Connect with us

Entertainment

ईशान खट्टर की फिल्म ‘पिप्पा’ में दिखेगी देश के असली हीरोज की कहानी, इस दिन होगी रिलीज

Published

on


Image Source : X
Ishaan Khatter

नई दिल्लीः प्राइम वीडियो ने आज ‘पिप्पा’ के एंटरटेनिंग ट्रेलर के साथ इसके डायरेक्ट-टू-स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा भी की है, जो इस दिवाली 10 नवंबर को लॉन्च होगी यह फिल्म इतिहास के एक ऐतिहासिक पलों की रोमांचक कहानी है। 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान गरीबपुर की लड़ाई, यह बांग्लादेश की आज़ादी की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा था। आरएसवीपी और सिद्धार्थ रॉय कपूर की रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित और राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में ईशान खट्टर रियल लाइफ वॉर हीरो कैप्टन बलराम सिंह मेहता का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर, प्रियांशु पेन्युली और सोनी राजदान भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

बलराम सिंह मेहता की किताब पर है आधारित

ब्रिगेडियर बलराम सिंह मेहता की ‘द बनिर्ंग चाफीज’ पर आधारित यह फिल्म मेनन, तन्मय मोहन और रविंदर रंधावा द्वारा लिखी गई है। फिल्म का म्यूजिक दिग्गज ए.आर. रहमान ने दिया हैं, जो देशभक्ति और बलिदान की इस कहानी को एक मौहाल देता है। ‘पिप्पा’ का प्रीमियर भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है। 

क्यों है फिल्म का नाम ‘पिप्पा’

इस फिल्म को इसका नाम एम्फीबियस वॉर टैंक पीटी-76 (पलावुशी टैंका) से मिला है, जिसे “पिप्पा” के नाम से जाना जाता था, जो घी के एक खाली डिब्बे की तरह आसानी से पानी पर तैरता है। यह फिल्म देशभक्ति और वीरता की कहानी बताती है, और 45 कैवेलरी टैंक स्क्वाड्रन के कैप्टन बलराम मेहता (ईशान द्वारा अभिनीत) की खोज करती है। इसका ट्रेलर हमें उस समय में वापस ले जाता है, जब भारत ने पूर्वी मोर्चे पर गरीबपुर की लड़ाई लड़ी थी। मिशन के दौरान उनके लीडर के निधन के बाद कैप्टन बलराम सिंह मेहता ने स्क्वाड्रन की कमान संभाली। अपने भाई-बहनों के साथ, वह युद्ध में फ्रंटलाइन पर थे और भारत की जीत की खोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वॉर के इस नारे के साथ कि “हम सैनिकों की तरह लड़ते हैं, सैनिकों की तरह मारते हैं, और सैनिकों की तरह मरते हैं” काम करते हुए, भारतीय सेनाओं ने अपना सब कुछ दे दिया, जिससे बांग्लादेश की मुक्ति हुई।

सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, “पिप्पा 1971 के भारत-पाक युद्ध का एक आकर्षक विवरण है जिसके कारण बांग्लादेश को आजादी मिली, जिसे ब्रिगेडियर बलराम मेहता की नजरों से बताया गया है। ईशान, मृणाल, प्रियांशु और सोनी ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया है।”  रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “पिप्पा मेरे लिए एक वॉरटाइम फिल्म से कहीं बढ़कर है; यह उन भारतीय बहादुरों को सलाम है जिनके साहस, निडरता और देशभक्ति के कारण ही भारत आज भी एक मजबूत और ताकतवर राष्ट्र बना हुआ है।” 

ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या और मां के साथ मनाया बर्थडे, केक काटते हुए साथ दिखी 3 पीढ़ियां

सलमान खान और कैटरीना ने विदेशी फैंस को दिया सरप्राइज, ‘टाइगर 3’ विदेशों में एक दिन पहले होगी रिलीज





Source link

Entertainment

क्‍या आलिया को छुड़ा पाएगा अविनाश? जानें ‘द फ्रीलांसर 2′ की अनसुलझी गुत्थी

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ का पोस्टर।

अविनाश कामथ बचाव के अपने मिशन का अंतिम चरण तय कर चुका है। द फ्रीलांसर क्‍या आलिया को बचा पाएगा? ये सवाल हर फैन का है, जिसने ‘द फ्रीलांसर’ का पहला सीजन देखा है। फैंस के बीच इस सीरीज को लेकर अलग बेचैनी है।  डिज्‍नी + हॉटस्‍टार पर जल्द ही इस सीरीज का दूसरा सीजन आने वाला है। इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अविनाश कामथ के रोल में मोहित रैना फिल्म में आलिया को बचाते नजर आएंगे। पहले सीजन की कहानी एक अनसुलझे मोड़ पर खत्म हुई थी, जहां आलिया आतंकियों के चंगुल में फंसी थी, लेकिन अब नए सीजन आलिया को बचाने के लिए द फ्रीलांसर एड़ी चोटी का जोर लगाते नजर आएगा। 

अविनाश कामत करेगा मिशन कंप्लीट

ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि क्या अविनाश कामथ इस मिशन को सक्सेफुल बनाते हुए आलिया को बचा लेगा? तो इसका जवाब हां है। अब इससे जुड़ा एक्सपीरिएंस खुद मोहित रैना ने साझा किया है। इस शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मोहित रैना ने कहा, ‘चार एपिसोड्स के रिलीज होने के बाद मेरा इनबॉक्‍स प्रशंसकों और दर्शकों के संदेशों से भर गया था और मुझे खुशी है कि उन्‍होंने मुझे इस रोमांचक सीरीज में एक अलग अवतार में देखने का भरपूर आनंद उठाया। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में अविनाश अपने किरदार और असलियत के और भी पहलूओं को जानेगा, क्‍योंकि उसने आलिया को बचाने की तैयारी कर ली है। अविनाश की भूमिका निभाना बहुत ही संतोषजनक और मजेदार अनुभव था, लेकिन उतनी ही चुनौती भी थी। ‘द कॉन्‍क्‍लूजन’ में हम कुछ दिलचस्‍प ट्विस्‍ट्स और टर्न्‍स लेकर आ रहे हैं और एक्‍शन काफी जबर्दस्‍त होगा, जो दर्शकों को बांधकर रखेगा।’ ऐसे में साफ है कि आलिया की जान तो बच जाएगी, लेकिन एक्सन से भरपूर्ण ट्विस्ट देखना मजेदार होने वाला है। 

अनुपम खेर का ऐसा होगा किरदार

इस सीरीज में अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। उन्होंने इस सीरज को लेकर कहा, ‘मेरे किरदार डॉ. खान ने लंबे वक्‍त के लिये अपनी छाप और यह सवाल छोड़ा है कि अविनाश कामथ आलिया को कैसे बचाएगा। ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के साथ हम ऐसे सवालों के जवाब देंगे और अब सारे राज से पर्दा उठने वाला है। मुझे यकीन है कि इसे देखना भी दर्शकों के लिये रोमांचक होगा।’

सीरीज में नजर आएंगे ये किरदार

बता दें, डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने ‘द फ्रीलांसर: द कॉन्‍क्‍लूजन’ के ट्रेलर को जारी किया है। सीरीज में मोहित रैना, अनुभवी एक्‍टर अनुपम खेर, सुशांत सिह, जॉन कोक्‍केन, गौरी बालाजी और नवनीत मलिक, मंजरी फणनीस, सारा जेन डियास, जैसे कमाल के एक्टर्स नजर आ रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:  ट्विंकल खन्न ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो हुआ वायरल

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्विंकल खन्ना ने कराया पति अक्षय कुमार को इंतजार, इस काम से किया इंकार, वीडियो वायरल

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार अपने अंदाज और एक्टिंग से पर्दे पर छा जाते हैं। कॉमेडी से लेकर एक्शन हर रोल में अक्षय कुमार फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहते हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा छाए रहने वाले अक्षय कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार अक्षय कुमार अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पत्नी को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के बुक लॉन्च इवेंट में पहुंचे नजर आ रहे हैं। 

बुक लॉन्च इवेंट से अक्षय-ट्विंकल का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ट्विंकल खन्ना की हालिया लॉन्च हुई बुक के साइनिंग इवेंट का है। इस इवेंट में अक्षय कुमार अपनी पत्नी के पास बुक साइन कराने जाते नजर आ रहे हैं। वो ट्विंकल के पास पहुंचकर किताब आगे कर के साइन करने के लिए कहते हैं। ट्विंकल खन्ना उन्हें बुक साइन करने से मना कर देती हैं और कहती हैं कि वो इंतजार करें। वो साफ कहती हैं कि वो पहले खड़े लोगों की बुक साइन करेंगी और इसके बाद अक्षय कुमार पीछे मुड़ते हैं और कहते है कि वो इंतजार करेंगे और बाद में आएंगे। दोनों का ये मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

अक्षय ने लिखा ट्विंकल के लिए पोस्ट

इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल के लिए एक पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा, ‘गौरवान्वित, अधिक गौरवान्वित, सर्वाधिक गौरवान्वित। आप मुझे हमेशा ऐसा ही महसूस कराती हैं, चाहे वह लिखना शुरू करना हो, 40 की उम्र में वापस विश्वविद्यालय जाना हो या हर मौके पर उम्र और मानदंडों को चुनौती देना हो। आज जब आप अपनी नई किताब ‘वेलकम टू पैराडाइस’ लॉन्च कर रही हैं तो मुझे पता है कि यह मेरे सीने को गर्व से और चौड़ा करने वाला है। बधाई हो टीना’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार ‘मिशन रानीगंज’ में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें ‘सेल्फी’ और ‘ओह माय गॉड 2’ शामिल हैं। सेल्फी पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन ‘ओएमजी 2’ को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें ‘मिशन रानीगंज’ की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्सऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएं, इनमें ‘वेलकम टू जंगर’ और ‘हेरा फेरी 3’ शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- अब कभी नहीं

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला

Latest Bollywood News





Source link

Continue Reading

Entertainment

ट्रैफिक में फंसा पायलट, फ्लाइट हुई लेट तो गुस्से से लाल हुए कपिल शर्मा, बोले- बेशर्म

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM
कपिल शर्मा।

कपिल शर्मा अपनी सरल सी बातों से लोगों को हंसाने के लिए जाने जाते हैं। कपिल का कॉमिक सेंस कमाल का है। हर पंच लाइन से कपिल शर्मा फैंस का दिल जीत लेते हैं। हमेशा हंसने और हंसाने वाले कपिल शर्मा को गुस्सा भी भयंकर आता है। इसका ही एक नमूना हाल में देखने को मिला जब कपिल शर्मा की फ्लाइट लेट हो गई। कपिल शर्मा गुस्से से लाल-पीले हो गए और उन्होंने एयरलाइन्स को खूब खरीखोटी सुनाई। कपिल शर्मा ने एक्स पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर और बताया कि उन्हें फ्लाइट लेट होने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ा। 

कपिल की फ्लाइट हुई लेट

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने बताया कि फ्लाइट में 180 यात्री सवार थे। पहले तो फ्लाइट बोर्ड करने से पहले 50 मिनट तक ब, में इंतजार कराया गया और फिर इसके बाद कहा गया कि फ्लाइट के पायलट को आने में देरी हो रही है क्योंकि वो ट्रैफिक में फंस गया है। इसी के चलते कपिल शर्मा के साथ ही साथी पैसेंजर्स को भी काफी इंतजार करना पड़ा और इसी देरी के चलते कपिल शर्मा को गुस्सा आ गया और ये गुस्सा उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट साझा कर के जाहिर किया है। 

कपिल शर्मा ने एक्स पर लिखी ये बात

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा, ‘प्रिय इंडिगो, पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में ? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं।’ इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ इंडिगो को बेशर्म कहा है। कपिल की इस प्रतिक्रिया के बाद भी अभी तक इंडिगो एयरलाइन्स की ओर से कोई जवाब नहीं आया है। 

यहां देखें कपिल शर्मा का एक्स पोस्ट

इस फिल्म में नजर आए थे कपिल

बता दें, आखिरी बार कपिल शर्मा Zwigato में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने फूड डिलीवरी बॉय का रोल अदा किया था। वहीं इसके अलावा वो कॉमेडि शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आते थे, जो इन दिनों प्रसारित नहीं हो रहा है। कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी लाइफ अपडेट साझा करते रहते हैं। 

ये भी पढ़ें: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में टॉलीवुड सितारों का जलवा, अल्लू अर्जुन से लेकर चिरंजीवी लाइन में खड़े नजर आए

रणदीप हुड्डा के मणिपुरी जयमाल का वीडियो आया सामने, दुल्हन ने अलग ही स्टाइल में पहनाई वरमाला





Source link

Continue Reading