Connect with us

Entertainment

अक्षय कुमार को कनैडियन कुमार कहने पर फैन्स ने धो डाला, कहा- इंडियन पासपोर्ट वालों से तो अच्छे हैं

Published

on


अक्षय कुमार की भारतीय नागरिकता पर एक बार फिर से सवाल उठने लगे हैं। हालांकि, इस बार टक्कर बराबर का नजर आ रहा है। कुछ लोगों ने अक्षय कुमार के कनाडा की नागरिकता को लेकर बवाल मचाने की कोशिश की तो फैन्स ने ही धो डाला है। ट्विटर पर कनैडियन कुमार एक फिर से ट्रेंड हो रहे हैं और इस बार कनाडा वाले पासपोर्ट की साइड ले रहे हैं लोग। आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की कहानी।

ऋचा चड्ढा के उस ट्वीट पर अक्षय हुए थे नाराज जिसमें सेना के अपमान का आरोप है
दरअसल ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर कुछ ऐसा कॉमेंट कर दिया जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेर लिया। ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट की वजह से लोगों ने उन्हें देशद्रोही कहा और सेना का अपमान का आरोप लगाया। इसके बाद आम पब्लिक के साथ-साथ इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी ऋचा के कॉमेंट की आलोचना की, जिनमें से अक्षय कुमार भी एक थे। अब अक्षय कुमार को खुद सोशल मीडिया पर लोगों ने घेर लिया है।

सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल के ट्वीट पर बोली थीं ऋचा
दरअसल ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था, ‘हम अगर सरकार आदेश देती है तो हम PoK को वापस लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हम सरकार की तरफ से आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम जल्द ही इस ऑपरेशन को पूरा करेंगे। इससे पहले कि पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करे, इधर से जवाब अलग होगा, जिसके बारे में वो इमैजिन भी नहीं कर सकते।’ इस ट्वीट पर ऋचा ने रिएक्ट करते हुए लिखा- गलवान ने हाय कहा है। ऋचा के इस ट्वीट पर जहां बाकी यूजर्स हैरान और नाराजगी जता रहे थे वहीं अक्षय कुमार भी इसमें पीछे नहीं रहे। अक्षय कुमार ने ऋचा के ट्वीट पर लिखा, ‘यह देखकर दुख हुआ। हमें कोई भी चीज हमारी भारतीय सेना के प्रति अकृतज्ञ (एहसान फरामोश) नहीं बना सकता। वो है तो आज हम हैं।’ अब अक्षय कुमार की कही इन्हीं बातों पर लोगों ने उंगलियां उठाई हैं।

उनके पास इंडियन पासपोर्ट ही नहीं है, भारत से जुड़े मुद्दों पर कॉमेंट कर रहे हैं?
आनंद रंगनाथन ने अक्षय कुमार के इस ट्वीट का विरोध करते हुए कहा है, ‘अक्षय कुमार के पास भारतीय नागरिकता नहीं है, उनके पास इंडियन पासपोर्ट ही नहीं है तो क्यों वह द वायर न्यूज पोर्टल पर चल रहे हैं और भारत से जुड़े मुद्दों पर कॉमेंट कर रहे हैं?’

पिछले 10 साल से इंडियन पासपोर्ट को लेकर एक्सक्यूज दिए जा रहे हैं
एक यूजर ने लिखा है, ‘यह देखकर दुख हुआ, हमें कोई भी चीज हमें देश के प्रति एहसान फरामोश नहीं बना सकता…पिछले 10 साल से इंडियन पासपोर्ट को लेकर एक्सक्यूज दिए जा रहे हैं, इसके बावजूद भी इंडियन फैन्स ने फ्लॉप फिल्मों के लिए 50 करोड़ चार्ज करने दिया है। याद रखें कि वो हैं तो आज तुम हो।’

अक्षय कुमार इंडियन आर्मी को सपोर्ट नहीं कर सकते?
जहां कई सारे लोग अक्षय कुमार को कनाडा वाले पासपोर्ट की वजह से फिर से ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ फैन्स उनका सपोर्ट भी करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘इंडियन पासपोर्ट होल्डर वीर दास विदेश में भारत का मजाक उड़ा सकते हैं, ऋचा चड्ढा भारतीय सेना का मजाक उड़ा सकती हैं लेकिन कनैडियन पासपोर्ट होल्डर अक्षय कुमार इंडियन आर्मी को सपोर्ट नहीं कर सकते।’

उन लोगों से बेहतर हैं अक्षय कुमार

एक ने लिखा है, ‘फिर भी उन लोगों से बेहतर हैं जिनके पास इंडियन पासपोर्ट है और वे एंटी इंडियन लोगों की तरह बातें करते हैं।

अक्षय को बताया ज्यादा देशभक्त और ईमानदार
एक ने कहा है, ‘इंडिया में आर्म्ड फोर्सेस को लेकर कनैडियन सिटिजनशिप ऋचा चड्ढा जैसे इंडियन पासपोर्ट रखने वाले लोगों की तुलना में ज्यादा देशभक्त और ईमानदार है।’

‘कनाडाई पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं’
बता दें कि अक्षय कुमार को अक्सर ही ‘कनाडा कुमार’ कहकर ट्रोल किया जाता है। मौका मिलते हैं आलोचक उनके कनाडा की नागर‍िकता पर सवाल खड़ी करते हैं। साल 2019 में अक्षय कुमार ने एक इवेंट में कहा था कि वह जल्‍द इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्‍लाई करेंगे। एचटी लीडरश‍िप समिट में उन्‍होंने इस मामले में अपडेट भी दिया। उनसे सवाल किया था कि उनका भारतीय पासपोर्ट बना है या नहीं? अक्षय ने इस पर कहा था, ‘कनाडाई पासपोर्ट होने का मतलब ये नहीं है कि मैं किसी भारतीय से कम हूं। मैं बहुत से लोगों से कहीं ज्‍यादा इंडियन हूं। मैं इसके कारणों में नहीं जाना चाहता कि क्‍या हुआ, नहीं हुआ। लेकिन यह जरूर कहूंगा कि मेरा इंडियन पासपोर्ट जल्‍द बन जाएगा।’

अक्षय ने कहा था- बहुत जल्‍द मेरा इंडियन पासपोर्ट आ जाएगा
अक्षय कुमार ने यह भी बताया था, ‘मैंने 2019 में पासपोर्ट के लिए अप्‍लाई किया था। फिर कोरोना की वजह से दो-ढाई साल सब बंद रहा और फिर एप्लिकेशन रेनॉउंस हो गया। मुझे रेनॉउंस का लेटर भी मिल चुका है। मैं क्‍या करूं। मैं थोड़े ही महामारी लेकर आया। अब बहुत जल्‍द मेरा इंडियन पासपोर्ट आ जाएगा।’ बताया जाता है कि साल 2011 के करीब कनाडाई फेडरल चुनाव के बाद कनाडा सरकार ने अक्षय कुमार को अपने देश की नागरिकता दी थी।



Source link

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Bigg Boss 16: ओ भाईसाहब! सृजिता डे का टीना दत्ता पर हल्ला बोल, बस एक नकल और ‘उतरन’ एक्ट्रेस को ‘धो’ डाला

Published

on

By


रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में ट्विस्ट आने वाला है। अगर आप पुराने कंटेस्टेंट्स के गेम को देख-देखकर बोर हो गए थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। शो में दो नए सदस्यों की एंट्री होने जा रही है और इनमें एक हैं सृजिता डे। जी हां, वही सृजिता जो पहले ही हफ्ते कम वोट मिलने के कारण एविक्ट हो गई थीं। अब वो फिर से वापस आ रही हैं और आते ही टीना दत्ता की बैंड बजा दी है। प्रोमो में दिखाया गया है कि कैसे सृजिता ने घरवालों के सामने टीना का असली चेहरा दिखाया। उन्होंने टीना को ‘अंदर से काली’ और ‘निगेटिविटी से घिरी’ बताया। सृजिता को देख टीना के पैरों तले जमीन खिस गई और वो बिग बॉस से अपसेट भी नजर आईं। यहां तक तो सबकुछ ठीक था, पर सृजिता ने घर में आते ही टीना की ऐसी नकल उतारी कि पलभर में उनकी सारी पोल-पट्टी खोल दी। फैंस को उनका ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और उनकी तारीफ भी हो रही है।

सृजिता डे ने उतारी टीना दत्ता की नकल और धज्जियां उड़ा दींदरअसल, टीना दत्ता जब भी शालीन भनोट को गले लगाती हैं, वो कैमरे की तरफ जरुर देखती हैं। इसके कई स्क्रीनशॉट भी वायरल हुए थे। टीना जब कैमरे में देखकर शालीन को गले लगाती हैं तो ऐसा लगता है कि वो सब सिर्फ कैमरे के लिए ही कर रही हैं। सृजिता ने टीना की यही नकल उतारी। वो घर में गईं और जाते ही कैमरे के सामने आकर और कैमरे की तरफ जानबूझकर देखते हुए शालीन को गले से लगा लिया। अब सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

Shiv Thakare: बिग बॉस मराठी में शिव पर चढ़ा था प्यार का बुखार, GF से ब्रेकअप के बाद कभी दिल न लगाने की खाई कसम
टीना दत्ता का कैमरा गेम एक्सपोज कर दिया

बैंड बजा दो इस टॉक्सिक टीना दत्ता की

कैमरा Hug किया एक्सपोज

सृजिता ने कमाल कर दिया

मजे, बहुत मजे ब्रो

विकास मानकतला की भी एंट्री


सृजिता डे के अलावा बिग बॉस 16 में विकास मानकतला की भी एंट्री हो रही है। विकास टीवी एक्टर हैं। उन्होंने इंट्रोडक्शन वीडियो में खूब एटिट्यूड दिखाया और कहा कि वो छोटी-छोटी बात पर बहुत गुस्सा होते हैं।

सृजिता डे हो गई थीं एविक्ट, इस हफ्ते 4 सदस्यों पर लटकी तलवार

सृजिता डे जब शो में आई थीं, तब उन्हें काफी पसंद किया गया था। उस वक्त भी उनकी और टीना की लड़ाई सामने आई थी। हालांकि, दोनों ने बिग ब़ॉस के पूछने पर भी इससे साफ इनकार कर दिया था। इसके एक हफ्ते बाद सृजिता बाहर हो गई थीं। इस वीक के नॉमिनेशन की बात करें तो सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन नॉमिनेटेड हैं। बताया जा रहा है कि इस हफ्ते दो लोग बेघर होंगे।





Source link

Continue Reading

Entertainment

Bigg Boss 16 में आया असली तूफान, श्रीजिता डे और विकास मानकतला की हुई वाइल्डकार्ड एंट्री

Published

on

By


India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link

Continue Reading

Entertainment

‘अवतार 2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, फिल्म देख उड़ गए होश, जेम्स कैमरून को ठोक रहे सलाम

Published

on

By


जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। ये 16 दिसंबर 2022 को थियेटर्स में वर्ल्डवाइड रिलीज हो रही है। इससे पहले लंदन में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जिसमें क्रिटिक्स और प्रेस मेंबर्स शामिल हुए। फिल्म देखने के बाद इसका पहला रिव्यू भी आ गया है। इनके सोशल मीडिया पर रिएक्शन आ रहे हैं, जोकि शानदार है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वहां मौजूद लोगों ने इसे ‘अवतार’ से भी बेहतर मूवी बताया है। इसके वीएफएक्स, इफेक्ट्स और विजुअल्स देख सबके होश उड़ गए। हर कोई जेम्स को सलाम ठोक रहा है और कह रहा है कि बाकी के मेकर्स को उनसे सीखना चाहिए।

‘कहानी कहने का बेहतरीन तरीका’

लंदन में स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद क्रिटिक्स सोशल मीडिया पर ‘अवतार 2’ का रिव्यू दे रहे हैं। एरिक डेविस ने लिखा, ‘ये कहते हुए खुशी हो रही है कि #AvatarTheWayOfWater अभूतपूर्व है! ये अवतार की तुलना में बड़ी, बेहतर और ज्यादा इमोशनल है। ये विजुअली लुभावनी है। स्टोरी, चमत्कार, आध्यात्मिक, सुंदरता- ये फिल्म मेकिंग और कहानी कहने का बेहतरीन तरीका है।

Avatar The Way Of Water: कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’! हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लाएगी तूफान?

जेम्स कैमरून पर शक नहीं कर सकते

जेम्स कैमरून एक बार फिर मेकर्स को दिखाते हैं कि ये कैसे किया जाता है। मैंने इसे एक हजार बार कहा है, उनपर कभी शक न करें। अवतार: द वे ऑफ वॉटर ये है कि आप एपिक ब्लॉकबस्टर कैसे करते हैं।

जेम्स का टॉप फॉर्म

Drew Taylor ने अवतार 2 को लेकर कहा, ‘अब अवतार दो बार देखा है और इसकी टेक्निकल महारत और इमोशनल स्कोप से अभिभूत हूं। हां दुनिया का विस्तार किया गया है, सीक्वल छेड़े गए हैं, लेकिन किरदार सबसे जरूरी हैं। कैमरून टॉप फॉर्म में हैं, खासतौर पर फाइनल एक्ट। उन्हें वापस पाकर अच्छा लगा।’

12 बजे शुरू होगा पहला शो, 24 घंटे चलेगा

‘अवतार 2’ इंडिया में भी 16 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। इसे हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। पहला शो मिडनाइट 12 बजे से शुरू हो जाएगा और कई थिएटर्स में 24 घंटे शो चलेंगे। इसका बजट 2 हजार करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

बंपर एडवांस बुकिंग

फिल्म की बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है, जबकि अभी रिलीज में 9 दिन बचे हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि अब तक 10 करोड़ रुपये के टिकट बिक चुके हैं। ये हिंदी में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड मूवी बन सकती है।

Avatar 2 Advance Booking: अवतार 2 देखने को बेताब फैंस, रिलीज में अभी 10 दिन, इंडिया में बिक गए करोड़ों के टिकट

अगले पार्ट्स भी हैं तैयार

अवतार साल 2009 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे। अब करीब 13 साल बाद ‘अवतार 2’ आ रही है। अवतार 2 आने में भले ही वक्त लग गया हो, लेकिन जेम्स कैमरून ने बाकी के पार्ट्स तैयार कर लिए हैं। अवतार 3, अवतार 4 और अवतार 5, दो-दो साल छोड़कर रिलीज होंगी। इनकी सफलता पर अवतार 6 और अवतार 7 की रिलीज निर्भर करती है।



Source link

Continue Reading