Connect with us

Entertainment

अजय देवगन नहीं बल्कि इस सुपरस्टार के लिए धड़कता था काजोल का दिल, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Published

on


Image Source : INSTAGRAM_KAJOL
Kajol

नई दिल्ली: अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी के दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस काजोल की गिनती इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। इन दिनो वो अपनी फिल्म ‘सलाम वेंकी’ को लेकर तो चर्चा में है हीं, लेकिन साथ ही इस बात की चर्चा भी काफी जोरों पर है कि अजय देवगन से पहले काजोल का दिल बॉलीवुड के किसी दूसरे ही सुपरस्टार के लिए धड़कता था। इस बात का खुलासा काजोल के पुराने दोस्त और जाने माने फिल्म मेकर करण जौहर ने किया है। 

‘झलक दिखला जा’ के सेट पर मिले थे काजोल और करण 

कुछ दिनों पहले की ही बात है जब टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ से सेट पर काजोल और करण मिले थे। यहीं पर शो के होस्ट मनीष पॉल ने दोनों से खेल-खेल में कुछ सवाल जवाब किया, जिसका जवाब देते हुए करण ने ये खुलासा कर दिया कि अजय देवगन से पहले कौन था वो एक्टर जिसपर काजोल का जबरदस्त वाला क्रश था। दरअसल मनीष पॉल ने करण से सवाल किया कि, “काजोल का क्रश अजय देवगन के अलावा कौन था?” इस सवाल का जवाब करण ने बिना देरी के देते हुए कहा कि काजोल को अक्षय कुमार पर बहुत बड़ा क्रश था। 

यही नहीं, करण जौहर ने इससे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि वो दोनों ही फिल्म ‘हिना’ के प्रीमियर पर गए हुए थे। इसी दौरान करण और काजोल की भी मुलाकात हुई थी। करण ने कहा कि पूरे प्रीमियर के दौरान काजोल अक्षय कुमार को ढूंढती रही थीं और उसमें उनका सहयोगी बने थे करण जौहर। हालांकि वो भी अक्षय कुमार से मिलना चाहते थे। लेकिन अफसोस कि अक्षय उन्हें नहीं मिले। लेकिन करण और काजोल के दोस्ती की शुरुआत हो गई।

Drishyam 2 Collection Day 7: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अजय देवगन की फिल्म, कमाई से तोड़े कई रिकॉर्ड

करण और काजोल की दोस्ती को हो गए हैं 30 साल 

बता दें कि करण जौहर और काजोल की दोस्ती को 30 साल से भी ज्यादा हो गए हैं। करण जौहर ने काजोल को लेकर कभी खुशी कभी गम और ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में बनाई। तो वहीं करण जौहर की कई फिल्मों में काजोल ने कैमियो भी किया। इसी सब वजह से करण काजोल को अपना लकी चार्म तक मानते हैं। 

Richa Chadha के ‘गलवान’ ट्वीट पर अक्षय कुमार ने जताई नाराजगी, बोले- देखकर दुख पहुंचा है

जहां तक काजोल और अजय देवगन के लव स्टोरी की बात है तो फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। हालांकि अजय जब काजोल से मिले तो वो उन्हें काफी घमंडी लगी थीं, लेकिन धीरे-धीरे दोनों करीब आए और फिर एक-दूसरे से प्यार कर बैठे। कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया और 24 फरवरी 1999 को दोनों ने शादी कर ली। उन दिनों काजोल की उम्र मात्र 24 साल थी। दोनों की शादी में कुछ खास लोगों को ही इनवाइट किया गया था। आज के समय में दोनों अपने दो बच्चों न्यासा और युग के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। 

Till Trailer: सदियों पुराने रंग भेद से जीत पाएगा मां का प्यार? बेटे के लिए न्याय की लड़ाई की कहानी

Latest Bollywood News





Source link

Entertainment

सुष्मिता सेन के भाई Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Published

on

By


Image Source : INSTAGRAM/RAJEEVSEN9
Rajeev Sen ने चारू असोपा के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

टीवी एक्ट्रेस Charu Asopa और Rajeev Sen की निजी जिंदगी बीते कुछ महीनों से सुर्खियों में है। दोनों तलाक की खबरों के बीच एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं। हाल ही में चारू असोपा ने कहा था कि राजीव सेन अपनी बेटी जियाना के नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इन खबरों पर अब राजीव सेन ने पलटवार करते हुए Charu Asopa पर निशाना साधा है। राजीव ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रहे हैं कि चारू ने व्यूज पाने के लिए बेटी को यूज किया है।

यह भी पढ़ें: Nick Jonas को चौथी वेडिंग एनिवर्सरी पर याद आए पुराने दिन, खास अंदाज में प्रियंका चोपड़ा को किया विश

राजीव सेन इन दिनों अपने दिल्ली वाले घर पर हैं जहां उनकी मां भी साथ में हैं। राजीव सेन खुद का यूट्यूब चैनल चलाते हैं जहां उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया कि वो घर में मां के साथ बंगाली खाना इंजॉय कर रहे हैं और साथ में शॉपिंग भी कर रहे हैं। वीडियो में Rajeev Sen कहते हैं कि मैं व्यूज लेने के लिए बेटी का इस्तेमाल नहीं करता। जियाना तो मेरे साथ रहती भी नहीं है। राजीव आगे कहते हैं कि चारू खुद व्यूज पाने के लिए जियाना को यूज करती है। राजीव कहते हैं कि उनके रास्ते अब अलग हो चुके हैं और तलाक के पेपर भी साइन हो चुके हैं।

Sam Bahadur Teaser: ‘सैम बहादुर’ का फर्स्ट लुक हुआ आउट, आज से ठीक 365 दिन बाद रिलीज होगी विक्की कौशल की फिल्म

राजीव सेन ने वीडियो में आगे बताया कि बहुत जल्द सब कुछ फाइनल हो जाएगा। राजीव ने कहा कि जिंदगी बहुत छोटी है, इतनी छोटी सोच मत रखो। चारू से अलग होने पर राजीव ने कहा कि मेरे पास तो अभी बेटी भी नहीं है और हम दोनों अलग हो रहे हैं ये सोचकर भी अजीब लगता है। Rajeev-Charu की शादी टूटने की कगार पर है और ऐसे में दोनों को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें वायरल हो रही हैं। लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया है कि दोनों पब्लिसिटी के लिए ऐसा करते हैं। राजीव और चारू ने साल 2019 में शादी रचाई थी और शादी के 3 महीने के बाद से ही दोनों के बीच अनबन शुरू हो गई थी। Rajeev-Charu की बेटी जियाना का जन्म 2021 में हुआ था, जिसका नाम उन्होंने जियाना रखा है। 

Ashneer Grover: ‘शार्क टैंक इंडिया’ के पूर्व जज ने Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

अधूरी रह जाएगी विक्रम गोखले की वेब सीरीज! मेकर्स बंद कर देंगे दिग्गज एक्टर का आखिरी प्रोजेक्ट

Published

on

By


दिग्गज एक्टर विक्रम गोखले अब इस दुनिया में नहीं हैं। 26 नवबंर को विक्रम गोखले इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। वह 77 साल के थे। स्वास्थ से जुड़ी दिक्कतों के कारण वह काफी समय से परेशान थे। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनका इलाज भी चला लेकिन वो दुनिया छोड़कर चले गए। विक्रम ने अपने फिल्मी करियर में कई उम्दा फिल्में दीं। और अब सुनने में आ रहा है कि उनकी आखिरी वेब सीरीज भी आने ही वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया है। वो उनके बिना इसे नहीं करना चाहते हैं।

अधूरी रहेगी विक्रम गोखले की सीरीज?

‘द राइजिंग एंड कोटा’ के निदेशक संजीव जायसवाल को 26 नवंबर को एक्टर विक्रम गोखले के निधन के बाद अपनी वेब सीरीज ‘अंबेडकर द लीजेंड’ को होल्ड पर रखना होगा। चूंकि सीरीज में गोखले ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जायसवाल का कहना है कि हो सकता है कि इसके दो एपिसोड फिल्माने के बाद भी प्रोजेक्ट को बंद करना पड़ेगा।

लखनऊ में होनी थी शूटिंग

लखनवी, फरेब और अनवर जैसी फिल्मों के सह-निर्माता बताते हैं, ‘मुझे विश्वास है, मुझे इस प्रोजेक्ट को रद्द करना होगा क्योंकि विक्रम (Vikram Gokhale) जी के बिना, जिन्होंने मुख्य किरदार (बीआर अंबेडकर) निभाया, यह असंभव लगता है। या मुझे फिर से शुरू करना होगा और यह निश्चित रूप से ये मुश्किल है! विक्रमजी ने पिछले साल मुंबई लेग के लिए हमारे लिए लगभग दो एपिसोड शूट किए थे। बाकी के हिस्से की शूटिंग के लिए हमें लखनऊ में एक सेट बनाना था। आख़िरी बार मैंने अपने मुंबई ऑफिस में बाबा साहेब की पुण्यतिथि (6 दिसंबर) के लिए उनके साथ शूटिंग की थी।’

Vikram Gokhale Death Reason: इन तकलीफों से जूझ रहे थे विक्रम गोखले, शरीर के अंगों ने काम करना कर दिया था बंद

स्क्रिप्ट पढ़कर खुश हो गए

उन्होंने आगे कहा, ‘विक्रम सर के साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट लखनऊ में था, जहां उन्होंने एक प्रोफेसर की भूमिका निभाई थी, जो सिस्टम में फंस जाता है और हीरो (राजीव खंडेलवाल) के जीवन को बदल देता है। जब मैंने बाबा साहेब पर अपनी स्क्रिप्ट बनाई और उन्हें सुनाई, तो वह बहुत खुश हुए और हमने इस पर काम करना शुरू कर दिया।’

Vikram Gokhale Death: एक्टर विक्रम गोखले का निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांसें

आखिरी बार कब हुई बात

इसके बाद वह बीमार पड़ गए। उन्होंने अपने पैर की चोट के दौरान एक समस्या बताई, जो बड़ी हो गई और तब से उन्हें बार-बार स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं होने लगीं। बीच में उन्होंने अपनी मराठी फिल्म सहित कुछ शूट किए और कई बार मेकर्स से जुड़े लेकिन उनकी सेहत ने उन्हें ज्यादा शूट करने की इजाजत नहीं दी। वह इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। आखिरी बार संजीव ने उनसे इस साल मार्च में बात की थी।



Source link

Continue Reading

Entertainment

बिग बॉस 16 हाइलाइट्स: निमृत को आया पैनिक अटैक…खो बैठीं आपा, शालीन और अर्चना के बीच चिल्लम चिल्ली

Published

on

By


बिग बॉस 16 का सफर अब हर दिन नए पड़ाव पर बढ़ रहा है। रियलिटी शो में नए-नए ट्विस्ट आ रहे हैं। बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ खेलते रहते हैं। फिलहाल निमृत घर की कैप्टन बनी हुई हैं और कई सारी चीजें उनके हाथ में आ गई हैं। इस दौरान बिग बॉस के घर में काफी मजे देखने को मिल रहे हैं। कहीं न कहीं निमृत का गेम भी बहुत स्ट्रॉन्ग हो गया है। इस बीच घर में गए हुए पैसों को लेकर भी काफी हंगामा हुआ और अर्चना और शालीन के बीच एक बड़ा झगड़ा हुआ।


निमृत ने फिर किया गेम खराब?

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि निमृत से बिग बॉस उनके अनुसार घरवालों को रैंक देने के लिए कहते हैं और वो जैसा कि सबको पता है। अपने दोस्तों को आगे की रैंक दे देती हैं, जिससे बाकी कंटेस्टेंट्स उन्हें बायस्ड कहना शुरू कर देते हैं। इस रैंकिंग के बाद सबके बीच जमकर लड़ाई होती है।

अर्चना-शालीन की लड़ाई

बाकी सब तो ठीक था, घर में शालीन और अर्चना में अलग ही लड़ाई छिड़ गई है। दोनों एक-दूसरे को बुरा भला कहने में लगे हुए हैं। किचन में साफ-सफाई और खाना बनाने को लेकर दोनों में बहस शुरू होती है और फिर वो काफी आगे तक पहुंच जाती है। इसमें अर्चना टीना पर भी निशाना साधती हैं और उन्हे काफी खराब बोलती हैं। वो लगातार टीना को गंदी औरत कहती हैं।

पैसे वापस लेने का मौका

इसके बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि गार्डेन एरिया में उनके गंवाए हुए पैसों को लेने का एक मौका है। इसमें एक एक्टिविटी होती है, जिसमें घर में आए गोल्डन बॉयज इसमें खास रोल प्ले करते हैं। टास्क में सबके पास अगला राजा या रानी बनने का भी मौका होता है। इसमें सब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। कई लोगों को चोटें भी लगती हैं। इसमें शालीन और निमृत के बीच कहासुनी होती है और उनका झगड़ा काफी आगे बढ़ जाता है। निमृत को एक बार फिर पैनिक अटैक भी आते हैं और वो अपना आपा खो बैठती हैं।

अपने लिए लड़ीं सुम्बुल

कैप्टेंसी की रेस में सुम्बुल भी बने रहना चाहती हैं और वो भी गेम में अपना 100 प्रतिशत देती हैं। लेकिन अर्चना उनसे भी भिड़ जाती हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। वो उन्हें कहती हैं कि सारे पैसे उनकी वजह से ही गए हैं लेकिन सुम्बुल भी इस बार अपने लिए खड़ी होती हैं और लड़ती हैं। अर्चना सुम्बुल की शकल पर भी बोलती हैं, जिस पर शिव स्टैंड लेते हैं।

टीना-निमृत की बहस

सबसे पहले तो शो की शुरुआत हुई टीना और निमृत के झगड़े से। टीना को निमृत से शिकायत थी कि वो किचन में नहीं देख रहीं कि क्या हो रहा है। निमृत जोश में उठकर जाती हैं और टीना से पूछती हैं कि उनको हर चीज में क्यों दिक्कत होती है। इसके बाद इसमें शालीन भी आ जाते हैं।


अर्चना-शिव का डांस
एपिसोड के अंत में अर्चना और शिव डेट पर गए, जो बिग बॉस के गेम का पार्ट था। दोनों ने एक साथ खूब मस्ती की। लास्ट में दोनों ने मजेदार गाने पर डांस किया। ये आज के शो का सबसे खास और मजेदार पल था।





Source link

Continue Reading