अपने गोरे चेहरे और शरीर पर कालिख पोतनी पड़ी थी।

माही विज ने चेहरे पर पोती कालिख

‘लागी तुझसे लगन’ शो में माही विज के किरदार का नाम नकुशा था, जो कि एक मुंबई की चॉल में रहने वाली लड़की थी। नकुशा की मां घर-घर में बर्तन धोने का काम करती थी और जिस मोहल्ले में वह रहती थी वहीं लड़कियां अगर सुंदर दिखतीं तो उन्हें लड़के और गुंडे छेड़ते थे। ऐसे में नकुशा की मां ने उसके शरीर पर हमेशा कालिख पोत कर रखी थी। इस सीरियल की कहानी की बात करें तो इसमें नकुशा से एक अमीर लड़के को प्यार हो जाता है और जब दोनों की शादी होती है तो नकुशा को लगता है कि उसे अपने पति को ये सच बता देना चाहिए कि वो काली नहीं बल्कि गोरी है। लेकिन जैसे ही माही विज के नकुशा वाले किरदार ने अपने पति को असली गोरा रंग दिखाया तो वह उसे छोड़कर चला गया। इसके बाद की कहानी सीरियल में काफी दिलचस्प थी।

कहां गायब हैं माही विज

मॉडलिंग के करियर की शुरुआत करने वालीं माही विज (Mahhi Vij) कई म्यूजिक वीडियोज और साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। मगर फिलहाल वह एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर अपने परिवार को समय दे रही हैं। माही विज का पूरा समय बेटी और पति के साथ बीतता है। फिलहाल तो माही विज (Mahhi Vij) कोरोना से संक्रमित हैं और खुद को उन्होंने एक कमरे में बंद कर रखा है। माही के घर में उनकी बेटी और गोद लिए हुए 2 बच्चें हैं ऐसे में एक्ट्रेस ने बच्चों की सेफ्टी के लिए खुद को उनसे दूर कर रखा है। एक वीडियो में माही विज ने बताया कि इस बार का कोरोना वेरिएंट पहले से ज्यादा खतरनाक है।

यह भी पढ़ें: ‘सांप से भी ज्यादा जहरीले हैं लोग’, प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली फिल्मी दुनिया की पोल

IPL 16: ‘आईपीएल’ की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह के गानों पर झूमे फैंस, तमन्ना-रश्मिका ने डांस से लूटी महफिल

परिणीति-राघव की शादी की खबरों के बीच प्रियंका चोपड़ा बेटी संग आईं भारत, एयरपोर्ट से Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading