Connect with us

Entertainment

अनुपम खेर के सिक्स पैक्स एब्स को देख चकरा गया एक्टर अक्षय कुमार का सिर! ट्वीट करके कहा- अब बस करो!

Published

on


Image Source : TWITTER
Akshay Kumar and Anupam Kher

नई दिल्ली: फटा पोस्टर निकला, शिव शास्त्री बल्बोआ…. जी हां, एक्टर अनुपम खेर की फ़िल्म ‘शिव शास्त्री बल्बोआ’ का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। पोस्टर में अनुपम खेर का अंदाज देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं। यहां तक कि पोस्टर में अनुपम खेर की सिक्स पैक बॉडी को देखकर अक्षय कुमार भी सन्न रह गए हैं। 

क्या बोले अक्षय कुमार 

अक्षय सोशल मीडिया पर अपने खास यार अनुपम खेर को मस्ती भरे अंदाज में बधाई दे रहे हैं। इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “अब बस करो। मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियस ले लिया। पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा हैं। #ShivShashtriBalboa को ढेर सारी बधाई।”

अनिल कपूर ने भी की तारीफ 

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी अनुपम खेर के इस पोस्टर लुक की काफी सराहना की है उन्होंने लिखा है, “अपने अंदर के इस हीरो को सेलिब्रेट करने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। #ShivShastriBalboa, आपके बेल्ट का डिजाइन कमाल का है @AnupamPKher।”

अक्षय कुमार पहुंचे शिरडी सांई बाबा के दरबार, फैन के गिरने पर खुद उठाया, देखें VIDEO

आपको बता दें कि बॉलीवुड से अनुपम खेर के इस लुक को देखकर काफी सितारे अपनी भावना को रोक नहीं पा रहे हैं और शिव शास्त्री बल्बोआ को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी स्टारर ‘शिव शास्त्री बाल्बोआ’ एक आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है।  यह UFI एंटरटेनमेंट, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी द्वारा प्रस्तुत जिसके निर्माता आशुतोष वाजपेयी हैं। इससे पहले मैरी कॉम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pathaan movie review: शाहरुख खान ने किया दमदार कमबैक, देखने से पहले जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News





Source link

Entertainment

ढल गया दिन, हो गई शाम… नहीं आई सिद्धार्थ-कियारा की फोटो, तब तलक शादी की इन तस्‍वीरों से चलाइए काम

Published

on

By


इस शादी में करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, ईशा अंबानी, जूही चावला, शाहिद कपूर- मीरा राजपूत जैसे कई मेहमान शामिल हुए और पारंपरिक तरीके से इन मेहमानों का स्वागत हुआ।



Source link

Continue Reading

Entertainment

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/BHUMIPEDNEKAR
bhumi pednekar visited Ujjain mahakal temple

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं Bhumi Pednekar सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। भूमि ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उज्जैन के बाबा महाकाल के दर्शन की तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह अपनी बहन समीक्षा के साथ नजर आ रही हैं। Bhumi Pednekar ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘ऊर्जा, जुड़ाव, शक्ति को महसूस करने की जरूरत है। शांति और सुरक्षा है जिसे महसूस करने की जरूरत है।’ तस्वीरों में भूमि और उनकी बहन समीक्षा ट्रेडिशनल लुक में सलवार सूट और दुप्पटे में दिख रही हैं।

भूमि के साथ महाकाल के दरबार के बाकी श्रद्धालु भी नजर आ रहे हैं। भूमि पेडनेकर ने सबसे पहले बाबा महाकाल के दर्शन किए थे जिसके बाद उन्होंने मंदिर परिसर में स्थित अन्य मंदिरों में भी पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया। आने वाले समय में भूमि पेडनेकर की एक के बाद एक 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं ऐसे में फिल्मों की रिलीज से पहले ही उन्होंने महाकाल का आशीर्वाद ले लिया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘अफवाह’ 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन सुधीर मिश्रा ने किया है, जबकि अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार इसके निर्माता है।

इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ से हो रही है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की मच अवेटेड फिल्म ‘सेल्फी’ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है जिसमें इमरान पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। भूमि पेडनेकर के पास फिल्म ‘भीड़’ भी है जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘भीड़’ का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं, जिसकी कहानी महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन

मिल गया ‘Anupamaa’ का सबसे बड़ा फैन, सीरियल के बीच डिस्टर्ब करने पर हो जाता है खूंखार

गुस्सैल काकू पर चढ़ा ‘Pathaan’ का खुमार, पोते विनायक के साथ कर रही हैं मस्ती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

राखी के भाई और दोस्त ने दिखाए मारपीट के सबूत, कहा- आदिल ने कितनी दरिंदगी से मारा है

Published

on

By


राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी के बीच शादी के समय से शुरू हुई उठापटक अब सीरियस हो गई है। पिछले दिनों राखी सावंत ये कहती नजर आई थीं आदिल ने उन्हें किसी लड़की के लिए छोड़ दिया है। बाद में राखी ने उस लड़की का चेहरा भी सबको दिखाया। हालांकि, इन सबके बाद वापस राखी कहती नजर आई थीं कि उनका आदिल उनके पास लौट आया है और वह उनके खिलाफ मीडिया में कुछ नहीं बोलना चाहतीं। इस बात को बोले ज्यादा वक्त नहीं हुआ कि राखी के नए बयान ने लोगों को हिला दिया। उन्होंने आदिल पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आदिल 3 साल पहले उस लड़की से शादी कर चुके हैं और वे उन्हें धोखा दे रहे हैं। हालांकि, इसके बाद भी राखी और आदिल का एक वीडियो सामने आया जिसमें आदिल राखी को अपने हाथों से रेस्ट्रॉन्ट में खाना खिलाते दिख रहे थे। अब चौंकाने वाली बात ये है कि राखी ने आदिल पर मारपीट और उनके पैसे और गहनों को मिस हैंडल करने का आरोप लगाया। अब राखी के भाई ने उनके साथ हुई मारपीट के सबूत भी दिखाए हैं।

राखी सावंत के भाई राकेश सावंत और दोस्त वाहिद खान ने एक्ट्रेस के साथ हुई मारपीट के सबूत और मेडिकल रिपोर्ट्स भी दिखाए हैं, जो इस बात का सबूत देते हैं कि आदिल उनपर अत्याचार करते थे।

Rakhi Sawant on Adil: पति के गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने किया ये खुलासा, बोलीं- आदिल सुबह मुझे मारने आया था

भाई और दोस्त ने दिखाए राखी के साथ मारपीट के सबूत

इसके अलावा एक वीडियो में दोनों राखी के साथ हुए इस दुर्व्यवहार पर बातें करते दिख रहे हैं। इस वीडियो में वाहिद खान कहते नजर आ रहे हैं, ‘हर किसी के जहन में है कि क्या आदिल राखी को मारा करता था? अब मैं आपलोगों के सामने ऐसा फोटोग्राफ रखने वाला हूं और एक मेडिकल रिपोर्ट रखने वाला हूं जिससे ये बात साबित हो जाएगी कि आदिल किस कदर से राखी को मारा करता था।’ इसके बाद वह राखी के हाथ की चोट दिखाते हैं। वह कह रहे हैं, ‘इसे देखकर आपको पता लगेगा कि कितनी बुरी तरह से आदिल एक महिला के साथ पेश आता था। ऐसा कोई नॉर्मल आदमी नहीं हो सकता है, कोई एबनॉर्मल ही हो सकता है, मैंने जब फोटो देखी तो हैरान रह गया। ये तो शुरुआत है, मामली दिख रहा होगा कि हाथ में चोट लगना तो मामूली बात है।’ इसके बाद उन्होंने सीने पर लगी चोट की तस्वीर भी दिखाई। उन्होंने कहा- ये उस रात की बात है जब राखी की मां का निधन हुआ था औऱ राखी को उसी रात उसने मारा।

कहा- डॉक्टर ने बोला कि कितनी दरिंदगी से राखी को मारा है

उन्होंने बताया कि राखी का मेडिकल रिपोर्ट भी दिखाता हूं, जब उनकी चोट को देखकर डॉक्टर ने बोला था कि कितनी दरिंदगी से उन्हें मारा है, ऐसे जानवर को भी नहीं मारते। वाहिद कहते हैं- जो लोग ये सब देखकर हंस रहे हैं और उन्हें ड्रामा क्वीन कह रहे हैं, उन्हें ये दिखाकर तमाचा मारना चाहूं कि क्या वे अपनी मां बहनों के साथ इस तरह का दु्र्व्यवहार बर्दाश्त करेंगे?

आदिल के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत केस दर्ज

बता दें कि राखी सावंत लगातार आदिल दुर्रानी के खिलाफ तरह-तरह के आरोप लगा रही हैं। राखी ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में आदिल के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाया है और FIR दर्ज कराई है। ओशिवारा पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 406-420 के अलावा 506, 513 और 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है कि आदिल का फोन पुलिस ने जब्त कर लिया है और इस मामले में उनसे पूछताछ चल रही है।

राखी ने मां की मौत का जिम्मेदार भी आदिल को ठहराया है

राखी ने अपनी मां की मौत का जिम्मेदार भी आदिल को बताया है। एक वीडियो में वह कहती नजर आ रही हैं, ‘तुमने मेरी मां को मारा है। वो आज जिंदा होतीं अगर टाइम पर उनका इलाज हो गया होता। तुमने कहीं का नहीं छोड़ा अपनी बीवी को, रास्ते पर ला दिया है, कंगाल कर दिया।’ वाहिद अली राखी ने बात की और इस बातचीत में कहा, ‘मेरी मां अस्पताल में दम तोड़ रही थीं। बैंक में पैसे होने के बावजूद आदिल ने मेरी मां के इलाज के लिए पैसे नहीं दिए। मेरी मां आखिर कैसे मरीं? आदिल खान दुर्रानी की वजह से मरीं वो, उस वक्त टाइम पर मेरी मां की एक छोटी सी सर्जरी होनी थी। अगर आदिल ने उस वक्त पैसे दे दिए होते तो ऐसा नहीं होता। वो मेरे ही पैसे थे, वो तो भिखारी है और उसके पास कुछ नहीं है।’





Source link

Continue Reading